»   » अभिषेक बच्चन ने की 'गलती'..हर गलती पर हुआ बंपर फायदा!

अभिषेक बच्चन ने की 'गलती'..हर गलती पर हुआ बंपर फायदा!

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

स्टार किड होने का क्या प्रेशर होता है ये कोई अभिषेक बच्चन से पूछे।फिल्मों में आने के पहले से हीं लोगों को उनसे काफी उम्मीदें थी की वो अमिताभ बच्चन के बेटे हैं। अमिताभ के बेटे ही उनकी जगह लेंगे और भी पहुत कुछ। 

अभिषेक बच्चन उन चंद सितारों में से हैं जिन पर सुपरस्टार होने का दबाव हमेशा से था। वो देश के चुनिंदा शाही खानदानों से ताल्लुक रखते हैं। जहां उनका दादाजी देश के सबसे बड़े साहित्यकारों में गिने जाते हैं तो पिता विश्व के टॉप सुपरस्टार हैं और बॉलीवुड के शहंशाह।

[अक्षय कुमार और एक और ब्लॉकबस्टर..इन फिल्में से होगा मुकाबला!]

वहीं उनकी मां इंडस्ट्री के उन चुनिंदा लोगों में हैं जिनके अभिनय का कोई सानी नहीं है। ऐसे में अभिषेक बच्चन ने अपने जीवन में इस दबाव के चलते बहुत सारी ऐसी गल्तियां की जो उन्हें कतई नहीं करनी चाहिए थीं

ज्यादातर समय लोग गलती करते हैं तो उसका हर्जाना चुकाना पड़ता है लेकिन अभिषेक बच्चन ने जो भी गलतियां की उसके बदले उन्हें बंपर फायदा मिला।हुआ ना आश्रचर्य। आगे की स्लाइड्स पर पढ़िए कैसे हुआ अभिषेक बच्चन को गलतियों से फायदा।

ढाई अक्षर प्रेम के

ढाई अक्षर प्रेम के

अभिषेक और ऐश्वर्या की यह पहली फिल्म थी और यह फिल्म सुपर डुपर फ्लॉप थी। ऐसी फिल्में कौन साइन करता है। लेकिन फिल्म ने अभिषेक की ऐश्वर्या से दोस्ती करा दी। ये IMPORTANT इसलिए है कि ऐश इंडस्ट्री में ज़्यादा घुलती मिलती नहीं हैं!

करिश्मा कपूर से ब्रेक अप

करिश्मा कपूर से ब्रेक अप

इसमें ऐश का कोई हाथ नहीं था। अभिषेक और करिश्मा 'इश्क वाला लव' में थे। इनकी सगाई भी हुई और टूटी भी। अफवाहें आज तक यही कहती हैं कि करिश्मा की मम्मी ने काफी प्रॉपर्टी डिमांड की थी!

ऐश इज़ बैक

ऐश इज़ बैक

जब एक बार पता हो कि इस जोड़ी को लोगों ने नकारा तो दोबारा वही गल्ती नहीं करते। पर अभिषेक ने अपनी 'FRIEND' ऐश्वर्या के साथ फिर एक सुपर डुपर से भी ऊपर फ्लॉप दी। पर ये दोस्त से बहुत अच्छे दोस्त बन गए!

FAMILY ने कहा NO मतलब NO

FAMILY ने कहा NO मतलब NO

रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन की केमिस्ट्री हमेशा से रियल थी लेकिन रानी को अभिषेक के परिवार को पसंद नहीं थीं। और बच्चन फैमिली सच में एक फैमिली है....करन जौहर टाइप वाली!

OUCH प्रीती रह गईं JUST FRIENDS

OUCH प्रीती रह गईं JUST FRIENDS

अभिषेक बच्चन और प्रीती ज़िंटा साथ में बहुत क्यूट लगते। वो जया बच्चन को भी बहुत पसंद थीं और अभिषेक की बहुत अच्छी दोस्त थी। इस जोड़ी साथ लाने के लिए करन जौहर ने जी जान लगा दी पर दोनों को अपनी दोस्ती प्यारी थी। AWWWWW!

उमरॉव जान!

उमरॉव जान!

अभिषेक की ज़िंदगी की सबसे बड़ी फ्लॉप में से एक है उमराव जान लेकिन इस फिल्म ने अभिषेक और ऐश को बहुत सारे 'कुछ कुछ होता है' MOMENTS दे दिए। तो ऐसी गल्ती माफ है!

गुरू हो जा शुरू गुरू

गुरू हो जा शुरू गुरू

फिल्म के दौरान अभिषेक ने ऐश्वर्या को प्रपोज़ किया और इस फिल्म के साथ ही दोनों की लाइफ भी चल पड़ी। इसी के साथ अभिषेक ने अपनी गल्तियों को भी फुलस्टॉप लगा दिया। इसे कहते हैं PERFECT MATCH!

English summary
Abhishek bachchan completed 16 years in Industry, see how he made few mistakes but those mistakes gave him huge profit.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi