»   » बॉलीवुड के 10 एक्टर्स..तीन बार शादी और फिर...

बॉलीवुड के 10 एक्टर्स..तीन बार शादी और फिर...

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड में कई स्टार्स शादी टूटने और डिवॉर्स जैसी सिचुएशन से गुजर चुके हैं। ऐसे में मुश्किल तब होती है जब कई साथ ठीक-ठाक जाने के बाद शादी टूटने की नौबत आ जाती है। वहीं ऐसा ही कुछ हाल ही में देखने को मिला। बॉलीवुड के हॉट कपल अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा की शादी 18 साल बाद टूट गई। हाल ही में दोनों का तलाक हो गया।

[VIDEO : जब ऐश्वर्या और कैटरीना की वजह से बन गया सलमान का मजाक]

वहीं सिर्फ अरबाज मलाइका ही क्यों बॉलीवुड के कई कपल्स की शादी कुछ ऐसे ही टूट चुकी है। ऐसे में कई बॉलीवुड स्टार्स ऐसे भी हैं जिन्होंने तलाक के बाद शादी की लेकिन कुछ सालों बाद वो शादी भी टूट गई लेकिन फिर से हिम्मत करके इन स्टार्स ने तीसरी बार शादी की और इस बार उनकी शादी सफल रही।

11-bollywood-celebrities-who-were-married-more-than-two-times

इन स्टार्स की ये शादी काफी चर्चाओं में रही और हो भी क्यों न। आगे जानें उन बॉलीवुड स्टार्स के बारे में जिन्हें तीन बार शादी करने के बाद मिला सही हमसफर और आज वे हैप्पीली मैरिड कपल हैं।

करण सिंह ग्रोवर

करण सिंह ग्रोवर

करण सिंह ग्रोवर की शादी सबसे पहले श्रद्धा निगम से हुई थी। जिसके बाद ये दोनों अलग हो गए थे। बाद में करण ने जेनिफर विंगेट से शादी की और ये शादी भी टूट गई। फिर तीसरी बार बिपाशा से शादी करने के बाद करण अब खुश हैं।

नीलिमा अजीम

नीलिमा अजीम

शाहिद कपूर की मां नीलिमा अजीम ने भी तीन बार शादी की है। नीलिमा अजीम ने पहले पंकज कपूर से शादी की, दोनों अलग हो गए। जिसके बाद उन्होंने राजेश खट्टर से शादी की और ये रिश्ता भी टूट गया। वहीं बाद में उन्होंने उस्ताद राजा अली खान से शादी की और फिर ये शादी भी टूट गई।

संजय दत्त

संजय दत्त

संजय दत्त ने सबसे पहले रिचा दत्त से शादी की थी। जिनकी ब्रेन ट्यूमर से मौत हो गई थी। बाद में उन्होंने रिया पिल्लई से शादी की जो 2015 में टूट गई। वहीं अब मान्यता के साथ तीसरी शादी करने के बाद संजय हैप्पीली मैरीड हैं।

[माधुरी दीक्षित ने तोड़ी चुप्पी..सालों पुराने संजय दत्त के साथ अफेयर पर दिया बयान]

कबीर बेदी

कबीर बेदी

वहीं कबीर बेदी ने तीन शादियां फेल होने के बाद हाल ही में परवीन दोसांज से चौथी शादी की है। इससे पहले उन्होंने तीन शादियां की हैं। पहली पत्नी प्रतिमा से पूजा बेदी हैं जो अपने पापा की चौथी शादी के खिलाफ हैं।

[So Bold..इतनी हॉट कि देखते रह जाएंगे आप...वायरल हो रहीं कैंलेंडर गर्ल' की तस्वीरें]

विधु विनोद चोपड़ा

विधु विनोद चोपड़ा

विधु विनोद चोपड़ा ने अनुपमा चोपड़ा से शादी करने से पहले दो शादियां की हैं जो फेल साबित हुईं। इससे पहले उन्होंने रेनू सलूजा और शबनम सुखदेव से शादी की थी।

अदनान सामी

अदनान सामी

अदनान सामी ने अभिनेत्री जेबा बख्तियार से शादी की थी लेकिन तीन साल में दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद उन्होंने दुबई की सबा गलादेरी से शादी की ये शादी भी फेल हो गई। वहीं अब अदनान सिंगर रोया फरयाबी के साथ हैप्पीली मैरीड हैं।

[बॉलीवुड के 15 स्टार किड्स...ग्लैमरस तो हैं लेकिन कैमरा पसंद नहीं]

किशोर कुमार

किशोर कुमार

किशोर कुमार ने चार शादियां की थीं। पहली शीदी रूमा गुहा से उनका तलाक हो गया। इसके बाद वे मधुबाला के प्यार में पड़े, बाद में मधुबाला की मौत होने के बाद वे फिर अकेले हो गए। उन्होंने योगिता बाली से शादी की, जो कि फेल साबित हुए बाद में उन्होंने अभिनेत्री लीना चंदवरकर से शादी की।

सिद्धार्थ रॉय कपूर

सिद्धार्थ रॉय कपूर

सिद्धार्थ रॉय कपूर अब विद्या बालन के साथ हैप्पीली मैरीड हैं। उन्होंने सबसे पहले अपनी बचपन की दोस्त से शादी की, जो कि टूट गई। फिर उन्होंने एक टीवी प्रोड्यूसर का हाथ थामा और ये शादी भी नहीं चल सकी।

कमल हसन

कमल हसन

कमल हसन ने सबसे पहले क्लासिकल डांसल वानी गणपति से शादी की जो 10 साल बाद टूट गई। फिर उन्होंने अभिनेत्री सारिका का हाथ थामा, एक बार फिर से ये साथ भी छूट गया। सारिका से तलाक के बाद अब कमल हसन अभिनेत्री गौतमी के साथ लिवइन रिलेशनशिप में हैं।

विनोद मेहरा

विनोद मेहरा

विनोद मेहरा ने सबसे पहले मीना ब्रोका से अरेंज मैरिज की जिसका नतीजा तलाक निकला। जिसके बाद उन्होंने अपनी को-स्टार बिंदिया गोस्वामी से शादी की और वो भी नहीं चल सकी। बाद में उन्होंने किरन से शादी की जिससे उनके दौ बच्चे भी हैं लेकिन कुछ सालों बाद किरन की मौत हो गई।

English summary
11 bollywood celebrities who were married more than two times, know who
Please Wait while comments are loading...