For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान की शादी से लेकर कैटरीना के रोने तक, ये खबर जानकर सन्न रह जाएंगे, ताबड़तोड़ Viral

    |

    इंटरनेशनल स्टार के तौर पर पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा हाल ही में तब सुर्खियों में आई थीं। जब उनके हाथ में मंगलसूत्र देखा गया था। प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर डाली। प्रियंका इस तस्वीर में प्लेन में बैठी हुई हैं और उनके हाथ में एक मंगलसूत्र दिख रहा है। अब ज़ाहिर सी बात है फैन्स ने इसे बहुत तेज़ी से नोटिस किया। बस फिर क्या था सबने इसका एक ही मतलब निकाला कि प्रियंका ने गुपचुप शादी कर ली। देखते-देखते ये अफ्वाह वायरल हो गई।

    [अक्षय कुमार को मिली खतरनाक धमकी, दिया मुंहतोड़ जवाब, 'कुछ गलत किया..पीछे नहीं हटूंगा']

    हालांकि, तस्वीर में ये पूरा मंगलसूत्र दिख भी नहीं रहा था। बहरहाल, इतने बवाल के बाद अब प्रियंका ने ये मंगलसूत्र नामक चीज़ पूरी दिखा दी। असलियत में प्रियंका ने हाथ में काले मोतियों का एक ब्रेसलेट पहना था। और इसी ने सारा तमाशा खड़ा किया। वहीं प्रियंका हैरान रह गईं कि इतनी छोटी सी बात के लिए लोगों ने उनकी गुपचुप शादी तक करवा डाली। बाद में प्रियंका ने जबरदस्त जवाब ने ऐसी अफवाहों का मुंह पूरी तरह बंद कर दिया।

    वहीं सिर्फ प्रियंका चोपड़ा का मंगलसूत्र ही नहीं बॉलीवुड में इससे भी बकवास अफ्वाहें सामने आ चुकी हैं। ये अफ्वाहें वाहियात थीं लेकिन सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हुई थीं। इन अफ्वाहों में सलमान से लेकर शाहरुख के बेटे तक शामिल हैं। लिंकअप की अफ्वाहें तो आम है लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं, फिल्मी दुनिया की उन 10 अफ्वाहों के बारे में जिन्होंने सिर्फ लोगों को ही नहीं खुद बॉलीवुड स्टार्स को भी चौंका दिया था-

    अबराम और आर्यन खान

    अबराम और आर्यन खान

    इसे आप अब तक की सबसे बकवास अफवाह कह सकते हैं। कुछ सालों पहले अफवाह उड़ी थी कि शाहरुख खान का सबसे छोटा बेटा अबराम उनके बड़े बेटे आर्यन खान की औलाद है। बाद में इस अफवाह पर शाहरुख ने बताया कि तब मेरा बेटा सिर्फ 15 साल का था और उसके बारे में खबरें उड़ाई जा रही थीं, जिसकी वजह से मेरा परिवार काफी दुखी हुआ था।

    इनकी बेटी हैं डिंपल कपाडिया

    इनकी बेटी हैं डिंपल कपाडिया

    वहीं ऐसी ही एक अपवाह अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया को लेकर उड़ाई गई थी। उस दौर में नरगिस और राजकपूर का अफेयर काफी सुर्खियों में था और दोनों की कभी शादी नहीं हुई। कहा ये गया कि डिंपल कपाडिया इन्हीं दोनों की बेटी हैं।

    सलमान की इनसे शादी

    सलमान की इनसे शादी

    सलमान खान की शादी को लेकर अफवाहें तो अक्सर उड़ती रहती हैं लेकिन एक अफवाह चौंकाने वाली थी। जिस वक्त सलमान फिल्म लंदन ड्रीम्स की शूटिंग कर रहे थे, उस वक्त फिल्म की एक्ट्रेस असिन के साथ उनके अफेयर की खबरें बहुत उड़ीं और कहा ये भी गया कि दोनों ने शादी कर ली है।

    सलमान और आमिर की झगड़ा

    सलमान और आमिर की झगड़ा

    बीच में खबरें आई थीं कि सलमान को आमिर ने अपनी पार्टी में बुला कर बेइज्जत किया था। कहा जाता है कि आमिर ने सलमान को कहा कि अगर वे सुल्तान जैसी फिल्में शुरुआत से करते तो आज बॉलीवुड में उन्हें अच्छे एक्टर के तौर पर पहचाना जाता है। अफवाह थी कि इस पर सलमान ने गुस्से में हाथापाई की और पार्टी छोड़कर आ गए।

    सुजैन खान ने ऋतिक को छोड़ इनसे की शादी

    सुजैन खान ने ऋतिक को छोड़ इनसे की शादी

    वहीं ऋतिक रोशन और सुजैन खान के अलगाव के बाद ये खबरें आ रही हैं कि सुजैन एक्टर अर्जुन रामपाल को डेट कर रही हैं। वहीं बात यहां तक पहुंच गई है कि दोनों शादी करने वाले हैं। यहां तक की खबरें थीं कि अर्जुन की वजह से ही दोनों का तलाक हुआ है। बाद में इन खबरों को खुद सुजैन और अर्जुन ने बकवास बताया।

    चर्च में रोईं कैटरीना

    चर्च में रोईं कैटरीना

    वहीं ऐसी ही एक अफवाह कैटरीना को लेकर आई थी कि वे एक चर्च में जाकर इतना रोईं कि सब उन्हें देखकर हैरान रह गए। बाद में कैटरीना ने इस पर कहा कि मैं चर्च जाती हूं लेकिन हंसते हुए, ये अफवाह एकदम बकवास है।

    बॉलीवुड में मीरा राजपूत

    बॉलीवुड में मीरा राजपूत

    वहीं शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत को लेकर खबरें आ रही थीं कि वे बॉलीवुड ज्वाइन कर सकती हैं। वहीं इन खबरों पर शाहिद ने मीडिया से कहा कि मीरा का अभी ऐसा कोई इरादा नहीं है।

    रणबीर-दीपिका से जलती हैं कैटरीना

    रणबीर-दीपिका से जलती हैं कैटरीना

    रणबीर-दीपिका और रणबीर-कैटरीना के अफेयर के बारे में सब जानते हैं। बताया जाता है कि रणबीर से ब्रेकअप के बाद भी कैटरीना को उनके और दीपिका के बीच बढ़ती नजदीकियों से जलन होती थी। इस पर खुद कैटरीना ने आगे आकर कहा कि ये सब बकवास है लोग कुछ भी बोल देते हैं।

    सलमान खान लुट गए

    सलमान खान लुट गए

    वहीं सलमान खान को लेकर एक और बकवास अफवाह फैलाई गई थी कि सलमान को 4 फीमेल फैन ने तस्वीर लेने के बहाने लूट लिया है।

    रीना रॉय की बेटी हैं सोनाक्षी

    रीना रॉय की बेटी हैं सोनाक्षी

    जी हां! सोनाक्षी सिन्हा को अक्सर एक्ट्रेस रीना रॉय से कंपेयर किया जाता है। हद तो तब हो गई जब सोशल मीडिया पर खबरें उड़ गईं कि सोनाक्षी रीना रॉय की ही बेटी हैं।

    English summary
    10 ridiculous rumors of Bollywood Stars which went viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X