For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    BOX OFFICE: 3 बैक टू बैक सुपरहिट के बाद.. ये एक्ट्रेस ना हो जाएं अब FLOP!

    By Neeti
    |

    यहां बात हो रही है श्रद्धा कपूर की। फरहान अख्तर, श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म रॉक ऑन 2 रिलीज हो चुकी है और फर्स्ट शो भी हो चुका है। लेकिन अफसोस फिल्म को कोई पॉजिटिव रिस्पॉस नहीं मिल पाया। ना समीक्षकों से ना ही दर्शकों से।

    शुरूआत के दो सालों को छोड़ दिया जाए तो श्रद्धा का बॉक्स ऑफिस ग्राफ कमाल का है। 7 फिल्मों में श्रद्धा की दो फिल्मों ने 100 करोड़ कल्ब में एंट्री ली है। जबकि चार फिल्में सुपरहिट की कैटेगरी में भी जा चुकी है। लेकिन लगता है रॉक ऑन 2 से श्रद्धा की दौड़ में थोड़ी ब्रेक लगने वाली है।

    बागी

    बागी

    टाईगर श्राफ- श्रद्धा कपूर की फिल्म बागी ने 76 करोड़ की कमाई की थी।

    एबीसीडी 2

    एबीसीडी 2

    साल 2015 में रिलीज फिल्म एबीसीडी 2 ने बॉक्स ऑफिस 106 करोड़ की कमाई की। फिल्म में श्रद्धा कपूर का बिल्कुल अलग अंदाज सामने आया था।

    हैदर

    हैदर

    विशाल भारद्वाज की फिल्म हैदर में श्रद्धा शाहिद कपूर के साथ दिखीं थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 58 करोड़ का कलेक्शन किया था। फिल्म की जमकर तारीफ हुई थी।

    एक विलेन

    एक विलेन

    श्रद्धा कपूर- सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस 104 करोड़ की धमाकेदार कमाई की। फिल्म सुपरहिट.. और श्रद्धा का करियर चमक उठा।

    आशिकी 2

    आशिकी 2

    दो फ्लॉप के बाद श्रद्धा ने एक साल का गैप लिया। और फिर आई आदित्य रॉय कपूर के साथ आशिकी 2.. फिल्म ब्लॉकबस्टर रही और बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 78.50 करोड़ का कलेक्शन किया।

    लव का दि एंड

    लव का दि एंड

    श्रद्धा कपूर की दूसरी फिल्म आई साल 2011 में- लव का दि एंड। इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 5.88 करोड़ का कलेक्शन किया और हुई सुपरफ्लॉप

    तीन पत्ती

    तीन पत्ती

    श्रद्धा कपूर की यह फिल्म साल 2010 में आई थी, जिसके साथ उन्होंने डेब्यू किया था। अफसोस फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही। फिल्म ने 4.77 करोड़ की कमाई की थी।

    English summary
    Will Rock On 2 be Shraddha Kapoor's next flop after 3 hit films.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X