For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Box Office:वरुण धवन की स्ट्रीट डांसर 3डी की करोड़ों की कमाई, कंगनाा की पंगा का बुरा हाल !

    |

    वरुण धवन की स्ट्रीट डांसर 3 डी और कंगना रनौत की पंगा के बीच साल 2020 का पहला क्लैश रहा। दर्शकों ने रेमो डिसूजा की डांस फिल्म स्ट्रीट डांसर को अधिक पसंद किया है। इसका साफ नजारा फिल्म की कमाई से देखा जा सकता है। बता दें फिल्म समीक्षकों ने स्ट्रीट डांसर के मुकाबले पंगा को बेतरीन फिल्म करार दिया था।

    Box Office: अजय देवगन की तानाजी की रिकॅार्ड कमाई के आगे फेल हुई स्ट्रीट डांसर और पंगा !Box Office: अजय देवगन की तानाजी की रिकॅार्ड कमाई के आगे फेल हुई स्ट्रीट डांसर और पंगा !

    लेकिन सिनेमाघर में फिल्म का गणित डांस पर आधारित रेमो डिसूजा की तीसरी फिल्म के पक्ष में है। इससे पहले वह एबीसीडी और एबीसीडी 2 बना चुके हैं। दूसरी तरफ पंगा की कहानी मां और सपने को महसूस करने का अवसर देती है।

    कंगना ऐसी महिला खिलाड़ी की भूमिका में है जो 32 साल की उम्र में मैदान पर वापसी करती है। चलिए देखते हैं कि दोनों फिल्म के 6 वें दिन का कलेक्शन क्या रहा है। हालांकि दोनों फिल्म कमाई के लिहाज से कमाल नहीं दिखा पायी है।

    6 वें दिन पंगा की कमाई केवल इतनी

    6 वें दिन पंगा की कमाई केवल इतनी

    कंगना रनौत की पंगा को फिल्म समीक्षकों ने काफी सराहा है। लेकिन इसके बावजूद कमाई के लिहाज से ये फिल्म उस तरह का बज नहीं बना पाई। जिसकी उम्मीद की जा रही थी। पंगा का बुधवार यानी कि 6 वें दिन का कलेक्शन केवल 1.62 करोड़ का रहा है।

    स्ट्रीट डांसर हुई पंगा से आगे

    स्ट्रीट डांसर हुई पंगा से आगे

    वहीं दूसरी तरफ वरुण धवन की डांस फिल्म स्ट्रीट डांसर अपने बजट को पार करने में कामयाब हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म के 6 वें दिन का कलेक्शन 3 करोड़ के करीब रहा है। कुल मिलाकर इसका कलेक्शन अब 54 करोड़ बताया जा रहा।

    पंगा की हुई अभी तक इतनी कमाई

    पंगा की हुई अभी तक इतनी कमाई

    फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के मुताबिक पंगा का अभी तक का कलेक्शन रहा है- शुक्रवार को 2.70 करोड़, शनिवार को 5.61 करोड़,रविवार को 6.60 करोड़, सोमवार को 1.65 करोड़,मंगलवार को 1.65 करोड़,बुधवार को 1.62 करोड़ यानी कुलमिलाकर भारत में इस फिल्म ने 19.83 करोड़ की कमाई अभी तक की है।

    ये रहा दोनों फिल्मों का हिसाब

    ये रहा दोनों फिल्मों का हिसाब

    स्ट्रीट डांसर 3डी का बजट कुल मिलाकर 50 करोड़ का रहा है। भारत में इस फिल्म को 3700 स्क्रीन्स पर जबकि ओवरसीज में कुल 670 स्क्रीन्स पर फिल्म रिलीज हो रही है। दूसरी तरफ पंगा का बजट 25 करोड़ का रहा है। जो कि अपने बजट से अभी काफी दूर है। पंगा को भारत में 1450 और ओवरसीज में 450 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया।

    कलेक्शन में भारी गिरावट

    कलेक्शन में भारी गिरावट

    रिपोर्ट के मुताबिक वीकेंड के बाद से स्टीट डांसर 3डी में 55 फीसदी गिरावट दर्ज की गई। इसी के साथ पंगा के कलेक्शन में भी काफी गिरावट दर्ज की गई है। सोमवार और मंगलवार को अपने कलेक्शऩ साथ 40 फीसदी गिरावट है।

    English summary
    Varun Dhawan street dancer 3d and kangana ranaut Panga 6 day box office collection detail
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X