For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    BOX OFFICE..हाउसफुल वरुण धवन की जुड़वा 2..एडवांस बुकिंग में करोड़ों का कलेक्शन !

    By Shivani Verma
    |

    वरुण धवन की फिल्म जुड़वा 2 आज फाइनली सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गई है। यूं तो फिल्म को मिलाजुला रिएक्शन मिल रहा है लेकिन तारीफ हो रही है वरुण धवन की। हालांकि सलमान की फिल्म से तुलना करना बेबुनियादी है लेकिन एक एंटरटेनमेंट के लिहाज़ से एक बार ये फिल्म आप देख सकते हैं।

    बात की जाए कलेक्शन की तो आपको बता दें कि इस फिल्म ने अडवांस बुकिंग में अभी तक 8 करोड़ रुपए की कमाई ली है। फिल्म एडवांस बुकिंग के मामले में साल 2017 की 5वीं सबसे बड़ी फिल्म बन गई है। 8 करोड़ की कमाई करने के साथ ही यह फिल्म साल 2017 की 5वीं सबसे बड़ी फिल्म बन चुकी है।

    पांचवे स्थान पर

    पांचवे स्थान पर

    बता दें कि इससे पहले फिल्म बाहुबली 2 (31.50 करोड़ रुपये) के साथ पहले स्थान पर, ट्यूबलाईट (12.50 करोड़ रुपये) के साथ दूसरे स्थान पर, रईस (12 करोड़ रुपये) के साथ तीसरे स्थान पर और जब हैरी मेट सेजल (8.25 करोड़ रुपये) के साथ चौथे स्थान पर रही हैं।

    ऑक्यूपेसी

    ऑक्यूपेसी

    बात की जाए फिल्म की ऑक्यूपेसी की तो पहले दिन जुड़वा 2 को 50-60 प्रतिशत ऑक्यूपेसी मिली है।

    इतनी कर सकती है ओपनिंग

    इतनी कर सकती है ओपनिंग

    माना जा रहा है कि इस रिपोर्ट के साथ वरूण धवन और डेविड धवन की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 13 से 17 करोड़ तक की ओपनिंग कर सकती है। अगर शाम तक ये प्रतिशत बढ़ा तो जुड़वा 2 को 15 से करोड़ की बंपर ओपनिंग मिल सकती है।

    हो सकता है फायदा

    हो सकता है फायदा

    माना कि फिल्म को मिक्स रिएक्शन मिल रहा है लेकिन सोलो रिलीज़ और फेस्टिव सीज़न होने के कारण पहले वीकेंड में अच्छा कलेक्शन होने की उम्मीद है।

     3500 से ज्यादा स्क्रीन

    3500 से ज्यादा स्क्रीन

    आपको बता दें कि जुड़वा 2 को भारत में 3500 से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज किया गया है वहीं पूरे विश्व के 625 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है।

    तीन साल बाद

    तीन साल बाद

    2014 में डेविड के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'मैं तेरा हीरो' आई, इसके तीन साल बाद उनके डायरेक्शन में बनीं फिल्म 'जुड़वां 2' आई है।

    तापसी पन्नू

    तापसी पन्नू

    वहीं आपको बताते चलें कि इस फिल्म से बॉलीवुड में पहली बार तापसी पन्नू का ग्लैमरस अवतार देखने को मिला है जिसके लिए उनकी काफी तारीफ भी हो रही है।

    वरुण-जैकलीन

    वरुण-जैकलीन

    वहीं जैकलीन की भी इसमें काफी तारीफ हो रही है। और वरुण धवन को डबल रोल में काफी पसंद किया जा रहा है।

    सलमान का कैमियो

    सलमान का कैमियो

    फिल्म में सलमान खान का कैमियो भी है जिससे इसे और मज़ेदार बनाने की कोशिश की है। अगर आप सिर्फ एंटरटेनमेंट के लिए फिल्म देखना चाहते हैं तो जुड़वा 2 इस वीकेंड परफेक्ट है।

    English summary
    Varun Dhawan’s film Judwaa 2 collects Rs 8 crore in advance bookings.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X