For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ये 10 कारण बनाते हैं बाजीराव मस्तानी को MUST WATCH!

    |

    [फीचर] बाजीराव मस्तानी को दर्शकों ने अद्धभुत रिस्पॉन्स दिया है और वाकई ये फिल्म 2015 की सबसे खूबसूरत फिल्म है। हालांकि बॉक्स ऑफिस पर दिलवाले और बाजीराव मस्तानी की टक्कर कहीं नहीं टिकती क्योंकि शाहरूख खान शाहरूख खान हैं। लेकिन बाजीराव मस्तानी एक बेहतरीन फिल्म हैं।

    हमने आपको वो सारे कारण दिए हैं कि क्यों बाजीराव मस्तानी दिलवाले से पहले देखनी चाहिए। लेकिन इतना ही काफी नहीं है। बहुत ऐसे दर्शक होंगे जो शाहरूख खान की दिलवाले देखेंगे और बाजीराव मस्तानी को इग्नोर करने की कोशिश करेंगे। बस इसी गलती से हम आपको बचाने आए हैं।

    बाजीराव मस्तानी का रिव्यू यहां पढ़ने के बाद भी अगर आपके मन में ज़रा सा भी डाउट है कि फिल्म नहीं देखनी चाहिए तो आप गलती कर रहे हैं। रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा की इस भव्य फिल्म को सबका प्यार मिल चुका हैं।

    लेकिन फिर भी हम आपको देते हैं 10 ठोस कारण जिनकी वजह से बाजीराव मस्तानी ना देखना होगी बड़ी भूल-

    रणवीर सिंह का A TO Z

    रणवीर सिंह का A TO Z

    ये पूरी फिल्म रणवीर सिंह के नाम है। फिल्म में उनका गुस्सा, झिझक, आशिकी, घुटन सब कुछ परफेक्ट है। सिवाय मल्हारी गाने के अलावा। लेकिन पूरी फिल्म में रणवीर सिंह नायाब हैं।

    दीपिका पादुकोण के डांस

    दीपिका पादुकोण के डांस

    दीपिका पादुकोण इस पूरी फिल्म में नक्काशी की तरह हैं। बेहद खूबसूरत और पाक। उन्हें मधुबाला की तरह पेश करने की कोशिश की गई हैं और वो बिल्कुल वैसी ही उभर कर आई हैं।

    प्रियंका चोपड़ा का अल्हड़पन

    प्रियंका चोपड़ा का अल्हड़पन

    प्रियंका चोपड़ा का अल्हड़पन से लेकर उनके गुरूर तक, भोलेपन से सादगी तक और फिर फिल्म की दिशा बदलने तक सब कुछ शानदार रहा है। एक छोटे से किरदार में वो फिल्म की जान बनकर उभरी हैं।

    संजय लीला भंसाली की भव्यता

    संजय लीला भंसाली की भव्यता

    फिल्म भव्य है, सुंदर है। फिल्म के सेट शानदार हैं और आपको इतिहास में वापस लेकर जाने को मजबूर करेंगे। संजय लीला भंसाली कब वापसी करेंगे ये सब सोचते थे पर ऐसी वापसी करेंगे ये किसी ने नहीं सोचा था।

    एक एक तराशा हुआ सीन

    एक एक तराशा हुआ सीन

    फिल्म का एक एक सीन तराशा हुआ है। रणवीर सिंह के राज्याभिषेक में जब वो गद्दी पर आकर बैठते हैं तो वो सीन आप आखिर तक नहीं भूलेंगे। इसी तरह हर सीन कोई ना कोई छाप छोड़ जाएगा।

    बेहतरीन बैकग्राउंड म्यूज़िक

    बेहतरीन बैकग्राउंड म्यूज़िक

    फिल्म के म्यूज़िक पर तो काफी बात हो गई लेकिन अब ज़रा बैकग्राउंड स्कोर की बात करें। फिल्म के हर सीन के लिए इतना बेहतर म्यूज़िक तैयार किया गया है कि कई जगह वो फिल्म की कमियां छिपा ले जाता है।

     सपोर्टिंग कास्ट

    सपोर्टिंग कास्ट

    फिल्म की लीड कास्ट के अलावा फिल्म की सपोर्टिंग कास्ट ने फिल्म को कस के बांधे रखा है। तन्वी आज़मी, मिलिंद सोमण और महेश मांजरेकर ने कहीं भी फिल्म को छूटने नहीं दिया है।

    पिंगा

    पिंगा

    कोई माने चाहे ना माने लेकिन पिंगा फिल्म का बेस्ट पार्ट है। कहानी यहीं से बदलती भी है और खुलकर सामने आती है। अगर बेफिज़ूल की कंट्रोवर्सी हटा दी जाए तो पिंगा वाकई फिल्म का बेस्ट पार्ट है।

    रणवीर दीपिका का एक्शन

    रणवीर दीपिका का एक्शन

    हालांकि इस फिल्म का सबसे कमज़ोर पक्ष एक्शन है लेकिन फिर भी रणवीर दीपिका के साथ में युद्ध के दृश्य आपको पलकें झपकाने का मौका नहीं देंगे। रणवीर के साथ दीपिका परफेक्ट लगी हैं।

    दिलवाले

    दिलवाले

    अगर आपने दिलवाले देख ली है तब तो आपको बाजीराव मस्तानी ज़रूर देखनी चाहिए।

    MUST READ

    दिलवाले Vs बाजीराव मस्तानी का स्कोर कार्ड

    English summary
    10 reasons why Bajirao Mastani is a must watch.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X