For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    एक्ट्रेस का प्राइवेट वीडियो लीक, 1 नहीं 10 बार, हैरान कर देने वाली घटना

    |

    हाल ही में साउथ के सुपरस्टार कमल हासन की बेटी और श्रुति हासन की बहन अक्षरा हासन तब मुसीबत में फंस गईं जब उनकी प्राइवेट तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हो गईं। अक्षरा की ये बेहद प्राइवेट तस्वीरें वायरल हुईं तो सोशल मीडिया पर तगड़ा बवाल हो गया। इन तस्वीरों में अक्षरा हासन सेल्फी लेती नजर आ रहीं थीं और वो ऐसे में अंडरगारमेंट्स में थीं। ये सारी तस्वीरें एक ट्विटर हैंडल एक्ट्रेस दीवाना पर शेयर की गईं है। ये कोई पहली बार नहीं है जब किसी के साथ साइबर क्राइम हुआ हो बल्कि आए दिन किसी ना किसी सेलिब्रिटी को इसका शिकार होना पड़ता है।

    [Leak हो गया जीरो का क्लाइमैक्स, सबसे बड़ा दीवाली Dhamaka, चौंकाने वाला खुलासा]

    बॉलीवुड की कई जानी-मानी एक्ट्रेसेस साइबर क्राइम की शिकार हो चुकी हैं। बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस समेत इस लिस्ट में बाहुबली एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी का नाम भी है। कई एक्ट्रेसेस के प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो चुके हैं। हालांकि ये कभी भी साफ नहीं हो पाया लेकिन कई दावे किए गए।

    आगे जानें बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस के बारे में जो साइबर क्राइम की शिकार हुईं और उनका प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हुआ।

    पूनम पांडेय

    पूनम पांडेय

    चर्चित इंटरनेट सनसनी पूनम पांडेय का MMS लीक हुआ था, जिसमें वह शूटिंग के दौरान कपड़े बदलते नजर आ रही थीं। यह एमएमएस रातों रात फेमस हो गया था और इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च किया गया था।

    वीना मलिक

    वीना मलिक

    फिल्म 'जिंदगी 50-50' से ठीक पहले वीना मलिक का सेक्स वीडियो लीक होने से हंगामा मच गया था। यह लीक होते ही इंटरनेट पर वायरल हो गया था। वीना इसमें काफी आपत्तिजनक अवस्था में एक पुरुष के साथ नजर आ रही थीं।

    अनुष्का शेट्टी

    अनुष्का शेट्टी

    अनुष्का शेट्टी के वायरल हुए MMS की तस्वीर है। जिसमें वे नहाती नजर आ रही हैं। वहीं बाकी की तस्वीरें बेहद अश्लील हैं, जो शेयर नहीं की जा सकतीं। अनुष्का का ये अश्लील MMS सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

    रिया सेन और अस्मित पटेल

    रिया सेन और अस्मित पटेल

    रिया सेन का अस्मित पटेल के साथ आया एमएमएस रातोंरात चर्चित हो गया था। इस एमएमएस में न सिर्फ दोनों को चूमते हुए दिखाया गया है, बल्कि वे काफी इंटीमेट और आपत्तिजनक स्थिति में हैं।

    कैटरीना कैफी की बहन

    कैटरीना कैफी की बहन

    वैसे तो कैटरीना कैफ विवादों में पड़ना पसंद नहीं करतीं और अपने काम से काम रखतीं हैं। उनकी बहन इसाबेल के नाम से इंटरनेट पर जारी हुआ एक MMS खूब वायरल हुआ था। ऐसा दावा किया गया कि यह विवादित एमएमएस कैट की बहन इसाबेल कैफ का है, जिसे किसी ने इंटरनेट पर लीक कर दिया था।

    करीना कपूर-शाहिद

    करीना कपूर-शाहिद

    यह बात 2004 की है और तब करीना कपूर-शाहिद बॉलीवुड के हॉट कपल हुआ करते थे। मुंबई के एक अखबार ने दावा किया था कि शाहिद कपूर और करीना मुंबई के एक होटल में खुल्लमखुल्ला प्यार करते देखे गए थे।

    कोयना मित्रा

    कोयना मित्रा

    फिल्म 'एक खिलाड़ी एक हसीना' के दौरान कोयना मित्रा का एमएमएस तेजी से इंटरनेट पर फैला था। इसमें वह अपने को स्टार फरदीन खान के साथ नहाती हुई नजर आ रही थीं। बाद में पता चला कि यह फिल्म को चर्चा में लाने के लिए एक पब्लिसिटी स्टंट था।

    प्रिटी जिंटा

    प्रिटी जिंटा

    2005 में लीक हुए एक एमएमएस में कथित रूप से प्रिटी जिंटा को बाथरूम में न्यूड होकर नहाते हुए दिखाया गया था। दावा किया गया था कि होटल के बाथरूम में जब प्रिटी नहा रही थीं तो होटल स्टाफ के किसी व्यक्ति ने मोबाइल कैमरे से क्लिप तैयार कर ली थी। हालांकि, ज्यादातर लोगों का कहना था कि क्लिप में प्रिटी जिंटा नहीं थी, मगर इससे प्रिटी काफी निराश हुईं।

    मोना सिंह

    मोना सिंह

    टेलीविजन स्टार मोना सिंह का न्यूड वीडियो लीक होने से खलबली मच गई। हालांकि, इस वीडियो में मोना थी या उनकी हमशक्ल, इस बात का पता पुलिस आज तक नहीं लगा पाई।

    English summary
    10 Actresses private video leaked on social media.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X