»   » 128 करोड़ की ओपनिंग.. और 'बाहुबली 2' को पीछे करेगें सलमान खान!

128 करोड़ की ओपनिंग.. और 'बाहुबली 2' को पीछे करेगें सलमान खान!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

24 घंटों से भी कम समय में सलमान खान स्टारर फिल्म ट्यूबलाइट देशभर में रिलीज हो जाएगी। कोई शक नहीं कि फैंस इस फिल्म के लिए बेसब्र हैं। वहीं, बॉक्स ऑफिस को भी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। माना जा रहा है कि बाहुबली 2 के बाद ये साल की दूसरी ब्लॉकबस्टर साबित होगी।

'ट्यूबलाइट'.. सलमान खान की धाकड़ एक्टिंग.. और दमदार कहानी!

ट्रेड पंडितों की मानें तो ट्यूबलाइट 25 से 30 करोड़ तक की ओपनिंग देगा.. लेकिन शनिवार और रविवार को फिल्म दमदार कमाई करेगी। बता दें, बाहुबली 2 ने पहले तीन दिनों में 128 करोड़ के आसपास की कमाई कर ली थी। लिहाजा, सवाल उठता है कि क्या सलमान इस आंकड़े को पार कर पाएंगे!

tubelight

यहां जानें कैसा रहेगा सलमान खान का बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड- 

बाहुबली 2 ओपनिंग

बाहुबली 2 ओपनिंग

बाहुबली 2 ने शुक्रवार को 41 करोड़, शनिवार को 40.50 करोड़.. जबकि रविवार को 46.50 करोड़ का आंकड़ा पार किया था।

ट्यूबलाइट पार करेगी आंकड़ा

ट्यूबलाइट पार करेगी आंकड़ा

काफी मुश्किल है कि ट्यूबलाइट.. बाहुबली 2 का आंकड़ा पार कर पाएगी। ट्रेड पंडितों की मानें तो फिल्म 25-30 करोड़ की ओपनिंग देगी।

2017 की सबसे बड़ा वीकेंड

2017 की सबसे बड़ा वीकेंड

सवाल है कि क्या ट्यूबलाइट 2017 की सबसे बड़ी ओपनिंग वीकेंड साबित हो पाएगी? कोई शक नहीं कि शनिवार और रविवार को फिल्म जमकर कमाई करेगी।

ईद धमाका

ईद धमाका

ट्रेड पंडितों का मानना है कि फिल्म असली कमाई सोमवार और मंगलवार को करेगी.. और इसका सीधा कारण है ईद। सोमवार को ईद की वजह से फिल्म की कमाई 50 करोड़ तक भी जा सकती है।

सलमान की टॉप फिल्म

सलमान की टॉप फिल्म

माना जा रहा है कि ट्यूबलाइट सलमान खान की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म होगी फिल्म से लाइफटाइम 350 करोड़ के कमाई की उम्मीद है।

5 दिनों में 180 करोड़

5 दिनों में 180 करोड़

फिल्म से 5 दिनों में 180 करोड़ तक के कमाई की उम्मीद है। यदि फिल्म पहले हफ्ते 250 का आंकड़ा पार कर जाती है.. तो काफी उम्मीद है कि फिल्म बजरंगी भाईजान (321) को पीछे कर देगी।

English summary
Will Salman Khan's Tubelight stand as Highest Weekend Grosser of 2017?
Please Wait while comments are loading...