For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    MUST Watch: साल 2018 की ये 10 फिल्में जरूर देंखे- दमदार अभिनय और शानदार कहानी

    |

    साल 2018 खत्म होने में अब कुछ ही दिन रह गए हैं। ऐसे में इस साल रिलीज फिल्मों की लिस्ट देखी जाए तो कई दमदार फिल्में रिलीज हुई हैं। कुछ फिल्में दमदार परर्फोमेंस की वजह से यादगार रही है, कुछ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की वजह से तो कुछ शानदार कंटेंट की वजह से।

    दीपिका पादुकोण, वरूण धवन ने की शाहरुख की बुराई- सबसे बेकार फिल्म!दीपिका पादुकोण, वरूण धवन ने की शाहरुख की बुराई- सबसे बेकार फिल्म!

    कमर्शियल फिल्में और विषय प्रधान फिल्मों के बीच की लाइन इस साल धुंधली होती दिखी। इस साल कई कमर्शियल मसाला फिल्में ऐसी आईं जो कंटेंट के मामले में भी लोगों के दिलों में जगह बना गई। रानी मुखर्जी की हिचकी हो या आलिया भट्ट की राजी.. ये फिल्में काफी शानदार रहीं।

    लिहाजा, हम आपके लिए 10 ऐसी फिल्मों की लिस्ट लाएं हैं जिसके बिना आपका साल 2018 अधूरा रहेगा। जी हां, ऐसी फिल्में जो आपको एक न एक बार जरूर देखनी चाहिए। हो सकता है, वह आपको दूसरी बॉलीवुड मसाला फिल्मों की तरह इंटरटेन न करे, लेकिन कहीं न कहीं ये फिल्में आपको सोचने पर मजबूर जरूर करेगी।

    यहां देखें- साल 2018 की 10 फिल्में, जो आपको जरूर देखनी चाहिए-

    मुक्काबाज़

    मुक्काबाज़

    अनुराग कश्यप की यह फिल्म अभिनय और कंटेंट दोनों ही क्षेत्रों में दमदार थी। विनीत सिंह का अभिनय आपको लंबे समय तक याद रहता है। यदि आपने ये फिल्म अभी नहीं देखी है.. तो जरूर देंखे।

    हिचकी

    हिचकी

    रानी मुखर्जी के दमदार अभिनय ने फिल्म में जान फूंक दी थी। फिल्म के कंटेंट को भी खूब पसंद किया गया। अपनी कमजोरी पर आप कैसे काबू पा सकते हैं.. यहां बखूबी दिखाया गया है।

    अक्टूबर

    अक्टूबर

    वरूण धवन की इस फिल्म को काफी लोगों ने शायद नहीं देखी होगी। बता दें, वरूण ने अपने करियर की सबसे बेहतरीन एक्टिंग इस फिल्म में की है, जो आपके दिल को छू जाएगा।

    राजी

    राजी

    भारतीय जासूस बनकर आलिया भट्ट ने सभी को हैरान कर दिया। मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी यह फिल्म कंटेंट के मामले में भी दमदार रही।

    संजू

    संजू

    राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी इस संजय दत्त बयोपिक की भले ही काफी लोगों ने बुराई की। लेकिन रणबीर कपूर की शानदार एक्टिंग और हिरानी के शानदार निर्देशन को आप भूल नहीं सकते।

    मुल्क

    मुल्क

    ऋषि कपूर और तापसी पन्नू की दमदार एक्टिंग ही नहीं.. अनुभव सिन्हा का शानदार निर्देशन भी तारीफ के काबिल है।

    स्त्री

    स्त्री

    राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की हॉरर-कॉमेडी स्त्री जाहिर तौर पर 2018 की सबसे चहेती फिल्म बनकर सामने आई है।

    अंधाधुन

    अंधाधुन

    आयुष्मान खुराना और तबू की यह संस्पेंस फिल्म बॉलीवुड की बेहतरीन फिल्मों में शामिल है। इस फिल्म को देखना तो जरूर बनता है।

    बधाई हो

    बधाई हो

    आयुष्मान की दूसरी फिल्म बधाई हो बॉक्स ऑफिस पर हिट रही। इसके पीछे सबसे बड़ी वजह इसका लेखन और इसकी शानदार कास्ट थी।

    मंटो

    मंटो

    यदि आप बॉयोपिक फिल्म देखना पसंद करते हैं.. तो मंटों जरूर देंखे। नंदिता दास का शानदार निर्देशन और नवाजुद्दीन सिद्दिकी का लाजवाब अभिनय।

    English summary
    As 2018 comes to an end, here we brings you 10 must watch bollywood movies of 2018. See the list of top 10 bollywood filsm of 2018 performance and content wise.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X