For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कंगना रनौत की इस तस्वीर को देखते ही मिल गई थी पहली फिल्म ''गैंगस्टर''

    |

    कंगना रनौत को बॉलीवुड में 14 साल पूरे हो गए हैं। एक्टिंग के अलावा एक्ट्रेस डायेरक्शन में भी हाथ अजमा चुकी हैं। कंगना ने बॉलीवुड में गैंगस्टर फिल्म से डेब्यू किया। इस मौके पर कंगना की वह तस्वीर वायरल हो रही है जिसकी बदौलत उनका ये फिल्मी करियर शुरू हो सका। कंगना रनौत की हॉट तस्वीर उनके पॉर्टफोलियो से है।

    फैशन शो में अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने कर दी थी ऐसी हरकत- हो गए थे गिरफ्तारफैशन शो में अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने कर दी थी ऐसी हरकत- हो गए थे गिरफ्तार

    2006 में अपने करियर की शुरुआत कंगना ने फिल्म गैंगस्टर से की थी। इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। आपको जानकर हैरानी होगी लेकिन जब कंगना ने बॉलीवुड में कदम रखा तो वह महज 17 साल की थीं। इसके बाद कंगना रनौत की हिट फिल्मों का सिलसिला जारी रहा।

    सोशल मीडिया पर कंगना रनौत की ग्लैमरस फोटो खासा वायरल हो रही है जो कि गैंगस्टर के समय की है। गैंगस्टर फिल्म के लिए उन्होंने इसी तस्वीर को भेजा था। इसके बाद गैंगस्टर के लिए फिल्ममेकर ने कंगना को ही चुना।

    बॉलीवुड में 14 साल पूरे

    बॉलीवुड में 14 साल पूरे

    कंगना रनौत को इंडस्ट्री में 14 साल पूरे हो चुके हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत गैंगस्टर से की और इसके बाद वह क्वीन, तनु विद्स मनु, मणिकर्णिका और पंगा जैसी ढेरों हिट फिल्मों में लीड रोल में नजर आईं।

    गैंगस्टर कंगना को नहीं इस एक्ट्रेस को हुई थी ऑफर

    गैंगस्टर कंगना को नहीं इस एक्ट्रेस को हुई थी ऑफर

    कंगना रनौत को उनके जिद्दी व्यवहार के चलते ये फिल्म मिली। दरअसल वह मुंबई एक ऐड शूट के लिए पहुंची थी। वहीं गैंगस्टर फिल्म का ऑडिशन चल रहा था जहां कंगना भी पहुंच गईं। लेकिन अनुराग बसु जिन्होंने इस फिल्म को डायरेक्ट किया, उन्होंने यह कहकर मना कर दिया कि कंगना अभी इस रोल के लिए काफी छोटी हैं। इसके बाद ये फिल्म चित्रागंदा को ऑफर हो गई।

    ऐसे कंगना की झोली में आई गैंगस्टर

    ऐसे कंगना की झोली में आई गैंगस्टर

    लेकिन गैंगस्टर कंगना की किस्मत में ही लिखी थी तभी तो अचानक चित्रागंदा का मोबाइल बंद आ रहा था और इसके बाद ये फिल्म कंगना की झोली में आ गयी। फिर क्या अनुराग बसु ने कुछ दिन का समय दिया और कंगना से कहा कि वह जल्द अपना पासपोर्ट बना लेती हैं तो उन्हें ये फिल्म मिल जाएगी। फिर क्या कंगना ने झटपट पासपोर्ट बनवाया और जिद्दी कंगना ने ये फिल्म हासिल की।

    गैंगस्टर के लिए कंगना की तस्वीर

    गैंगस्टर के लिए कंगना की तस्वीर

    कंगना रनौत की यही वह तस्वीर उनके पॉर्टफोलियो से है जिसे देखने के बाद फिल्ममेकर्स ने उन्हें ये फिल्म दे दी। तमाम मशक्तों के बाद गैंगस्टर में कंगना लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आईं। इतना ही नहीं इस फिल्म के लिए बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस अवॉर्ड भी मिला।

    अवॉर्ड लेने सिंगापुर जाने के लिए नहीं थे टिकट के पैसे

    अवॉर्ड लेने सिंगापुर जाने के लिए नहीं थे टिकट के पैसे

    फिल्म गैंगस्टर में बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड के लिए कंगना रनौत नॉमिनेट हुईं। लेकिन एक्ट्रेस के पास सिंगापुर जाने के पैसे तक नहीं थे। वह सिंगापुर पैसों के चलते नहीं जा पाई थीं। लेकिन उनकी ट्रॉफी डीओपी बॉबी सिंह को बुलाकर दी गई थी। इस पल को कंगना अपनी जिंदगी का बेस्ट पल मानती हैं।

    English summary
    14 years in bollywood of Kangana Ranaut here is first portfolio photo debut in Gangster
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X