For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    BOX OFFICE: पहले ही दिन उड़ता पंजाब ने सबको डसा!

    |

    उड़ता पंजाब के साथ जो भी हुआ वो किसी भी फिल्म के लिए बहुत ही ज़्यादा बुरा होता है। पहले 89 कट, फिर सेंसर से बैन, फिर पंजाब में पॉलिटिक्स और रिलीज़ से 2 दिन पहले ही लीक।

    लेकिन इन सबके बावजूद फिल्म ने अपनी ताकत दिखा दी और पहले ही दिन फिल्म ने 10 करोड़ की कमाई की है। और ये कलेक्शन शनिवार और रविवार को बेहतरीन ढंग से बढ़ने की उम्मीद है।
    [1st Day 1st Show का हाल - उड़ता पंजाब]

    गौरतलब है कि फिल्म के प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप सेंसर बोर्ड से फिल्म की रिलीज़ और सर्टिफिकेट के लिए लड़ रहे थे। फिल्म में सेंसर बोर्ड ने 96 कट मांगे थे जिसके बाद बॉलीवुड भड़क गया था कि इसके बाद फिल्म में बचेगा क्या।

    वहीं हाईकोर्ट के फैसले के बाद फिल्म को एक कट के साथ रिलीज़ करने की परमिशन मिली थी, लेकिन सर्टिफिकेट मिलने से पहले ही पूरी फिल्म लीक हो चुकी थी!
    [रिलीज़ से 2 दिन पहले लीक हो गई उड़ता पंजाब!]

    बाद में अनुराग कश्यप ने सबसे अनुरोध किया था कि शनिवार तक रूक जाएं फिर जहां फिल्म देखनी है, जैसे देखनी है देख लें।

    जानिए पहले दिन का बॉक्स ऑफिस का हाल -

    धमाकेदार शुरूआत

    धमाकेदार शुरूआत

    उड़ता पंजाब ने बॉक्‍स ऑफिस पर मजबूत ओपनिंग ली है। सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट और फिर इंटरनेट पर फिल्‍म के लीक हो जाने के बाद बावजूद फिल्‍म ने बढि़या शुरुआत की है।

    पांचवे नंबर पर

    पांचवे नंबर पर

    तरण आदर्श ने जानकारी दी कि उड़ता पंजाब ने पहले दिन 10 करोड़ रुपये से ज्‍यादा कमाए। फिल्‍म पहले दिन की कमाई के लिहाज से पांचवें पायदान पर है।

    टॉप 5 फिल्में

    टॉप 5 फिल्में

    पहले दिन की कमाई के आधार पर शाहरुख खान की फैन पहले, अक्षय कुमार की हाउसफुल 3 दूसरे, एयरलिफ्ट तीसरे, बागी चौथे और उड़ता पंजाब पांचवें नंबर पर है।

    पंजाब दिल्ली से कमाई

    पंजाब दिल्ली से कमाई

    उत्‍तरी भारत विशेष तौर से पंजाब और दिल्‍ली में फिल्‍म को लेकर काफी उत्‍सुकता देखने को मिल रही है। बड़े शहरों और मल्‍टीप्‍लेक्‍सेज में फिल्‍म देखने वालों की संख्या ज्‍यादा है।

    बढ़ेगा कलेक्शन

    बढ़ेगा कलेक्शन

    शनिवार और रविवार को भी अगर यही ट्रेंड रहा तो फिल्‍म का वीकेंड बिजनेस अच्‍छा हो सकता है। फिल्‍म में शाहिद कपूर, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट और दिलजीत दोसांझ प्रमुख भूमिका में हैंं।

    सिंगल स्‍क्रीन सिनेमाहॉल में कम

    सिंगल स्‍क्रीन सिनेमाहॉल में कम

    फिल्‍म ने यूएई में भी अच्‍छा कारोबार किया है। वहां पर यह फिल्‍म 51 स्‍क्रीन पर रिलीज हुई है और पहले दिन उसने 59 लाख रुपये कमाए। हालांकि सिंगल स्‍क्रीन सिनेमाहॉल में फिल्‍म को लेकर कम उत्‍साह है।

    मल्टीप्लेक्स हाउसफुल

    मल्टीप्लेक्स हाउसफुल

    पंजाब में फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स की मानें पहला शो अच्छा नहीं रहा, लेकिन बाद के शो हाउसफुल रहे। फिलहाल सभी मल्टीप्लेक्स हाउसफुल हैं, लेकिन सिंगल स्क्रीन सिनेमाघर में दर्शक बहुत कम हैं।

    केवल 50 फीसदी टिकट

    केवल 50 फीसदी टिकट

    मुंबई के मराठा मंदिर सिनेमा के संचालक की मानें तो सिंगल स्क्रीन सिनेमाघर के लिए फिल्म बुरी खबर साबित हुई है। केवल 50 फीसदी टिकट बिकी। कई लोग तो इंटरवल में चले गए। सिंगल स्क्रीन सिनेमाघर में इसके चलने की उम्मीद नहीं है।

    क्यों थी बैन

    क्यों थी बैन

    फिल्म देखने के बाद फैन्स समझ नहीं पाए कि आखिर क्यों सीबीएफसी फिल्म की रिलीज के खिलाफ था। जबकि अगर राजनीति करनी ही थी तो इस फिल्म से बेहतर मुद्दा इलेक्शन लड़ने के लिए नहीं हो सकता था।

    हाउसफुल 3

    हाउसफुल 3

    ALSO READ

    #BOX OFFICE: 100 करोड़ क्लब में आते ही अक्षय की हाउसफुल 3 का रिकॉर्ड

    English summary
    Udta Punjab box office collections Day 1.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X