For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    13 साल की तारे ज़मीन पर: फिल्मफेयर के सबसे छोटे बेस्ट एक्टर दर्शील सफारी, शाहरूख खान को दी टक्कर

    |

    आमिर खान ने 13 साल पहले डायरेक्टर के तौर पर कुर्सी संभाली थी तारे ज़मीन पर नाम की फिल्म के साथ और आज तक ये फिल्म सबके दिलों पर राज कर रही हैं। इस फिल्म के लिए एक्टर दर्शील सफारी को फिल्मफेयर के बेस्ट एक्टर का नॉमिनेशन मिला था। और इस कैटेगरी में दर्शील ने बड़े बड़े दिग्गजों को टक्कर दी।

    साल 2007 में रिलीज़ फिल्मों के लिए फिल्मफेयर ने तारे ज़मीन पर के लिए दर्शील के अलावा, ओम शांति ओम और चक दे इंडिया के लिए शाहरूख खान, गुरू के लिए अभिषेक बच्चन, नमस्ते लंदन के लिए अक्षय कुमार और जब वी मेट के लिए शाहिद कपूर को नॉमिनेट किया था।

    भले ही बेस्ट एक्टर का अवार्ड चक दे इंडिया के लिए शाहरूख खान ने जीता हो लेकिन इस साल बेस्ट एक्टर क्रिटिक्स दर्शील सफारी की झोली में गिरा था। ऐसा करने वाले दर्शील, बॉलीवुड के सबसे छोटे एक्टर हैं।

    इस फिल्म के लिए आमिर खान को बेस्ट डायरेक्टर का अवार्ड मिला था वहीं अमोल गुप्ते को बेस्ट स्टोरी - स्क्रीनप्ले के लिए अवार्ड दिया गया था। जानिए फिल्म से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें -

    English summary
    Aamir Khan's Taare Zameen Par completes 13 years of release. Darsheel Safary gave a tough competition to Shhahrukh Khan for Best Actor Award.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X