»   » 5 दिन 100 करोड़ और अक्षय कुमार बने 2017 के सुलतान....पहली BLOCKBUSTER!

5 दिन 100 करोड़ और अक्षय कुमार बने 2017 के सुलतान....पहली BLOCKBUSTER!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अक्षय कुमार फिलहाल सोने का अंडा देने वाली मुर्गी बन चुके हैं। कम से कम, टॉयलेट एक प्रेम कथा ने इस बात मुहर ज़रूर लगा दी है कि अब आप अक्षय के नाम पूरा भरोसा कर सकते हैं।

दरअसल, बॉलीवुड के लिए ये साल बहुत खराब रहा है। अभी तक बाहुबली छोड़ कर कोई फिल्म नहीं चली है। ये तो हम आपको बता ही चुके हैं कि टॉयलेट एक प्रेम कथा 2 ही दिनों में अपना बजट निकाल चुकी हैं। और अब फिल्म प्रॉफिट कमाएगी।

toilet-ek-prem-katha-weekend-box-office-finally-kickstarts-2017-journey

लेकिन दिलचस्प ये है कि फिल्म की कमाई का रिकॉर्ड लगातार ऊपर चढ़ रहा है। इतना ही नहीं, 14 और 15 दोनों ही दिन छुट्टी का मौका है। ऐसे में अक्षय कुमार की फिल्म को ब्लॉकबस्टर होने से अब कोई रोक नहीं सकता है।

Toilet Ek Prem Katha FIRST WEEKEND COLLECTION | Akshay Kumar | Bhumi Pednekar | FilmiBeat

इतना ही नहीं देखा जाए तो 2017 का सूखा भी अक्षय कुमार ने ही खत्म कर दिया है और बॉलीवुड को पहली ब्लॉकबस्टर देने के साथ ही अक्षय ने बॉलीवुड की इज़्जत भी बचा ली है।

अरसा हो गया, लोगों को टिकट खिड़की पर भीड़ देखे। जानिए अक्षय कुमार इस साल किस किस के पाप धोएंगे -

सात महीनों से पड़ा है सूखा

सात महीनों से पड़ा है सूखा

फिलहाल बॉक्स ऑफिस को अक्षय की बहुत ज़्यादा ज़रूरत है। ऐसा इसलिए है क्योंकि 2017 के 8 महीनों में बॉलीवुड को एक भी ब्लॉकबस्टर नहीं है। इतना ही नहीं, सात महीनों में बॉलीवुड में कुल 22 बड़ी सुपरस्टार फिल्मों को फ्लॉप होते देख लिया है। ऐसे में अक्षय कुमार अब बॉक्स ऑफिस पर सूखे के बाद की बारिश जैसा लग रहे हैं।

रईस या गरीब!

रईस या गरीब!

शाहरूख खान की रईस से लोगों को बहुत ज़्यादा उम्मीदें थीं। हो सकता था कि फिल्म अगर समय पर रिलीज़ होती तो चल जाती लेकिन फिल्म पोस्टपोन होते होते इस साल रिलीज़ हई। काश शाहरूख अक्षय से सीख लेते कि फिल्म बनी नहीं कि तुरंत रिलीज़ करो। खैर, फिल्म पोस्टरपोन होने का खामियाज़ा रईस ने बॉक्स ऑफिस पर भुगता!

ऋतिक रोशन की ज़िद

ऋतिक रोशन की ज़िद

ऋतिक रोशन की ज़िद के कारण ना काबिल चली ना ही रईस। अगर वो फिल्में क्लैश करने से रोक देते तो शायद ये दोनों ही फिल्में कमा लेतीं। लेकिन ऋतिक ने अक्षय से कुछ नहीं सीखा। वहीं अक्षय ने इस साल ज़िम्मेदारी दिखाते हुए, जब हैरी मेट सेजल के साथ अपना क्लैश बचा लिया।

फेल हुआ रोमांस

फेल हुआ रोमांस

इस साल का फ्लेवर था रोमांस। लेकिन रोमांस के नाम पर केवल वरूण धवन ही चल पाए हैं, अपनी फिल्म बदरीनाथ की दुलहनिया के साथ। वरूण ने भी अक्षय से थोड़ा सा सीखा और रोमांस को कॉमेडी के तड़के के साथ पेश किया।

 नहीं चली जासूसी

नहीं चली जासूसी

रणबीर कपूर एक तो परदे से गायब रहते हैं और जब आते हैं तो आजकल कुछ कमाल नहीं दिखा पाते। जग्गा जासूस के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी।

मुंह छिपा रहे हैं अजय देवगन

मुंह छिपा रहे हैं अजय देवगन

अजय देवगन को बॉक्स ऑफिस से गायब हैं और उनकी कमी भी अक्षय कुमार ही पूरी करेंगे अपनी दूसरी फिल्म के साथ।

सलमान ने नहीं सीखा

सलमान ने नहीं सीखा

सलमान खान भी बॉक्स ऑफिस पर नहीं चले। और शायद उन्होंने अक्षय से सीखा ही नहीं, कि वक्त के साथ और दर्शकों के टेस्ट के साथ फिल्मों का फ्लेवर भी बदल लेना चाहिए।

शाहरूख बेचना भी नहीं सीखे

शाहरूख बेचना भी नहीं सीखे

जब हैरी मेट सेजल को अक्षय ने पूरे सात दिन दिए। लेकिन शाहरूख खान इस बार भी अपनी फिल्म नहीं बेच पाए। जबकि अक्षय कुमार हाउसफुल जैसी फिल्म भी मार्केटिंग के सहारे, 100 करोड़ क्लब में धकेल देते हैं।

 नए टाईगर की डगमगाई नाव

नए टाईगर की डगमगाई नाव

वैसे तो टाईगर श्रॉफ की नईया बॉक्स ऑफिस पर पार लग ही जाती है। लेकिन इस बार मुन्ना माईकल के साथ ऐसा नहीं हुआ। फिल्म से लोगों को उम्मीदें थीं लेकिन टाईगर ने भी बॉक्स ऑफिस की ज़िम्मेदारी अपने आईडल अक्षय को सौंप दी है।

बाहुबली ने हिम्मत बढ़ाई

बाहुबली ने हिम्मत बढ़ाई

अक्षय ने हाल ही में अपनी बॉक्स ऑफिस स्ट्रैटेजी पर बात करते हुए कहा था कि बाहुबली ने काफी हिम्मत बढ़ा दी है। बाहुबली ने साबित किया है कि कंटेंट अच्छा हो तो कोई भी फिल्म चलेगी और मैं इस बात का पूरा ध्यान रखूंगा।

पांचवी 100 करोड़ी

पांचवी 100 करोड़ी

तो ये मानकर चला जाए कि अक्षय कुमार इस साल की पहली ब्लॉकबस्टर दे सकते हैं और अगर ऐसा नहीं भी हुआ तो भी बॉक्स ऑफिस पर अपना ही रिकॉर्ड कायम करते हुए अक्षय कुमार लगातार पांचवी 100 करोड़ी फिल्म देंगे।

English summary
Toilet Ek Prem Katha weekend box office finally kickstarts 2017's success journey for Bollywood.
Please Wait while comments are loading...