»   » BOX OFFICE: 'ट्यूबलाइट' VS 'बजरंगी भाईजान'.. ईद धमाका.. ब्लॉकबस्टर.. लेकिन!

BOX OFFICE: 'ट्यूबलाइट' VS 'बजरंगी भाईजान'.. ईद धमाका.. ब्लॉकबस्टर.. लेकिन!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान स्टारर फिल्म ट्यूबलाइट की रिलीज डेट अब काफी नजदीक आ चुकी है। फिल्म इस शुक्रवार यानि की 23 जून को देशभर में दर्शकों के सामने होगा। वहीं, बॉक्स ऑफिस को भी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। माना जा रहा है कि बाहुबली 2 के बाद ये साल की दूसरी ब्लॉकबस्टर साबित होगी।

[मुझे कोई 'बाहुबली' जैसी फिल्म क्यों ऑफर करेगा....!]

ट्रेड पंडितों की मानें तो फिल्म 350 करोड़ का आंकड़ा पार करेगी.. वहीं 100 करोड़ ओपनिंग वीकेंड की उम्मीद भी की जा रही है। लेकिन सवाल उठता है कि.. क्या ट्यूबलाइट.. सलमान- कबीर खान की पिछली फिल्म बजरंगी भाईजान का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी? 

salman khan

कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म बजरंगी भाईजान ने 320 करोड़ का कलेक्शन किया था। यह सलमान खान की अब तक की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म है। वहीं, ट्यूबलाइट से भी लोगों को बजरंगी भाईजान जैसी ही झलक आ रही है। 

यहां जानें क्यों कि ट्यूबलाइट- बजरंगी भाईजान एक जैसे- 

सीधे सादे सलमान खान

सीधे सादे सलमान खान

दोनों ही फिल्मों में सलमान खान को सीधा सादा दिखाया गया है। हालांकि ट्यूबलाइट में बात थोड़ी अलग है.. लेकिन मूल रूप से निर्देशक सलमान की क्यूटनेस से ही दर्शकों का दिल छूने की कोशिश करेंगे।

पड़ोसी मु्ल्क

पड़ोसी मु्ल्क

एक तरफ भारत- पाकिस्तान की कहानी.. तो दूसरी तरफ भारत- चीन की कहानी.. कबीर खान हर फिल्म में भारत और पड़ोसी मुल्क के रिश्ते को दिखाने की कोशिश करते हैं।

हल्का फुल्का रोमांटिक एंगल

हल्का फुल्का रोमांटिक एंगल

दोनों ही फिल्मों में कुछ खास रोमांटिक एंगल नहीं डाला गया है। वहीं, सलमान - करीना थे.. तो यहां हैं सलमान- ज्हू ज्हू..

किड कनेक्शन

किड कनेक्शन

बजरंगी भाईजान में हर्षाली मल्होत्रा ने दर्शकों के दिल में जगह बनाई थी.. जबकि ट्यूबलाइट में सलमान के दोस्त बने हैं- Matin Rey Tangu, जिनकी क्यूटनेस फिल्म रिलीज के पहले से ही मशहूर हो चुकी है।

खोज़ जारी है

खोज़ जारी है

बजरंगी भाईजान में सलमान पाकिस्तान तक चले गए थे.. मुन्नी के घर वालों को ढूंढ़ने। तो ट्यूबलाइट में अपने भाई भरत को ढूंढ़ने के लिए चीन तक जा पहुंचे हैं।

इमोशनल स्तर

इमोशनल स्तर

दोनों ही फिल्में इमोशनल स्तर पर काफी मजबूत हैं। यूं कहा जाए कि दर्शकों की आंसू से ही फिल्म की सफलता है।

English summary
Will Tubelight Beat Bajrangi Bhaijaan To Become Highest Eid Grosser?
Please Wait while comments are loading...