For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    URI: विकी कौशल की फिल्म ने बनाया धमाकेदार RECORD, एक सप्ताह में इतने करोड़ की कमाई

    |

    उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक ने बॉक्स ऑफिस पर एक सप्ताह पूरा कर लिया है और फ़िल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन यह दर्शाने के लिए काफ़ी है कि 2019 में रिलीज हुई किसी भी नई फिल्म की तुलना में यह तीन गुना बड़ी है। बॉक्स ऑफिस पर सफलतापूर्वक चल रही इस फिल्म ने शुक्रवार को 7.60 करोड़ रुपये जुटा लिए हैं और इसी के साथ अब तक फ़िल्म कुल मिलाकर 78.54 करोड़ की कमाई कर चुकी है। बॉक्स ऑफिस पर उरी का दबदबा कायम है।

    समुद्री योद्धा बनकर सुनील शेट्टी की शानदार वापसी, 500 करोड़ी धमाका, पहला लुक वायरलसमुद्री योद्धा बनकर सुनील शेट्टी की शानदार वापसी, 500 करोड़ी धमाका, पहला लुक वायरल

    फ़िल्म अपनी रिलीज के दिन यानी शुक्रवार को 8.20 करोड़ की शानदार ओपनिंग करने में कामयाब रही थी, जिस के बाद शनिवार के दिन 12.43 करोड़, रविवार 15.10 करोड़, सोमवार 10.51 करोड़, मंगलवार 9.57 करोड़, बुधवार 7.73 करोड़, गुरुवार 7.40 करोड़ और इस शुक्रवार 7.60 करोड़ की कमाई के साथ फ़िल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सफ़लता के झंडे गाड़ दिए है।

    उरी: सर्जिकल स्ट्राइक उस सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है, जिन्हें 2016 में भारतीय सेना ने अंजाम दिया था। मुख्य अभिनेता विक्की कौशल की यह पहली एक्शन फिल्म है।

    विक्की के अलावा मोहित रैना, परेश रावल, यामी गौतम और कीर्ति कुलहरि जैसे अनुभवी कलाकारों के साथ, उरी दर्शकों का दिल जीत रही है। फिल्म का निर्देशन आदित्य धर ने किया है और इसे रॉनी स्क्रूवाला ने प्रोड्यूस किया है।

    हाल ही में, फिल्म की सफलता और इसे सभी तिमाहियों से मिल रहे प्यार का जश्न मनाने के लिए, फिल्म की टीम शहर के एक रेस्तरां में सफलता का जश्न मनाने के लिए एकजुट हुए थी। खुशी के इस अवसर पर लीड स्टार कास्ट विक्की कौशल, यामी गौतम, निर्देशक आदित्य धर, निर्माता रॉनी स्क्रूवाला के साथ परेश रावल, मोहित रैना फ़िल्म की सफलता का जश्न मनाते हुए आये।

    दर्शकों का दिल जीतते हुए साल की पहली कंटेंट फिल्म "उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक" आरएसवीपी की पिछली फिल्म केदारनाथ के बाद 2019 की पहली हिट बन गयी है।

    आरएसवीपी मूवीज़ द्वारा निर्मित और आदित्य धार द्वारा निर्देशित, फिल्म में विक्की कौशल, यामी गौतम और परेश रावल महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आएंगे। उरी 11 जनवरी 2019 में रिलीज हो चुकी है।

    ये है अनुमान

    ये है अनुमान

    पहली ब्लॉकबस्टर 2019 में बनने के लिए फिल्म तैयार है। पंडितों की मानें तो फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन 95-100 करोड़ तक जा सकता है।

    26 जनवरी का मौका

    26 जनवरी का मौका

    गणतंत्र दिवस के दिन भी फिल्म अच्छा कलेक्शन कर सकती है.. क्योंकि फिल्म देशभक्ति फ्लेवर की है।

    तोड़ दिया मिथक

    तोड़ दिया मिथक

    अब तक माना जाता था कि जनवरी के पहले हफ्ते में रिलीज फिल्में बॉक्स ऑफिस पर नहीं चलती हैं.. लेकिन उरी ने इस वहम को भी दूर कर दिया।

    धमाकेदार कमाई

    धमाकेदार कमाई

    फिल्म ने अब तक 45 करोड़ का मुनाफा कमा लिया है- यानि की लगभग 160 प्रतिशत।

    ये है कहानी

    ये है कहानी

    साल 2016 में जम्मू और कश्मीर के उरी सेक्टर में एलओसी के पास स्थित भारतीय सेना के स्थानीय मुख्यालय पर आतंकवादियों ने हमला किया था। इस हमले में सेना के करीब 18 जवान शहीद हुए थे।

    अब कंटेट का जमाना है

    अब कंटेट का जमाना है

    उरी के साथ बॉलीवुड ने 2019 की शानदार शुरुआत की है। इस फिल्म की सफलता से साफ है कि ये साल भी कंटेंट प्रधान फिल्मों का ही होने वाला है।

    English summary
    URI The surgical strike makes a new record in one Week. movie earns 78.54 crore and here is the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X