For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    2019 में होंगे 13 तगड़े Dhamake, सलमान खान करेंगे लॉन्च तो किसी को टाइगर, जबरद्स डेब्यू

    |

    2018 बॉलीवुड के लिए कभी चौंकाने वाला रहा तो कभी सप्राइज से भरा रहा। वहीं 2019 में भी ऐसे कई धमाके होने वाले हैं। जहां एक तरफ कई बड़ी फिल्में रिलीज होने जा रही हैं तो दूसरी तरफ इस साल कई नए चेहरे बॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू करने वाले हैं। जिनमें कई स्टार किड्स हैं तो कई दूसरी इंडस्ट्रीज के जाने-माने चेहरे। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि 2019 बॉलीवुड के लिए काफी इंटरेस्टिंग साबित होने वाला है।

    [अजय देवगन की सारी लाइमलाइट ले जाएंगे ये सुपरस्टार, तानाजी का तगड़ा सीन, चौंक जाएंगे]

    जी हां! इस साल कई फ्रेश एंट्रीज होंगी जिनकी फिल्मों की चर्चा काफी पहले से ही थी। इसके साथ खास बात ये भी है कि इन डेब्यूटेंट पर कई बड़ी हस्तियों का हाथ है। ऐसे में न सिर्फ धमाकेदार एंट्रीज होने वाली हैं बल्कि ऑडिएंस के लिए शानदार फिल्में भी रिलीज होने वाली हैं। इस लिस्ट में कई ऐसे नाम भी शामिल हैं जिनके बारे में जानकर आप चौंक जाएंगे। हालांकि कुछ ऐसे भी हैं जो पहले से ही चर्चा में थे।

    तो चलिए इसी बात पर आगे जानें 2019 में कौन से हैं वो नए चेहरे जो ले रहे हैं बॉलीवुड में एंट्री और जानें उनकी डेब्यू फिल्मों के बारे में-

    जहीर इकबाल और प्रनूतन बहल

    जहीर इकबाल और प्रनूतन बहल

    एक्ट्रेस नूतन की पोती और सलमान के बड़े भैय्या का किरदार निभाने वाले मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन भी बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि इन्हें सलमान खान लॉन्च कर रहे हैं प्रनूतन के साथ ही डेब्यू कर रहे जहीर इकबाल भी। दोनों की डेब्यू फिल्म नोटबुक मार्च 2019 में रिलीज होने वाली है।

    ईसाबेल कैफ

    ईसाबेल कैफ

    कैटरीना कैफ की बहन ईसाबेल भी इस साल बॉलीवुड में एंट्री लेने वाली हैं। वे आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली के साथ फिल्म टाइम टू डांस से डेब्यू करेंगी।

    सुरीली गौतम

    सुरीली गौतम

    एक्ट्रेस यामी गौतम की बहन सुरीली भी इस साल एक्ट्रेस बनने जा रही हैं। सुरीली की पहली फिल्म रणदीप हुड्‌डा के साथ बैटल ऑफ सारागढ़ी होगी। वे टीवी एक्ट्रेस रह चुकी हैं।

    मोहित रैना

    मोहित रैना

    देवों के देव महादेव फेम एक्टर मोहित रैना भी 2019 में बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी फिल्म उरी से डेब्यू कर रहे हैं। उरी 11 जनवरी को रिलीज हो रही है।

    करन कपाड़िया

    करन कपाड़िया

    डिम्पल कपाड़िया के भतीजे और करन कपाड़िया भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। करन सनी देओल के साथ टोनी डिसूजा के की फिल्म ब्लैंक में नजर आएंगे।

    अंकिता लोखंडे

    अंकिता लोखंडे

    टीवी की जानी मानी हस्ती बन चुकीं एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे भी साल 2019 में डेब्यू करने जा रही हैं। वे कंगना कनौत की फिल्म मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी से बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। फिल्म के जनवरी में रिलीज होने की उम्मीद है।

    पूजा गौर

    पूजा गौर

    वहीं एक्ट्रेस पूजा गौर भी बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। बिग बॉस सीजन 6 में पार्टिसिपेंट के तौर पर शामिल रहीं पूजा जोया अख्तर की फिल्म गली बॉय से रणवीर सिंह के साथ डेब्यू कर रही हैं। फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होगी।

    रिंजिंग डेन्जोंगपा

    रिंजिंग डेन्जोंगपा

    बॉलीवुज के सबसे मशहूर विलेन डैनी के बेटे रिंजिंग भी बॉलीवुड में आ रहे हैं। नीलेश सहाय के प्रोडक्शन में बन रही स्क्वॉड में रिंजिंग एक्शन करते दिखाई देंगे।

    अनन्या पांडे - तारा सुतारिया

    अनन्या पांडे - तारा सुतारिया

    करण जौहर फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में वीजे रह चुकीं तारा सुतारिया और चंकी पांडे की बेटी अनन्या को टाइगर श्रॉफ के साथ लॉन्च कर रहे हैं। ये फिल्म 10 मई को रिलीज होगी।

    अहान शेट्‌टी

    अहान शेट्‌टी

    सुनील शेट्‌टी के बेटे अहान को इस साल साजिद नाडियादवाला लॉन्च कर रहे हैं। अहान तेलुगु फिल्म RX100 की हिन्दी रीमेक से बॉलीवुड में आएंगे। ये फिल्म मई में रिलीज होगी।

    यूलिया वंतूर

    यूलिया वंतूर

    सलमान खान की गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर भी 2019 में डेब्यू करने जा रही हैं। यूलिया की फिल्म का नाम राधा क्यों गोरी मैं क्यों काला है। ये फिल्म भी मई 2019 में रिलीज हो सकती है।

    अभिमन्यु दासानी

    अभिमन्यु दासानी

    सलमान खान की फिल्म मैंने प्यार किया फेम भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दासानी भी 2019 में बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। अभिमन्यु वासन बाला की फिल्म मर्द को दर्द नहीं होता में नजर आएंगे।

    खुशी कपूर

    खुशी कपूर

    करण जौहर पहले ही खुशी कपूर के डेब्यू का ऐलान कर चुके हैं। करण जौहर ने बताया कि ने 2019 में खुशी कपूर को लॉन्च करते हुए फिल्म बनाने वाले हैं जिसमें वे जावेद जाफरी के बेटे मिजान भी नजर आएंगे।

    English summary
    2019 will be the year of debut here is why.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X