For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बॉक्स ऑफिस: छह दिन में खत्म हुआ शाहरूख खान का खेल, ज़ीरो 4 करोड़ के साथ फेल

    |

    शाहरूख खान की ज़ीरो, 21 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हुई है और इन छह दिनों में फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई है। अब तक फिल्म ने पांच दिन में कुल 81 करोड़ की कमाई की थी। और अब छठवें दिन फिल्म ने केवल 4 करोड़ की कमाई की है। इससे ये तो साफ है कि शाहरूख खान की ज़ीरो का काम खत्म ही हो चुका है।

    28 दिसंबर यानि कि शुक्रवार को सिंबा बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हो रही है और शाहरूख खान की फिल्म ने रोहित शेट्टी की सिंबा रिलीज़ होने से पहले ही अपने घुटने टेक दिए हैं। फिल्म बहुत ही मुश्किल से बॉक्स ऑफिस पर अपने आप को ज़िंदा रखने की कोशिश कर रही है।

    ज़ीरो में शाहरूख खान एक बौने का किरदार निभा रहे हैं। लेकिन इस बौने से लोगों को कोई लगाव नहीं हुआ। फिल्म में जिस तरह से शाहरूख खान का किरदार लिखा गया है, उन पर गुस्सा और चिढ़ छोड़ कर आपको और कुछ नहीं आएगा। फिल्म में सलमान से लेकर करिश्मा तक और काजोल से लेकर आलिया भट्ट तक ने कैमियो किया है लेकिन किसी का कैमियो काम नहीं आ पाया है।

    अब देखना है कि साल के खत्म होने तक फिल्म का बॉक्स ऑफिस स्कोर कहां तक पहुंच पाता है। देखिए एक बॉक्स ऑफिस अपडेट -

    ठंडी ओपनिंग

    ठंडी ओपनिंग

    शाहरूख खान की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बिल्कुल ठंडी ओपनिंग दी। फिल्म ने केवल 20 करोड़ की ओपनिंग दी। इतनी ओपनिंग, अक्षय कुमार की 2.0 ने केवल हिंदी वर्जन में दी है।

    सबने रिजेक्ट की फिल्म

    सबने रिजेक्ट की फिल्म

    ज़ीरो के लिए सबसे बड़ा झटका बनकर आया क्रिटिक्स और दर्शकों के निगेटिव रिएक्शन की बाढ़। फिल्म को इतना खराब वर्ड ऑफ माउथ मिला कि इसे बॉक्स ऑफिस पर टिकने का मौका ही नहीं मिल पाया।

    शनिवार को हालत खराब

    शनिवार को हालत खराब

    फिल्म की हालत शनिवार को और खराब हो गई। खराब वर्ड ऑफ माउथ का सीधा असर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर दिखा और फिल्म ने केवल 17 करोड़ की कमाई की।

    रविवार ने भी दिया झटका

    रविवार ने भी दिया झटका

    फिल्म किसी छुट्टी पर रिलीज़ नहीं हुई थी इसलिए माना जा रहा था कि रविवार को फिल्म थोड़ा अच्छा प्रदर्शन करेगी लेकिन फिल्म ने केवल 19 करोड़ की कमाई की।

    ठंडा वीकेंड

    ठंडा वीकेंड

    फिल्म का पहला वीकेंड बिल्कुल ठंडा गया। फिल्म ने कुल मिलाकर 57 करोड़ का ओपनिंग वीकेंड दिया की जो कि शाहरूख खान की फिल्म रईस के आस पास था। रईस, बॉलीवुड के सबसे ज़्यादा कमाए ओपनिंग वीकेंड की लिस्ट में 35वें नंबर पर है। रईस ने 59 करोड़ का वीकेंड दिया था।

    सोमवार को ही फेल

    सोमवार को ही फेल

    सोमवार हर फिल्म के लिए अग्निपरीक्षा का दिन बनकर आता है लेकिन शाहरूख खान चौथे दिन की ये अग्निपरीक्षा पार नहीं कर पाए और धराशाई हो गए। फिल्म ने केवल 9 करोड़ की कमाई की।

    क्रिसमस बॉक्स ऑफिस

    क्रिसमस बॉक्स ऑफिस

    क्रिसमस पर एक बार फिर फैन्स को उम्मीद जगी की नेशनल हॉलीडे के दिन फिल्म अच्छी कमाई करेगी लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। फिल्म ने क्रिसमस पर केवल 12 करोड़ की कमाई की।

    बहुत भारी बजट

    बहुत भारी बजट

    फिल्म का बजट बहुत बड़ा है और ये लगभग 200 करोड़ के बजट पर बनी फिल्म है। आनंद एल राय की इस फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीदें थीं।

    कुल कमाई

    कुल कमाई

    अभी तक फिल्म की कुल कमाई 81 करोड़ है। देखना है कि फिल्म साल खत्म होते होते तक, 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर पाती है या नहीं।

    सिंबा करेगी सफाया

    सिंबा करेगी सफाया

    शुक्रवार से बॉक्स ऑफिस पर सिंबा का जादू चलने वाला है और ज़ीरो का आगे का सफर बहुत ही मुश्किल भरा लग रहा है।

    English summary
    Shahrukh Khan's Zero has been disappointing the audiences since day 1. The film stands at 81 crore in 5 days and collected 4.5 crore on Day 6.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X