For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    2019 की 10 बड़ी फिल्में, सिर्फ सलमान-अक्षय और बिग बजट नहीं, अब होगी असली टक्कर

    |

    2019 शुरू होते ही तगड़ा आग़ाज कर चुका है। बॉलीवुड में चारों तरफ 2019 को धमाकेदार बनाने की तैयारी नजर आ रही है। इस साल एक से बढ़ कर एक फिल्में रिलीज होने वाली हैं। पिछले साल सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान की बड़ी से बड़ी फिल्में मात खा गईं.. इसी के चलते 2019 में बड़े बजट और स्टार वैल्यू से ज्यादा अच्छे कंटेंट वाली फिल्मों पर ज्यादा ध्यान दिया जा रहा है।

    [2019 में होंगे 13 तगड़े Dhamake, सलमान खान करेंगे लॉन्च तो किसी को टाइगर, जबरदस्त डेब्यू]

    फिल्मों की बात की जाए तो 2019 में लगभग 100 फिल्में रिलीज हो सकती हैं। इस साल की सबसे मंहगी फिल्म महाभारत साबित होने वाली है जो जल्द ही शुरू हो जाएगी। हालांकि इसे बनाने में 4-5 साल लगेंगे। वहीं इस साल फिल्मों के बीच तगड़ी टक्कर देखने को मिलेगी क्योंकि फिल्म मेकर्स से लेकर स्टार्स तक कंटेंट से ऑडिएंस को इंप्रेस करने की कोशिश करेंगे। 2019 में लाइन से कई बड़ी फिल्में लगी हुईं है.. उम्मीद है कि पिछले साल की तरह ये साल ऑडिएंस को निराश नहीं करेगा।

    तो चलिए इसी बात पर आगे नजर डालते हैं इस साल रिलीज होने वाली 10 बड़ी फिल्मों पर और जानते हैं इन फिल्मों से जुड़ी सारी डीटेल-

    एक्सीडेंटल प्राइममिनिस्टर

    एक्सीडेंटल प्राइममिनिस्टर

    पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की लाइफ पर बेस्ड इस फिल्म को विजय गुट्टे निर्देशित कर रहे हैं। इसमें अनुपम खेर मुख्य भूमिका में हैं। ये फिल्म मनमोहन सिंह के मीडिया एडवाईजर संजय बारू की किताब एक्सीडेंटल प्राइममिनिस्टर पर आधारित है। ये फिल्म 11 जनवरी को रिलीज होगी।

    मणिकर्णिका

    मणिकर्णिका

    झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की जिंदगी पर आधारित ये फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है। फिल्म में कंगना के साथ अंकिता लोखंडे, डैनी डेंजोंग्पा, जिस्सू सेन गुप्ता, अतुल कुलकर्णी भी नजर आएंगे।

    सुपर 30

    सुपर 30

    ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 प्रोफेसर आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है। डायरेक्टर विकास बहल फिल्म का डायरेक्शन कर रहे हैं। प्रोफेसर आनंद कुमार बिहार में आर्थिक रूप से कमजोर स्टूडेंट्स को आईआईटी एंट्रेस परीक्षा के लिए कोचिंग देते हैं। ये फिल्म भी 25 जनवरी को रिलीज हो सकती है।

    भारत

    भारत

    सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म भारत भी इसी साल रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में सलमान के अपोजिट कटरीना कैफ नज़र आएंगी। अली अब्बास ज़फर तीसरी बार सलमान के साथ काम कर रहे हैं। फिल्म 5 जून को थिएटर्स में आएगी।

    ब्रह्मास्त्र

    ब्रह्मास्त्र

    डायरेक्टर अयान मुखर्जी की ये फिल्म भी इस साल की शानदार फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन और आलिया भट्ट नजर आएंगे। फिल्म का फर्स्ट पार्ट 2019 में क्रिसमस पर रिलीज होगा।

    एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा

    एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा

    सोनम कपूर, अनिल कपूर और राजकुमार राव की ये फिल्म अलग ही तरह की लव स्टोरी होगी। अनिल कपूर ने इस फिल्म में सोनम कपूर के पिता की भूमिका निभाई है। ये फिल्म 1 फरवरी को रिलीज होगी।

    कलंक

    कलंक

    डायरेक्टर अभिषेक वर्मन की इस मल्टी स्टारर फिल्म में वरुण-आलिया के अलावा माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर भी है। ये फिल्म अप्रैल में रिलीज हो सकती है।

    स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2

    स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2

    करण जौहर की इस फिल्म में चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे, तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 2012 में आई स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर की सीक्वल बताई जा रही है।

    ठाकरे

    ठाकरे

    शिवसेना के संस्थापक बाला साहेब ठाकरे की जिंदगी पर आधारित इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ठाकरे के किरदार में नजर आएंगे। ये फिल्म 23 जनवरी को रिलीज होगी।

    उरी

    उरी

    भारत द्वारा पाकिस्तान पर किए गए सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित ये फिल्म 11 जनवरी को रिलीज की जाएगी। जिसमें विक्की कौशल, यामी गौतम और परेश रावल मुख्य भूमिकाओं में हैं।

    English summary
    10 most awaited films of this year.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X