»   » Baaghi 2: ताबड़तोड़ कमाई लेकिन 10 जगह चूक गए टाइगर श्रॉफ, चौंक जाएंगे आप

Baaghi 2: ताबड़तोड़ कमाई लेकिन 10 जगह चूक गए टाइगर श्रॉफ, चौंक जाएंगे आप

Written By: Utkarsh Srivastav
Subscribe to Filmibeat Hindi

टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी 2 बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म ने पहले वीकेंड पर ही 73 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। बता दें, इसी के साथ यह फिल्म बॉलीवुड की पहले वीकेंड पर सबसे ज्यादा कमाने वाली एक्शन फिल्मों में शामिल हो गई है। कमाई के मामले में बागी 2 सलमान खान की किक और अजय देवगन की सिंघम जैसी सुपरहिट फिल्मों को टक्कर दे रही है। हाल ही में अक्षय कुमार ने टाइगर श्रॉफ की खूब तारीफ की थी।

[HappyB'day: अजय देवगन से बड़ा एक्शन हीरो नहीं, जानें क्यों हैं 27 साल से सुपरस्टार]

वहीं फिल्म में टाइगर श्रॉफ के एक्शन की खूब तारीफ की जा रही है। लोगों को टाइगर और दिशा की जोड़ी भी बहुत पसंद आई। इस फिल्म में जहां एक तरफ जबरदस्त सीन्स को तालियां मिलीं वहीं दूसरी तरफ इस फिल्म में कई छोटी-छोटी गलतियां भी हुई हैं। हालांकि इन गलतियों से फिल्म पर कोई असर नहीं पड़ा है लेकिन ये गलतियां ऐसी हैं कि सोशल मीडिया पर कई लोगों की पकड़ में आ गईं हैं।

10-mistakes-tiger-shroff-starer-film-baaghi-2

जी हां! टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी 2 में भी लगभग 10 छोटी-छोटी गलतियों नजर आई हैं। फिल्म में हुईं ये गलतियां आसानी से समझ नहीं आतीं लेकिन हमने वो गलतियां ढूंढ़ निकाली हैं। आगे देखें बागी 2 में हुईं कौन सी 10 गलतियां-

पहली मिस्टेक

पहली मिस्टेक

फिल्म के एक सीन में नेहा का दुपट्टा बालकनी नीचे गिरता दिखाई देता है। वहीं रौनी उसे पकड़ने के लिए दौड़ता है तो बालकनी के नीचे चला जाता है लेकिन अगले सीन में दुपट्टा ऊपर आ जाता है और रौनी उसे पकड़ लेता है।

दूसरी गलती

दूसरी गलती

फिल्म के इस सीन में रौनी एक गनमैन को मारने के लिए हवा में उक्षल कर आता है लेकिन गनमैन अपनी गन नीचे किए खड़ा रहता है। हैरानी की बात है कि इतनी बड़ी गन होते हुए भी ये आदमी उसे बस लेकर खड़ा रह गया।

तीसरी गलती

तीसरी गलती

फिल्म के गाने में एक सीन होता है जहां लाल रंग के चार कोन रखे दिखाई देते हैं लेकिन एकदम इसी जगह पर जब दूसरा सीन आता है तो चारों कोन गायब हो जाते हैं।

चौथी गलती

चौथी गलती

फिल्म के एक सीन में नेहा को जब गुंडे़ पीट रहे होते हैं तो नेहा को कार के आगे वाले पर पटकते हैं लेकिन अगले सीन में नेहा का सिर कार के पिछले दरवाजे पर लगता है।

पांचवीं गलती

पांचवीं गलती

नेहा को मारकर गुंड़े जब जमीन पर पटक देते हैं तब उसके बाल उसके चेहरे पर आ जाते हैं और नेहा बेहोशी की हालत में आ जाती है लेकिन अगले ही सीन में नेहा के चेहरे से बाल हट जाते हैं तो क्या नेहा ने ऐसी बेहोशी हालत में पहले अपने बाल ठीक किए।

छठवीं गलती

छठवीं गलती

फिल्म के एक सीन में रौनी सड़क पर खड़े होकर नेहा से बात कर रहा होता है। रात से दिन हो जाता है और रौनी उसी जगह खड़ा रहता है। नेहा सोकर उठती है और रौनी को कॉल करती है। रौनी को बात करते हुए दिखाया जाता है लेकिन कान पर लगे उसके फोन की स्क्रीन पर कुछ और ही नजर आता है।

सातवीं गलती

सातवीं गलती

फिल्म के एक सीन में टाइगर को पिटते हुए दिखाया जाता है। जिसमें पहले को टाइगर के हाथ अलग-अलग बंधे दिखते हैं लेकिन अगले ही सीन में उनके दोनों हाथ साथ में बांध दिए जाते हैं।

आठवीं गलती

आठवीं गलती

फिल्म के इस सीन में टाइगर श्रॉफ के पीछे पुलिस स्टेशन की दीवार टूटी हुई दिखती है लेकिन अगले ही सीन में ये दीवार एकदम सही हो जाती है।

नौवीं गलती

नौवीं गलती

फिल्म के इस सीन में सफेद कार के ठीक पीछे से काली कार को उड़ते हुए दिखाया जाता है और काली कार के छूकर पलटने के बाद भी सफेद कार को कुछ नहीं होता है।

दसवीं गलती

दसवीं गलती

इस सीन में जरा टाइगर श्रॉफ की गन की डायरेक्शन देखिए, ये पीछे वाले आदमी के भी पीछे जा रही है। सीन में दिखाया जाता है कि ये गन टाइगर श्रॉफ के पीछे वाले आदमी के आगे रखी गन पर लगती है।

जिप तो बंद करने देते

जिप तो बंद करने देते

इस सीन में टाइगर एक सिपाही को मार रहे हैं और उस सिपाही के पैंट की जिप खुली हुई दिख रही है।

English summary
Tiger Shroff starer film Baaghi 2 proved success at Box Office but Baaghi 2 10 mistakes are going viral on social media.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X