For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जीरो vs रेस 3 vs ठग्स ऑफ हिंदुस्तान- Box Office पर खान सुपरस्टार्स का हाल बेहाल!

    |

    शाहरुख खान स्टारर फिल्म जीरो रिलीज हो चुकी है और फिल्म को मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म ने 20 करोड़ की ऐवरेज ओपनिंग दी है। देखा जाए तो साल 2018 बॉक्स ऑफिस के मामले में खान सुपरस्टार्स के लिए बेहद खराब रहा है। सलमान खान की रेस 3 और आमिर खान की ठग्स ऑफ हिंदुस्तान को भी लोगों ने सिरे से नकार दिया था।

    साउथ सुपरस्टार की KGF- रिलीज होते ही ऑनलाइन LEAK हो गई पूरी फिल्मसाउथ सुपरस्टार की KGF- रिलीज होते ही ऑनलाइन LEAK हो गई पूरी फिल्म

    2018 में आयुष्मान खुराना, राजकुमार राव और विकी कौशल जैसे कलाकारों ने बैक टू बैक बेहतरीन फिल्में दी हैं। और दर्शकों के दिल में जगह बनाया है। वहीं, रणबीर कपूर ने भी संजू के साथ एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी वापसी की है।

    लेकिन तीनों खान ने अपनी फिल्मों से दर्शकों को निराश किया है। बात यहां उनके अभिनय की नहीं है.. बल्कि बेदम कहानी की है। शाहरुख और आमिर ने दर्शकों को कुछ अलग देने के चक्कर में एक्सपेरिमेंट किया, जो कि फेल रहा। वहीं, रेस 3 तो अभिनय और कहानी दोनों से ही औसत निकली।

    2018 में बॉक्स ऑफिस पर खान सुपरस्टार्स का हाल-

    शाहरुख खान

    शाहरुख खान

    शाहरुख खान की जीरो ने बॉक्स ऑफिस पर 20 करोड़ की ओपनिंग दी है। यह अपने आप में ही एक निराशाजनक आंकड़ा है। शाहरुख की फिल्मों ने 44 करोड़ तक की ओपनिंग दी है।

    जीरो

    जीरो

    2018 में शाहरुख खान की एक ही फिल्म रिलीज हुई है.. वह है जीरो। साफ तौर पर यह साल किंग खान के लिए अच्छा नहीं रहा।

    सलमान खान

    सलमान खान

    वहीं, सलमान खान ने भी 2018 में एक ही फिल्म दी है- रेस 3। जो कि बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही। फिल्म के कंटेंट की वजह से लोगों ने रेस 3 को बुरी तरह से नकार दिया।

    रेस 3

    रेस 3

    रेस 3 ने बॉक्स ऑफिस पर 165 करोड़ की कमाई की थी। बता दें, फिल्म 150 करोड़ के बजट पर बनी थी।

    आमिर खान

    आमिर खान

    वहीं, 2018 में सबसे ज्यादा निराश किया है आमिर खान ने। आमिर और अमिताभ बच्चन जैसे सुपरस्टार्स वाली यह फिल्म बेदम कहानी का शिकार बनी और बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी।

    ठग्स ऑफ हिंदुस्तान

    ठग्स ऑफ हिंदुस्तान

    210 करोड़ के भारी भरकम पर बनी इस फिल्म ने महज 145 करोड़ का कलेक्शन किया है। खास बात है कि फिल्म 52 करोड़ की ओपनिंग दी थी।

    English summary
    Shahrukh Khan's Zero, Salman Khan's Race 3 and Aamir Khan starrer Thugs Of Hindostan performed bad on box office this year. See the khans box office collection in 2018.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X