For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    13 Years: सलमान खान की फिल्म रिजेक्ट कर, दीपिका पादुकोण ने शाहरुख के साथ ली थी ब्लॉकबस्टर एंट्री

    |

    शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्म 'ओम शांति ओम' को रिलीज हुए 13 साल हो चुके हैं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो सुपरहिट थी ही.. लेकिन यह फैंस के दिल के करीब इसीलिए भी है क्योंकि इसने बॉलीवुड को दीपिका पादुकोण जैसी सुपरस्टार दिया है। जी हां, दीपिका पादुकोण ने इस फिल्म से डेब्यू किया था। फिल्म का निर्देशन फराह खान ने किया था।

    काफी कम लोगों को पता है कि दीपिका पादुकोण की डेब्यू फिल्म सलमान खान के साथ होने वाली थी। लेकिन दीपिका उस वक्त फिल्मों के लिए तैयार नहीं थीं, लिहाजा उन्होंने इंकार कर दिया। मॉडलिंग की दुनिया में काफी वक्त गुजारने के बाद फराह खान ने उन्हें ओम शांति ओम के लिए कास्ट किया।

    फिल्म में शांति प्रिया के किरदार में दीपिका को खूब पसंद किया गया। फराह खान ने दीपिका को अभिनय दिखाने का पूरा मौका दिया था। कहना गलत नहीं होगा कि शाहरुख के अपोजिट होते हुए भी दीपिका को काफी लाइमलाइट मिली थी।

    'लाल सिंह चड्ढा' - 28 सालों में दूसरी बार साथ दिखाई देंगे आमिर खान और शाहरुख खान'लाल सिंह चड्ढा' - 28 सालों में दूसरी बार साथ दिखाई देंगे आमिर खान और शाहरुख खान

    English summary
    Deepika Padukone has completed 13 years in the Hindi film industry today. She made her debut with the Shahrukh Khan's Om Shanti Om.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X