For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    BOX Office: 100 करोड़ में शामिल 'वेलकम बैक'.. मिला फ्लॉप फिल्मों का सहारा!

    |

    [बॉक्स ऑफिस] वो कहते हैं न.. जब आपका अच्छा समय चलता है तो कोई आपका कुछ नहीं बिगाड़ सकता। अनीस बज्मी की फिल्म 'वेलकम बैक' के साथ भी कुछ ऐसा ही है। फिल्म न दर्शकों को कुछ खास पसंद आई, न समीक्षकों की ओर से तारीफ मिली। लेकिन जब कमाई की बात आई तो फिल्म ने सबको हैरान कर रख दिया।

    फर्स्ट डे कलेक्शन से लेकर अब तक 'वेलकम बैक' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है। बता दें, इस फिल्म ने पहले हफ्ते में ही 70 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। जिसके साथ यह बन गई पहले हफ्ते में दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म। वहीं, अब यह 100 करोड़ के बेहद करीब पहुंच चुकी है।

    यहां देखिए वेलकम बैक का बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट-

    वेलकम बैक- फर्स्ट डे

    वेलकम बैक- फर्स्ट डे

    वेलकम बैक ने सबके उम्मीदों से परे जाकर शुक्रवार को यानि की पहले दिन 14.35 करोड़ की धमाकेदार कमाई की थी। इसके साथ ही फिल्म इस साल की तीसरे सबसे बड़ी ओपनर साबित हुई है।

    फर्स्ट वीकेंड

    फर्स्ट वीकेंड

    वेलकम बैक फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन से काफी अच्छा कलेक्शन किया। फर्स्ट वीकेंड में वेलकम बैक 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर गयी।

    फर्स्ट वीक

    फर्स्ट वीक

    वेलकम बैक ने फर्स्ट वीक में 70 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया। यह सबकी उम्मीदों से ज्यादा था। इसके साथ ही फिल्म पहले हफ्ते में कमाई के मामले में इस साल दूसरी सबसे बड़ी फिल्म बन गई। इससे पहले सिर्फ एक ही नाम है- बजरंगी भाईजान

    10 दिनों की कमाई

    10 दिनों की कमाई

    वेलकम बैक ने 10 दिनों में 85 करोड़ का धमाकेदार कलेक्शन कर लिया था। जिसके बाद से ही उम्मीद शुरू हो गई थी कि फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी।

    100 करोड़ के करीब

    100 करोड़ के करीब

    गुरुवार तक का कलेक्शन कहता है कि भारत में फिल्म ने अबतक 92. 67 करोड़ की धमाकेदार कमाई की है।

    100 करोड़ कल्ब

    100 करोड़ कल्ब

    काफी उम्मीद है कि फिल्म 100 करोड़ में शामिल हो जाएगी। क्योंकि वेलकम बैक के बाद हीरो रिलीज हुई और फ्लॉप हो गई। वहीं, इस शुक्रवार कट्टी-बट्टी रिलीज हुई और उसे भी दर्शकों ने नकार दिया। लिहाजा, वेलकम बैक अभी भी रेस में आगे है।

    हीरो

    हीरो

    यहां पढ़ें-

    BOX OFFICE: 'कट्टी- बट्टी' फ्लॉप.. तभी प्रॉफिट कमा पाएंगे सलमान के 'हीरो'!

    English summary
    John Abraham starrer ‘Welcome Back’ box office collections is Rs. 92.67 crore in India. The movie became third biggest opener of 2015.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X