For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    उरी बॉक्स ऑफिस : तीसरे वीकेंड भी ताबड़तोड़ कलेक्शन 200 करोड़ की ओर दौड़े विकी कौशल

    |

    विकी कौशल की उरी ने 26 जनवरी वीकेंड पर एक बार फिर झंडा गाड़ दिया है। फिल्म के तीसरे वीकेंड की शुरूआत धीमी हुई क्योंकि मणिकर्णिका और ठाकरे दो फिल्में टक्कर में थीं। फिर भी फिल्म ने 4.5 करोड़ की कमाई की। लेकिन शनिवार और रविवार को फिल्म का जोश फिर हाई रहा और इसने 9 - 10 करोड़ की कमाई दोनों दिन की।

    फिल्म की कुल कमाई 150 करोड़ को पार कर चुकी है और अब फिल्म का अगला टार्गेट होगा 200 करोड़ जो कि शानदार लक्ष्य होगा। अगर फिल्म की सिलसिलेवार कमाई देखी जाए तो पहले हफ्ते में ही फिल्म ने 71 करोड़ की कमाई कर ली थी। इसके बाद दूसरे वीकेंड, शुक्रवार को 7.5, शनिवार को 13 और रविवार को 17 करोड़ की कमाई हुई।

    आदित्य धर की इस फिल्म ने दूसरे हफ्ते भी 61 करोड़ की कमाई की। अब देखना है कि फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन कहां तक पहुंचता है। इस बार तो 26 जनवरी वीकेंड ने फिल्म के लिए पहले ही माहौल बना दिया था। वहीं वर्ल्डवाइड, फिल्म 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है।

    गौरतलब है कि 2019 वैसे भी देशभक्ति का साल लग रहा है। यहां देखिए, इस साल आने वाले देशभक्ति के फ्लेवर -

    मणिकर्णिका

    मणिकर्णिका

    कंगना रनौत तो अपने जलवे दिखा चुकी हैं। फिलहाल फिल्म ने 40 करोड़ की कमाई भी कर ली है। देखना है कि फिल्म की कमाई कहां पर खत्म होती है।

    केसरी

    केसरी

    अक्षय कुमार केसरी के साथ, सारागढ़ी के युद्ध की लड़ाई परदे पर उतारते दिखेंगे। फिल्म 80 - 100 करोड़ तक की कमाई कर सकती है लेकिन फिल्म का बजट सेट पर आग लगने के बाद बढ़ चुका है।

    रोमियो अकबर वाल्टर

    रोमियो अकबर वाल्टर

    जॉन अब्राहम ने भी पिछले साल से ही देशभक्ति में अपनी धुनी रमा ली है। उनकी फिल्म एक रॉ एजेंट की कहानी कहेगी जो सच्ची घटनाओं पर आधारित है। जॉन का पिछले साल का इतिहास देखा जाए तो फिल्म 60 करोड़ तक की कमाई कर सकती है।

    भारत

    भारत

    सलमान खान शायद पहली बार इतने इंटेंस तरीके से ईद पर अपना देशभक्ति फ्लेवर लेकर आएंगे। फिल्म से तो हर बार की तरह 300 करोड़ की ही उम्मीद है लेकिन सलमान की ईदें आजकल ज़रा नाराज़ चल रही हैं।

    मिशन मंगल

    मिशन मंगल

    अक्षय कुमार मिशन मंगल के साथ 15 अगस्त को धमाका करेंगे। दिलचस्प ये भी है कि फिल्म में वो मुख्य भूमिका में नहीं होंगे। ऐसे में देखना है कि फिल्म कितनी कमाई करती है।

    बाटला हाउस

    बाटला हाउस

    अक्षय कुमार की मिशन मंगल को टक्कर देगी जॉन अब्राहम की बाटला हाउस। जॉन ने अपने एक्शन अवतार को फिलहाल देशभक्ति के साथ बखूबी मिला लिया है जिसे लोग पसंद भी कर रहे हैं।

    इंडियाज़ मोस्ट वांटेड

    इंडियाज़ मोस्ट वांटेड

    अर्जुन कपूर भी एक रॉ एजेंट की असली कहानी परदे पर उतारने जा रहे हैं और उन्हें इतने इंटेंस किरदार में लोग पहली बार देखेंगे।

    मेड इन चाईना

    मेड इन चाईना

    राजकुमार राव मेड इन चाईना में बिल्कुल अलग ही फ्लवेर की देशभक्ति के साथ नज़र आएंगे। देखना है कि उनकी देशभक्ति लोगों को रास आती है कि नहीं।

    शेरशाह

    शेरशाह

    सिद्धार्थ मल्होत्रा, कारगिल युद्ध में शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक में काम कर रहे हैं। देखना है कि वो इस किरदार को कितना बखूबी निभा पाते हैं।

    English summary
    Vicky Kaushal's Uri has struck gold at the box office in it's third weekend with the film entering the 150 crore club. The film now targets 200 crore club.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X