For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    BOX OFFICE : अजय देवगन की द बिग बुल से यश की केजीएफ 2 की फाइट, तगड़ा क्लैश !

    |

    साल 2020 फिल्मों के लिहाज शानदार नहीं रहा है। अजय देवगन की तानाजी द अनसंग वॅारियर को छोड़कर कोई भी कमाई के लिहाज से काबिल प्रदर्शन नहीं कर पाई है। वहीं इस साल कई बड़े क्लैश तैयारी के साथ बैठे हुए हैं।

    कोरोना वायरस का कहर, सूर्यवंशी के साथ 7 फिल्में नहीं होगी रिलीज, हिला देगी ये डिटेल रिपोर्ट !कोरोना वायरस का कहर, सूर्यवंशी के साथ 7 फिल्में नहीं होगी रिलीज, हिला देगी ये डिटेल रिपोर्ट !

    इस साल बतौर निर्माता अजय देवगन अपनी एक और दमदार फिल्म लेकर आ रहे हैं। अजय देवगन बतौर निर्माता द बिग बुल पेश कर रहे हैं। इसमें अभिषेक बच्चन दमदार भूमिका में दिखाई देंगे। लेकिन यश की केजीएफ चैप्टर 2 की नई रिलीज की घोषणा ने एक बड़ा क्लैश अजय देवगन के सामने रख दिया है।

    कन्नड़ स्टार यश की सुपरहिट फिल्म केजीएफ के बाद इसका अगला पार्ट इसी साल रिलीज हो रहा है। जो कि 23 अक्टूबर को अजय की द बिग बुल से टक्कर लेगा। चलिए जानते हैं कि बॅाक्स आफिस पर कैसी होगी दोनों की तगड़ी टक्कर। यहां देखिए खास रिपोर्ट..

    ब्रोकर हर्षद मेहता की भूमिका

    ब्रोकर हर्षद मेहता की भूमिका

    द बिग बुल को अभिषेक बच्चन के करियर की वापसी फिल्म मान सकते हैंं। इसका नजारा फिल्म के पहले पोस्टर से देखा जा सकता है। स्टॅाक-मार्केट को प्रभावित करने वाले ब्रोकर हर्षद मेहता की भूमिका में नजर आ सकते हैं। जिसने 1990 दशक के दौरान भारतीयअर्थव्यवस्था को हिलाकर रख दिया था।

    स्कैम के मास्टर माइंड हर्षद मेहता

    स्कैम के मास्टर माइंड हर्षद मेहता

    द बिग बुल अजय देवगन की होम प्रोडक्शन फिल्म है। जो कि सबसे बड़े स्टॅाक स्कैम से प्रेरित बताई जा रही है। अभिषेक बच्चन इस स्कैम के मास्टर माइंड हर्षद मेहता की भूमिका में होंगे। इसके निर्माता कुकी गुलाटी हैं। अभिषेक के साथ इलियाना डिक्रूज, निकिता दत्ता भी अहम भूमिका में होंगे।

    फिर एक बार होगा गुरु का कमबैक

    फिर एक बार होगा गुरु का कमबैक

    अभिषेक बच्चन के करियर की सबसे दमदार फिल्म की बात की जाए तो वह गुरु होगी। ठीक इस बार भी अभिषेक अपने गुरु वाली भूमिका में दिखाई देंगे।ऐसे में इस फिल्म पर सबकी नजर बनी हुई है।

    पहले से ज्यादा एक्शन

    पहले से ज्यादा एक्शन

    कन्नड़ सुपरस्टार की केजीएफ ने अपने स्टारडम को हिंदी सिनेमा में इस कदर बैठा लिया है कि फैंस केजीएफ 2 का इंतजार कर रहे हैं। इस बार पहले से ज्यादा एक्शन से लकदक होगी केजीएफ 2।

    सबसे बहुप्रतीक्षित हिंदी फिल्म

    सबसे बहुप्रतीक्षित हिंदी फिल्म

    वही, केजीएफ के सीक्वल की घोषणा ने इंटरनेट पर हड़कंप मचा दिया था और अब, एक प्रमुख ट्रैकिंग पोर्टल की हालिया रिपोर्ट के अनुसार, फरवरी 2020 की सबसे बहुप्रतीक्षित हिंदी फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 का डब वर्जन है।

    यश के साथ संजय दत्त भी यूएसपी

    यश के साथ संजय दत्त भी यूएसपी

    केजीएफ की टीम में कन्नड़ सुपरस्टार यश और श्रीनिधि शेट्टी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। संजय दत्त फ़िल्म में आदिरा की भूमिका में दिखाई देंगे। एक बड़े पैमाने पर बनी इस बहुप्रतीक्षित फिल्म में दर्शकों को आश्चर्यजनक अनुभव देने के लिए तकनीक का जबरदस्त इस्तेमाल किया है। यानी कि यश के साथ संजय दत्त भी इस फिल्म की यूएसपी होंगे।

    English summary
    Yash film KGF chapter 2 to clash Ajay devgn and abhishek bachchan The Big Bull, Here read all the update
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X