»   » रईस, काबिल खत्म.. 10 दिनों में अब होगा अक्षय कुमार का DHAMAKA

रईस, काबिल खत्म.. 10 दिनों में अब होगा अक्षय कुमार का DHAMAKA

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

साल की दो बड़ी फिल्में रईस और काबिल को तो दर्शकों ने हाथों हाथ ले लिया। लेकिन अब बारी आ रही है सुपरस्टार अक्षय कुमार की। हर साल की शुरुआत करने वाले अक्षय कुमार इस बार 10 फरवरी को साल की अपनी पहली फिल्म के साथ आ रहे हैं। 

''सलमान खान के लिए कभी फिल्म स्क्रिप्ट नहीं लिखूंगा....''

जॉली एलएलबी 2 का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। खासकर इसीलिए क्योंकि इसकी प्रीक्वल सुपरहिट रही थी। पहली फिल्म में कहानी तगड़ी थी.. इस फिल्म में स्टारकास्ट के साथ कहानी अच्छी होने की उम्मीद है। 

Jolly Llb 2

अक्षय कुमार ने हाल ही में बताया कि जॉली एलएलबी 2 रियल लाइफ घटनाओं पर आधारित है। फिल्म में छोटी छोटी घटनाओं को जोड़ा गया है। जो कि फिलहाल एक तरह से सरप्राइज है। कोई शक नहीं कि दिन ब दिन इस फिल्म को लेकर दर्शकों का उत्साह बढ़ता जा रहा है। 

यहां जानें, क्यों है जॉली एलएलबी 2 का इंतजार-

अक्षय कुमार की पहली फिल्म

अक्षय कुमार की पहली फिल्म

अक्सर साल की शुरुआत करने वाले अक्षय कुमार इस बार फरवरी में फैंस के सामने आ रहे हैं। कोई शक नहीं कि जनवरी में फैंस ने उन्हें बेहद मिस किया।

हिट सीक्वल

हिट सीक्वल

अरशद वारसी स्टारर जॉली एलएलबी सुपरहिट रही थी। लिहाजा, इस सीक्वल फिल्म से भी लोगों की उम्मीदें बढ़ चुकी हैं।

फुल इंटरटेनमेंट

फुल इंटरटेनमेंट

अक्षय कुमार की फिल्मों से कुछ उम्मीद हो या ना हो.. फुल इंटरटेनमेंट की उम्मीद तो जरूर होती है। कोई शक नहीं कि जॉली एलएलबी 2 से भी अक्षय हमें बोर नहीं करेंगे।

100 करोड़ी फिल्म

100 करोड़ी फिल्म

वहीं, रईस के साथ अक्षय कुमार की यह फिल्म साल की दूसरी सौ करोड़ी फिल्म साबित हो सकती है। 2016 में अक्षय की लगातार तीन फिल्मों ने 100 करोड़ क्लब में एंट्री लिया था।

शानदार सपोर्टिंग कास्ट

शानदार सपोर्टिंग कास्ट

फिल्म की सर्पोटिंग कास्ट भी जबरदस्त है। फिल्म में अन्नू कपूर, सौरभ शुक्ला जैसे एक्टर्स हैं जो किसी भी रोल में परफेक्ट लगते हैं।

रियल कहानियों से प्रेरित

रियल कहानियों से प्रेरित

अक्षय कुमार ने यह बताया है कि फिल्म रियल कहानियों से प्ररित है। जिसे देखकर दर्शक हैरान रह जाएंगे। यह फिल्म का एक बड़ा सरप्राइज है।

बीरबल जैसा किरदार

बीरबल जैसा किरदार

वहीं, फिल्म में अक्षय कुमार का किरदार बीरबल से प्रेरित है.. जिसके पास सभी समस्याओं का हल होता है। अक्षय कुमार को इस अंदाज में देखना दिलचस्प होगा।

English summary
10 days for Akshay Kumar's Jolly llb 2. Here know 10 interesting points about the movie.
Please Wait while comments are loading...