For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रणबीर कपूर 'ब्रह्मास्त्र' से तोड़ पाएंगे यश की KGF 2 का ओपनिंग कलेक्शन रिकॉर्ड?

    By Filmibeat Desk
    |

    एंटरटेनमेंट ने बड़े खिलाड़ियों का दबदबा देखा है, जिन्होंने हमेशा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर मोर्चा संभाला है, हालांकि यश की बहुप्रतीक्षित फिल्म केजीएफ 2 की रिलीज के साथ उनका रूल खत्म हो गया है। इस फिल्म के हिंदी मार्केट में 54 करोड़ के कलेक्शन के साथ अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग दर्ज कराई है। अब इंडस्ट्री के दिग्गज और दर्शकों की नजर अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन-शिव' पर है कि क्या यह इन आंकड़ों को मात दे सकती है।

    एयरपोर्ट पर सनी लियोन ने कैमरामैन से पूछा ऐसा सवाल कि फैंस हो गए खुश!एयरपोर्ट पर सनी लियोन ने कैमरामैन से पूछा ऐसा सवाल कि फैंस हो गए खुश!

    बता दें, दर्शकों ने लंबे समय के बाद बहुप्रतीक्षित KGF 2 का सामना किया था और जैसा कि उम्मीद थी, यश ने अपनी पहली हिंदी पैन इंडिया फिल्म के साथ हिंदी बाजार में न केवल 54 करोड़ की बड़ी कमाई की बल्कि इसने इंडस्ट्री के सभी दिग्गजों के लिए एक नया स्टैंडर्ड भी सेट कर किया।

    वास्तव में ये रॉकिंग स्टार का क्रेज है जो देश के कोनों में दिखता है और यही वजह है जो कोई भी उन्हें बीट नही कर सकता है। निस्संदेह, केजीएफ 2 की रिलीज के साथ यश ने फैनबेस बनाया है जिसे हासिल करने में इंडस्ट्री के बड़े लोगों को सालों लग गए। जबकि अभिनेता ने बॉक्स ऑफिस पर बड़े नंबर्स हासिल किए, हम अभी भी सोच रहे हैं कि कौन उन्हें हरा पाएगा।

    जबकि रणबीर कपूर अपनी सबसे बहुप्रतीक्षित फैंटेसी एडवेंचर फिल्म ब्रह्मास्त्र के साथ आ रहे हैं, हर कोई सोच रहा है कि क्या यह मेगाबजट फिल्म उन रिकॉर्डों को तोड़ने में सक्षम होगी जो यश ने अपने केजीएफ 2 के साथ स्थापित किए हैं।

    फिर भी, 2014 में घोषित रणबीर की ब्रह्मास्त्र में बड़े बजट, अट्रैक्टिंग विजुअल इफैक्ट्स और बड़ी स्टार कास्ट से लेकर वो सब कुछ है जो दर्शकों को एक पावर-पैक अनुभव देगा साथ ही फिल्म ने एक लंबा रास्ता तय किया है।

    brahmastra, ranbir kapoor, kgf 2, box office, ब्रह्मास्त्र, रणबीर कपूर, केजीएफ 2, बॉक्स ऑफिस

    अब यह देखना रोमांचक होगा कि क्या रणबीर कपूर का वह चार्म फिर से बॉक्स ऑफिस पर काम करता है और यश के KGF 2 के पहले दिन के कलेक्शन का रिकॉर्ड तोड़ देता है? जैसा कि यश इन बड़े बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के साथ टॉप पर अपनी जगह बनाए हुए है, ऐसा लगता है कि अभी तक कोई कॉम्पिटीटर नहीं है।

    फिल्म ने अपने पहले दिन के कलेक्शन के अलावा 900 करोड़ का भी बड़ा कलेक्शन कर लिया है। फिल्म ने घरेलू बाजार में और अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब 27 मिलियन डॉलर का बिजनेस किया है जबकि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी इसे लगातार खूब प्यार मिल रहा है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि ब्रह्मास्त्र इन बड़े नबंर्स को मात दे पाता है या नहीं।

    English summary
    Will Ranbir Kapoor break Yash's opening collection record of KGF 2 with 'Brahmastra'? Read the details which is viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X