»   » अगर थोड़ी भी समझदारी बची है, तो इन कारणों से DO NOT WATCH सुलतान

अगर थोड़ी भी समझदारी बची है, तो इन कारणों से DO NOT WATCH सुलतान

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान की सुलतान रिलीज़ हो चुकी है, फिल्म कमाई भी कर रही है, हाउसफुल भी हो रही है लेकिन समाज का एक वर्ग ऐसा भी है जो सच में जानना चाहता है कि फिल्म कैसी है। क्योंकि सबने तो भाईभक्ति में अपनी अपनी दुकान चला ली है। तो हम आपको बता रहे हैं 10 कारण जिनकी वजह से इस फिल्म पर आपको अपने 350 + 29 (इंटरनेट बुकिंग) खर्च करने की आवश्यकता बिल्कुल भी नहीं है।

sultan negative review

दो चार अच्छी बातें बता दें - फिल्म की सपोर्टिंग कास्ट बेहतरीन है लेकिन उन्हें भाई के आगे कुछ करने का मौका नहीं मिलता है। अनुष्का शर्मा के होंठों पर आपका ध्यान नहीं जाएगा और उन्हें पता है कि दूर दूर तक इस फिल्म में कुछ नहीं हो रहा है, फिर भी वो एक्टिंग करती हैं - दमदार।
[#ViralVideo: सुलतान देखकर हॉल के बाहर सलमान के नारे लगा रहे हैं फैन्स] 

WARNING:

  • पहली बात तो ये कि अगर आप सलमान खान फैन हैं तो हमारा ख्याल है कि आप फिल्म देख चुकी हैं। यहां वक्त बिताना ज़रूरी नहीं है।
  • दूसरी बात ये कि अगर आप सलमान खान के भक्त हैं तो अभी भी वक्त हैं, यहीं से लौट जाइए, आगे पढ़ने की ज़रूरत नहीं है।
  • तीसरी बात, कि अगर आप सलमान खान भक्त हैं और आगे पढ़ रहे हैं तो फिर हमें ट्विटर पर ढूंढकर गालियां देने की ज़रूरत नहीं है। ठंडे रहिएगा और दो सभ्य लोगों की तरह डिस्कशन कीजिएगा।
ये लीजिए वो 10 कारण जिनकी वजह से कतई मत देखिएगा सुलतान - 
1.लीड पेयर
सलमान खान और अनुष्का शर्मा को जब भी हमने स्क्रीन पर देखा ऐसा लगा नहीं कि वो कपल हैं। सलमान उनकी पिता के उम्र के लग रहे थे।

2.सलमान का क्लीन लुक
सलमान खान जब भी 30 साल के लगने की कोशिश करते हुए पतंग पकड़ने के लिए भागेंगे आपको हर क्षण डर लगेगा कि अब ये बंदा गिरेगा और बहुत जोर से चोट लगेगी।

3.हद फिज़ूल गाने
फिल्म के गाने इतने फिज़ूल हैं कि कोई सीमा नहीं है। खासतौर से 440 वोल्ट और बेबी को बेस वाले गाने का तो बेस ही इतना बेकार है कि आपको भागने का मन करेगा।
[सलमान के सामने हैं 6 KHAN RECORDS] 

4.कौन सी कहानी
इस देश में लोग सलमान खान को लेकर इतना निश्चिंत हो जाते हैं कि आगे कोई काम करने का उन्हें मन ही नहीं करता! कहानी कौन सी कहानी, हर सीन में सलमान को खड़ा करके कुछ भी बोलने को कह देंगे!

5.बचकानी हरियाणवी
सलमान खान ने फिल्म के लिए थोड़ी मेहनत तो की है, पर हरियाणवी बोलना उनके बस की ना है। और ठेठ - अक्खड़ जैसा कुछ भी बोलना हरियाणवी नहीं कहा जाता है।

6.दर बेकार ट्विस्ट
किसी भी कहानी की जान होती है उसके ट्विस्ट। सुलतान में वो भी नहीं है। सीधी सपाट। यहां वहां भी नहीं होगी।
[#Effect: नो ईद का चांद...पर फैन्स ने कह डाला सलमान मुबारक!] 

7.चुराए हुए सीन
अगर कोई कहता कि फिल्म की शूटिंग पिछले साल फरवरी मार्च में हो रही थी, तो हम इस कदर सीरियस होकर कह देते कि ब्रदर्स का सीन कॉपी नहीं किया बल्कि उसी सेट पर वैसे का वैसा ही शूट कर लिया।

8. सलमान की आवाज़
खान साहब को समझना पड़ेगा कि आवाज़ में थोड़ा एडिटिंग करने से, उसे भारी बनाने से ना वो पहलवान बन जाएंगे ना ही हरियाणवी! #KuchBhiKiLimit

9. डायलॉग्स
इस बारे में तो बस थोड़ा इंतज़ार करिए...एकदम डीटेल में पोस्टमार्टम करेंगे बस थोड़ी देर में।

10. पहलवानी
फिल्म में एक ही दांव है पहलवानी का जो सलमान ने सीखा था और उन्होने हर सीन में....फिर से कह रहे हैं, हर सीन में वही किया है।

English summary
10 reasons why you should not watch Sultan.
Please Wait while comments are loading...