»   » PHOTOS: इस बॉलीवुड हसीना के LUCKY LIPS पर सब हैं फिदा

PHOTOS: इस बॉलीवुड हसीना के LUCKY LIPS पर सब हैं फिदा

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[तस्वीरें] बॉलीवुड में एक चीज़ जो हर हीरोइन में कॉमन है वो है सर्जरी। और ये सर्जरी भी सबसे ज़्यादा होती है होंठ की और नाक की। और कभी कभी ये सर्जरी इतना बुरा असर करती है कि आप हर जगह मज़ाक का हिस्सा हो जाते हैं। जैसा कि अनुष्का शर्मा के साथ हुआ था।

लेकिन बॉलीवुड की एक हसीना हैं जिनके होंठों के सब दीवाने हैं और वो हैं नरगिस फखरी। नरगिस ने रणबीर कपूर के अपोज़िट रॉकस्टार से डेब्यू किया था लेकिन उन्हें पहचान मिली थी वरूण धवन स्टारर मैं तेरा हीरो से। अब नरगिस आज कल हाउसफुल 3 की शूटिंग में व्यस्त है।

इसके अलावा नर्गिस हमेशा ही उदय चोपड़ा से अपनी नज़दीकियों को लेकर चर्चा में रही हैं। वो इस वक्त बॉलीवुड की सबसे हॉट और सेक्सी हसीनाओं में शुमार की जाती हैं। उनका बिंदास एटीट्यूड उन्हें बाकियों से अलग करता है। नर्गिस ऋतिक रोशन के भी काफी करीब हैं।

फिलहाल नर्गिस फखरी इमरान हाशमी स्टारर मोहम्मद अज़हरूद्दीन बायोपिक में संगीता बिजलानी के किरदार में दिखेंगी। देखिए नरगिस की ये सुपरहॉट तस्वीरें उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से -

न्यूयॉर्क में हुआ जन्म

न्यूयॉर्क में हुआ जन्म

नरगिस का जन्म 20 अक्टूबर 1979 को क्वीन्स, न्यूयॉर्क में हुआ था। उनकी मां मेरी चेक क्रिश्चयन थी जबकि पिता मोहम्मद फखरी पाकिस्तानी थे। जब नरगिस 7 साल की थी तो उनके माता-पिता का तलाक हो गया था।

अमेरिका टॉप मॉ़डल

अमेरिका टॉप मॉ़डल

‘America's Next Top Model' का हिस्सा रह चुकी नरगिस ने साल 2011 में डायरेक्टर इम्तियाज अली की फिल्म रॉकस्टार सेॉडेब्यू किया था। इसके बाद वो ‘मद्रास कैफे', ‘मैं तैरा हीरो',‘फटा पोस्टर निकला हीरो' और ‘किक' जैसी फिल्मों में भी नजर आईं।

हॉलीवुड डेब्यू

हॉलीवुड डेब्यू

फिल्म ‘स्पाई' के जरिए नरगिस ने अपना हॉलीवुड डेब्यू भी किया।
अपनी फिल्मों के अलावा नरगिस बॉलीवुड एक्टर और यश चोपड़ा के छोटे बेटे उदय चोपड़ा के साथ रिलेशनशिप को लेकर भी काफी चर्चा में रही हैं।

1 मिलियन फॉलोअर्स

1 मिलियन फॉलोअर्स

वैसे नरगिस सोशल मीडिया साइट पर भी काफी एक्टिव है और आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज पोस्ट करती रहती हैं। इंस्टा पर उनके करीब 1 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

मैंनू यार ना मिले

मैंनू यार ना मिले

नरगिस फखरी किक के गाने जे मैंनू यार ना मिले से काफी फेमस हुईं। वो बॉलीवुड में अपने बिंदास बोल के लिए जानी जाती हैं और उनके काफी दोस्त हैं।

किंगफिशर मॉडल

किंगफिशर मॉडल

नरगिस किंगफिशर की उन चुनिंदा मॉ़डल्स में से हैं जो काफी फेमस हुई हैं। नरगिस उन चंद लोगों में से भी हैं जो करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण का हिस्सा रह चुके हैं।

हॉट और बोल्ड

हॉट और बोल्ड

नरगिस फखरी काफी हॉट हैं और बोल्ड भी। वो खुलकर बोलने के लिए जानी जाती हैं और ट्विटर पर आए दिन किसी ना किसी को कोई ना कोई सलाह तो मिल ही जाती है।

लंदन में शूटिंग

लंदन में शूटिंग

इन दिनों नरगिस फर्खरी लंदन में ही अपनी दोनों फिल्मों की शूटिंग कर रही हैं। जहां अज़हर में वो इमरान हाशमी के अपोज़िट दिखेंगी वहीं हाउसफुल 3 में अक्षय कुमार के साथ धमाल मचाएंगी।

सबसे खूबसूरत होंठ

सबसे खूबसूरत होंठ

अगर आप बॉलीवुड में सबसे खूबसूरत होंठ तलाशने निकलेंगे तो उसका खिताब नरगिस को ही जाएगा। हालांकि नरगिस कहती हैं कि उन्होंने कोई सर्जरी नहीं कराई है।

ऋतिक से वरूण तक

ऋतिक से वरूण तक

अपने बिंदास एटीट्यूड की वजह से नरगिस फखरी को ऋतिक रोशन से लेकर वरूण धवन तक सबके साथ जोड़ा जा चुका है। हालांकि वो केवल सबकी काफी अच्छी दोस्त हैं।

English summary
10 hot instagram pictures of nargis fakhri
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi