»   »  Must Read..इसे जानकर आप बाहुबली 2 देखने को मजबूर हो जायेंगे...

Must Read..इसे जानकर आप बाहुबली 2 देखने को मजबूर हो जायेंगे...

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

बाहुबली पार्ट 2 का दूसरा मोशन पोस्टर महाशिवरात्री के मौके पर रिलीज किया गया। इस दिन को चुनने की प्लानिंग पहले से ही की जा चुकी थी। इसके पीछे की वजह बेहद खास है।

बाहुबली के पहले भाग के बाद पार्ट 2 की डिमांड पहले से बढ़ी हुई है। इस बीच दर्शकों के बीच अधिक रोचकता बढ़ाने के बाद यह फिल्म अभी से अपने प्रमोशन की तैयारी मे जुट गई है। जहां कई बड़ी फिल्में रिलीज से पहले अपने नाम से सुर्खियां बटोरने के बाद प्रमोशन पर अधिक ध्यान नहीं देती हैं।

वहीं एस.एस. राजामौली की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर इस बार पहले पार्ट से अधिक की कमाई को  पार करने की तैयारी कर रही है।कारण, इस फिल्म के मेकिंग पर कई करोड़ों रुपए खर्च किएजा चुके हैं। बजट के लिहाज से यह फिल्म बाकी सभी फिल्मों की सोच से भी परे है।

bahubali

बाहुबली में प्रभास केशिव लिंग उठाने के सीन को सबसे अधिक पसंद किया गया था। इसी आधार पर इस बार महाशिवरात्री के मौके पर प्रभास का यह दूसरा मोशन पोस्टर रिलीज किया गया है।ताकि इस बार भी उसी पुराने शिवलिंग वाले सीन की याद ताजा हो जाए। इसमें कोई दोराय नहीं है कि  बाहुबली 2 का आगमन इस बार  पहले से भी ज्यादा विशालकाय होने वाला है।

ये तो बस शुरुआत है। बाहुबली के पार्ट 2 से जुड़ी कई दिलचस्प बातें ऐसी भी हैं, जिसकी वजह से यह फिल्म आपके लिए इस साल की सबसे अहम फिल्म बन गई है.

क्लाइमेक्स

क्लाइमेक्स

ऐसी खबर है कि बाहुबली 2 के लिए तीन क्लाइमेक्स की शूटिंग की गई है। ताकि एक भी हिस्सा लीक होने पर तीन अलग क्लाइमेक्स में से किसी एक का इस्तेमाल किया जा सके। बाहुबली 2 का क्लाइमेक्स इस फिल्म की सबसे बड़ी खूबी बताई जा रही है, जो कि पहले से भी ज्यादा विशालकाय होगा।

एक्शन सीन

एक्शन सीन

बाहुबली के पहले पार्ट की तुलना में दूसरा पार्ट एक्शन के लिहाज से अनदेखा होने वाला है। इस फिल्म के अंतके एक्शन सीन पर तकरीबन 30 करोड़ रुपए खर्च की खबर है। इससे ही इस बात का अंदाजा हो जाता है कि फिल्म के बाकी के एक्शन सीन का फिल्मांकन किस स्तर का होगा।

प्रभास की कमाई

प्रभास की कमाई

इस फिल्म में टाइटल किरदार निभाने वाले प्रभास की कमाई सुनकर आप दंग रह जायेंगे। एक रिपोर्ट के मुताबिक प्रभास ने बाहुबली के लिए तकरीबन 20 करोड़ फीसचार्ज किए थे।

वीएफएक्स

वीएफएक्स

भले ही बाहुबली के पहले पार्टका वीएफएक्स बेहद पसंद किया गयाा हो। लेकिन इस फिल्म की टीम वीएफएक्स से खुश नहीं थी, इस वजह से पहले पार्ट में हुई गलती को दूसरे पार्ट में नहीं दोहराना काफैसला लिया गयाहैं।

बाहुबली 3

बाहुबली 3

बाहुबली 2 रिलीज भी नहीं हुई कि निर्देशक एस एस राजामौली बाहुबली 3 का भी काम जल्द शुरू करने की प्लानिंग कर रहे हैं। अभी उन्होंने इसकी कोई पुख्ता जानकारी नहीं दी है।

सैटेलाइट राइट्स

सैटेलाइट राइट्स

ऐसा कहा जा रहा है कि एक बड़े टीवी चैनल ने पहले से ही बाहुबली 2 के हिंदी वर्जन के राइट्स कई तकरीबन 50 करोड़ रुपए में खरीद लिए हैं।

लव ट्रायंगल

लव ट्रायंगल

इस बार बाहुबली में प्रेम की त्रिकोणीय कहानी देखने को मिलेगी। जब बाहुबली और देवसेना के प्यार के बीच भल्ला देवा की एंट्री होगी। जहां पहले पार्ट में एक्शन पर जोर दिया गया था। वहीं इस बार बाहुबली प्रेम से नफरत की तरफ होते हुए गुजरेगी।

हिट सीन की वापसी

हिट सीन की वापसी

इस फिल्म के पहले पार्ट कापानी के झरने का सीन आपको याद ही होगा। ऐसा माना जा रहा है कि पहले पार्ट के कई हिट सीन को इस बार वॅार सीन में दोबारा दिखाया जाएगा।

राणा और प्रभास यूएसपी

राणा और प्रभास यूएसपी

इस फिल्म की सबसे बड़ी यूएसपी राणा दग्गुबाती और प्रभास हैं। इसके लिए दोनों ने अपने लुक पर कई महीनों की तैयारी की है। राणा को इस बार विलन के तौर पर देखना और भी दमदार होगा।

 एस. एस. राजामौली

एस. एस. राजामौली

इन सबके पीछे सबसे अधिक मेहनत निर्देशक एस. एस.राजामौली की है। उन्होंने बाहुबली के स्तर को हाई करने के लिए बारीकी से प्लानिंग की। कास्टिंग से लेकर कास्टयूम तक,फिल्म से जुड़ी हर छोटी -बड़ी चीज के पीछे उनकी अद्भुत सोच है।

English summary
You did not know about this facts about Baahubali 2..Must read ...Here is full detail..
Please Wait while comments are loading...