»   » Box Office 2017: अजय देवगन का धमाका.. 150 करोड़.. और बनेंगे KING

Box Office 2017: अजय देवगन का धमाका.. 150 करोड़.. और बनेंगे KING

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

2017 बॉक्स ऑफिस अब तक कुछ खास नहीं रही है। लगभग 9 महीने खत्म हो चुके हैं.. और साल की सबसे ज्यादा कमाने वाली बॉलीवुड फिल्म है शाहरुख खान की 'रईस'। जी हां, 200 करोड़ तो क्या.. अब तक एक भी फिल्म 150 करोड़ का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाई है। 

3 दिन.. और 1000 करोड़.. धमाकेदार कलेक्शन.. ब्लॉकबस्टर है फिल्म!

बहरहाल, आने वाली फिल्मों की लिस्ट देंखे तो सबसे पहले नजर जाती है.. रोहित शेट्टी की फिल्म 'गोलमाल अगेन' पर, जिससे कि अच्छे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की उम्मीद की जा सकती है। 

Ajay Devgan

गौरतलब है कि 'बादशाहो' से अजय देवगन ने शाहरुख खान की 'जब हैरी मेट सेजल' को तो पीछे कर दिया है। अब ट्रेड पंडितों की मानें तो गोलमाल अगेन के साथ अजय देवगन शाहरुख की 'रईस' को भी पीछे कर देंगे। 

उम्मीद है गोलमाल रिर्टन्स के साथ इस साल अजय देवगन 200 करोड़ क्लब में एंट्री ले ही लेंगे। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही यह फिल्म से काफी उम्मीद है कि बॉक्स ऑफिस पर धमाका करेगी। यहां जानें क्यों-

दिवाली का मौका

दिवाली का मौका

दिवाली का मौका है.. यानि की लोग सेलिब्रेशन के मूड में रहेंगे। ऐसे समय पर गोलमाल अगेन दर्शकों के लिए एक परफेक्ट फिल्म होगी, जो लोग फैमिली के साथ भी देख सकते हैं।

अजय देवगन

अजय देवगन

काफी समय के बाद अजय देवगन फिर कॉमेडी करते नजर आएंगे.. पिछली फिल्म शिवाय के फ्लॉप होने के बाद.. फैंस को अब इस फिल्म से काफी उम्मीद है।

रोहित शेट्टी

रोहित शेट्टी

सिंघम सीरिज से लेकर गोलमाल सीरिज.. अजय देवगन और रोहित शेट्टी.. दोनों की जोड़ी सुपरहिट रही है। लिहाजा, कोई शक नहीं कि गोलमाल अगेन को हिट करने के लिए दोनों कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

सुपरहिट सीक्वल

सुपरहिट सीक्वल

गोलमाल सीरिज की पहली 3 फिल्में सुपरहिट रही हैं.. फुल इंटरटेनमेंट.. लिहाजा, दर्शक इस फिल्म को लेकर भी बेहद उत्साहित हैं। रोहित शेट्टी और अजय देवगन की जोड़ी ने हमेशा फैंस को खुश किया है।

ज्यादा से ज्यादा स्क्रीन

ज्यादा से ज्यादा स्क्रीन

अजय देवगन और रिलायंस की बातचीत डिस्ट्रिब्यूर्स से हुई थी.. जहां उन्हें कहा गया था कि सीक्रेट सुपरस्टार से क्लैश के बाद भी उन्हें आराम से ज्यादा से ज्यादा स्क्रीन मिल जाएगी। डिस्ट्रिब्यूटर्स ने उन्हें भरोसा दिलाया था.. क्योंकि रोहित शेट्टी की फिल्मों से हमेशा कमाई की ही उम्मीद रहती है।

नया स्टारकास्ट

नया स्टारकास्ट

स्टारकास्ट गोलमाल अगेन में अजय देवगन, परिणीति चोपड़ा, अरशद वारसी, तुषार कपूर, कुणाल खेमू, श्रेयास तलपडे और तब्बू मुख्य किरदारों में होंगे।

कई फिल्मों ने किया निराश

कई फिल्मों ने किया निराश

इस साल कई बड़ी फिल्मों ने निराश किया है.. लिहाजा, लोगों को एक फुल मसालेदार फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

English summary
With Golmaal Again Ajay Devgan will beat Shahrukh Khan at the box office of 2017.
Please Wait while comments are loading...