For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार-अजय देवगन एक ही फिल्म में, हो गया बड़ा Dhamaka, 15 सालों में नहीं भूला कोई

    |

    एक फिल्म में अगर अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन और अजय देवगन साथ में आ जाएं तो फिल्म तो धमाकेदार होगी इसमे कोई शक नहीं है और ऐसा हुआ भी। जी हां अगर ये फिल्म भूल भी गए हों तो हम आपको याद दिला दें कि फिल्म का नाम खाकी था और फिल्म भी बेहद शानदार थी। फिल्म कई अवार्ड में नॉमिनेट भी हुई थी।

    [रिलीज से पहले ही टोटल धमाल का चौथा सीक्वल Final, अजय देवगन के साथ संजय दत्त, एकदम जबरदस्त]

    खाकी फिल्म रिलीज हुए आज 15 साल हो गए लेकिन फिल्म में कई ऐसी बातें हैं जो लोग भूल नहीं पाएंगे जैसे अजय देवगन दिवानगी के बाद पहली बार निगेटिव रोल में नजर आए और शानदार लगे। फिल्म में ऐश्वर्या राय का भी निगेटिव किरदार था।

    फिल्म आज भी लोगों को इस कदर याद है कि ट्विटर पर फैन्स फिल्म को याद कर रहे हैं। आज की तारीख में अजय देवगन, अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन को एक फ्रेम में देखना बहुत ही बड़ी बात लगती है लेकिन पहले तीनों की ये फिल्म और साथ में ऐश्वर्या राय का बोनस किसी ट्रीट से कम नहीं था।

    फिल्म में इतने सारे शानदार एक्टर्स हैं कि फिल्म के साथ कई मजेदार बातें भी हुईं। आगे की स्लाइड में पढ़िए कुछ दिलचस्प बातें जिसे पढ़कर आपको वाकई मजा आ जाएगा।

    जया प्रदा का रोल

    जया प्रदा का रोल

    जया प्रदा का पूरे फिल्म में मजबूत किरदार लिखा गया था लेकिन उनके पति की तबियत खराब हो जाने की वजह से फिल्म में उनका रोल छोटा कर दिया गया।

    अमिताभ के साथ काम

    अमिताभ के साथ काम

    राजकुमार संतोषी अमिताभ बच्चन को लेकर पुलिस से जुड़ी एक फिल्म तब से बनाना चाहते थे जब वो खुद अर्ध्य सत्य में असिस्टेंट थे।

    ऐश्वर्या राय

    ऐश्वर्या राय

    राजकुमार संतोषी ऐश्वर्या राय के साथ काम करना चाहते थे लेकिन उन्होंने लज्जा रिजेक्ट कर दी थी और ऐश को उन्होंने खाकी ऑफर की जिसे ऐश्वर्या राय ने मना नहीं किया।

    अजय देवगन निकले सबसे दमदार

    अजय देवगन निकले सबसे दमदार

    अजय देवगन फिल्म में निगेटिव किरदार में थे और दिवानगी के बाद अजय देवगन दूसरी फिल्म थी जिसमें वो निगेटिव किरदार में नजर आए थे।

    अक्षय कुमार

    अक्षय कुमार

    फिल्म में पहले अक्षय कुमार की जगह परेश रावल को लिया गया था लेकिन कॉर्मसियल वैल्यू बढ़ाने के लिए अक्षय कुमार को लिया गया।

    ऐश्वर्या राय का एक्सिडेंट

    ऐश्वर्या राय का एक्सिडेंट

    इसी फिल्म एक सीन के शूट के दौरान ऐश्वर्या राय बुरी तरह घायल हो गई थीं और उनके पैर में भी फ्रैक्चर हो गया था।

    अमर सिंह को स्पेशल थैंक्स

    अमर सिंह को स्पेशल थैंक्स

    फिल्म के शुरूआत में ही अमर सिंह (नेता) को धन्यवाद दिया गया है क्योंकि अमिताभ बच्चन के साथ मीटिंग उन्होंने ही करवाया था और ट्रेन में शूटिंग करने की इजाजत भी उन्होंने दिलवाई थी।

    English summary
    15 years of Ajay Devgan Akshay Kumar and Amitabh Bachchan film Khakee know interesting facts.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X