For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अजय देवगन की फिल्म Reject तो किसी ने छोड़ी सलमान की फिल्म, 10 नाम जानकर चौंक जाएंगे

    |

    इन दिनों कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं। इन्हीं में से एक है कंगना रनौत की आने वाली फिल्म मणिकर्णिका.. हाल ही में ये फिल्म एक तगड़े विवाद में फंस गई है। खबर आ रही हैं कि फिल्म में अहम किरदार निभाने वाले सोनू सूद ने बीच में ही फिल्म छोड़ दी है। खबरों की मानें तो कंगना रनौत फिल्म से सोनू सूद के किरदार को और छोटा कर दिया था, साथ ही सेट पर भी कुछ कहा सुनी हो गई।

    [17Years: 4 एक्ट्रेस भरी पड़ गईं सुपरस्टार एक्टर पर, Hit नहीं हुई फिल्म, फिर भी Dhamaka]

    फिल्म में सोनू सूद सदाशिव भाऊ का किरदार निभा रहे थे। जिसके लिए उन्होंने तलवारबाज़ी और युद्ध कलाओं की ट्रेनिंग भी ली थी। लेकिन सोनू सेट पर कंगना के बर्ताव से खुश नहीं थे। बता दें, कंगना मणिकर्णिका की प्रोड्यूसर हैं और अंतिम दिनों में वह निर्देशन का भी काम संभाल रही हैं क्योंकि फिल्म के डाइरेक्टर कृष अब दूसरी फिल्म में व्यस्त हो चुके हैं।

    सोनू सूद का यूं फिल्म बीच में छोड़ना मेकर्स के लिए वाकई बड़ी मुसीबत साबित हो सकता है। इससे पहले कुछ ऐसा ही किस्सा सलमान खान की फिल्म भारत के साथ हुआ था। जहां अपने रोके के लिए प्रियंका ने फिल्म साइन करने के बाद भी छोड़ दी थी। बहरहाल, आगे जानें बॉलीवुड के ऐसे स्टार्स के बारे में जिन्होंने फिल्म साइन करने के बाद छोड़ी दी।

    बाबूमोशाय बंदूकबाज़

    बाबूमोशाय बंदूकबाज़

    चित्रांगदा ने नवाज़ुद्दीन सिद्की की इस फिल्म से वॉक आउट किया था। उनका कहना था कि एक सेक्स सीन के शूट के दौरान डायरेक्टर ने उनसे बद्तमीज़ी की थी।

    करीना कपूर

    करीना कपूर

    करीना कपूर ने कहो ना प्यार है शूट करना शुरू कर दिया था लेकिन फिर उन्हें लगा कि ऋतिक के आगे उनका रोल फीका पड़ रहा है। उन्होंने फिल्म छोड़ दी और रिफ्यूजी के साथ डेब्यू किया।

    रोमियो अकबर वाल्टर

    रोमियो अकबर वाल्टर

    सुशांत सिंह राजपूत ने एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी के बाद इस फिल्म का पोस्टर शूट किया था लेकिन फिर उन्होंने और बड़े प्रोजेक्ट्स मिलते ही ये फिल्म छोड़ दी।

    पलटन

    पलटन

    हाल ही में अभिषेक बचचन ने जेपी दत्ता की पलटन शूटिंग शुरू होने से एक दिन पहले छोड़ दी। इतना ही नहीं, उन्होंने खुद फोन कर इसकी जानकारी नहीं दी। बल्कि उनके पापा ने इसकी जानकारी जेपी दत्ता को दी।

    स्मृति ईरानी

    स्मृति ईरानी

    स्मृति ईरानी ने अपनी मिनिस्ट्री के काम के चलते उमेश शुक्ला की ये फिल्म बीच में ही छोड़ दी। बाद में सुप्रिया पाठक ने उनका रोल किया।

    करीना कपूर

    करीना कपूर

    करीना कपूर ने राम लीला का स्क्रीन टेस्ट दिया लेकिन फिर अचानक से फिल्म छोड़ दी। क्योंकि वो रणवीर सिंह के साथ फिल्म नहीं करना चाहती थीं।

    रेखा

    रेखा

    रेखा ने अभिषेक कपूर की फितूर की शूटिंग करने के बाद फिल्म छोड़ दी क्योंकि उन्हें फिल्म ज़्यादा पसंद नहीं आ रही थी। बाद में तबू ने उनका रोल किया।

    कृति सैनन

    कृति सैनन

    कृति सैनन ने फरहान अख्तर की लखनऊ सेंट्रल साइन करने के बाद छोड़ दी थी। बाद में डायना पेंटी ने उनका रोल किया।

    अक्षय की फिल्म

    अक्षय की फिल्म

    अक्षय की सिंह इज़ ब्लिंग भी कृति सैनन करने वाली थीं लेकिन फिर उन्होंने दिलवाले साइन कर ली।

    आमिर खान

    आमिर खान

    हाल ही में आमिर खान ने सैल्यूट साइन करने के बाद छोड़ दी है। फिल्म राकेश शर्मा बायोपिक है। माना जा रहा है कि अब इसे शाहरूख खान कर रहे हैं।

    आर माधवन

    आर माधवन

    आर माधवन, ऐश्वर्या राय के साथ फन्ने खान में रोमांस करने वाले थे लेकिन अपनी चोट के चलते वो ऐसा नहीं कर पाए। अब ये रोल राजकुमार राव कर रहे हैं।

    मुग़ल

    मुग़ल

    अक्षय कुमार ये गुलशन कुमार बायोपिक करने वाले थे लेकिन अब वो ऐसा नहीं कर रहे हैं।

    संजय दत्त

    संजय दत्त

    संजय दत्त धमाल के तीसरे पार्ट टोटल धमाल को बीच में छोड़ कर निकल गए। उन्होने कहा कि अब वो एडल्ट कॉमेडी नहीं कर सकते। बाद में उनका रोल अजय देवगन ने किया।

    संघमित्रा

    संघमित्रा

    पिछले साल कान्स में बड़े तामझाम के साथ श्रुति हासन की फिल्म संघमित्रा को लॉन्च किया गया लेकिन फिर उन्होंने फिल्म छोड़ दी। अब ये फिल्म दिशा पटानी कर रही हैं।

    मनमर्ज़ियां

    मनमर्ज़ियां

    भूमि और आयुष्मान मनमर्ज़ियां करने वाले थे। उस वक्त ये फिल्म तिगमांशु धूलिया बना रहे थे। अब ये फिल्म अनुराग कश्यप बना रहे हैं - तापसी पन्नू, विक्की कौशल और अभिषेक बच्चन के साथ।

    हीरोइन

    हीरोइन

    ऐश्वर्या राय ने मधुर भंडाकर की हीरोइन पर काम करना शुरू कर दिया था। लेकिन फिर वो प्रेगनेंट हो गईं और मधुर ने उन्हें रिप्लेस कर दिया।

    English summary
    10 Bollywood stars who walked out of the film after signing.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X