»   » BOX OFFICE: 'टॉयलेट एक प्रेम कथा'.. 4 हफ्ते.. और अक्षय कुमार का धमाका!

BOX OFFICE: 'टॉयलेट एक प्रेम कथा'.. 4 हफ्ते.. और अक्षय कुमार का धमाका!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अक्षय कुमार की 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' ब्लॉकबस्टर साबित हो चुकी है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कलेक्शन किया है। खास बात यह है कि भारत में फिल्म ने अब तक 130.75 करोड़ की कमाई कर ली है।

उम्मीद है की दो से तीन दिनों में फिल्म 131 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लेगी। और बन जाएगी अक्षय कुमार की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म। बता दें, टॉयलेट एक प्रेम कथा ने बॉक्स ऑफिस पर चार हफ्ते पूरे कर लिए हैं। 

Toilet Ek Prem Katha

कोई शक नहीं कि चार हफ्तों तक बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार का खुमार बरकरार रहा। एक के बाद एक फ्लॉप फिल्मों के बाद टॉयलेट एक प्रेम कथा ने बॉक्स ऑफिस को राहत की सांस दी है। यह 2017 में बॉलीवुड की दूसरी सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बन चुकी है।

यहां जानें फिल्म का बॉक्स ऑफिस सफर-

डबल धमाका

डबल धमाका

साल 2017 में यह अक्षय कुमार की दूसरी सफल फिल्म है.. इससे पहले जॉली एलएलबी 2 भी सुपरहिट रही थी। फिल्म ने 117 करोड़ की कमाई की थी।

ब्लॉकबस्टर है फिल्म

ब्लॉकबस्टर है फिल्म

टॉयलेट एक प्रेम कथा भारत में बाहुबली के बाद दूसरी ब्लॉकबस्टर साबित हो चुकी है। फिल्म ने 2 दिनों में ही अपना बजट पार कर लिया था। यह साल की पहली हिंदी ब्लॉकबस्टर फिल्म है।

लगातार 5वीं फिल्म

लगातार 5वीं फिल्म

2 सालों में यह अक्षय कुमार की लगातार 5वीं 100 करोड़ी फिल्म होगी। एयरलिफ्ट, हाउसफुल 3, रुस्तम, जॉली एलएलबी 2.... और टॉयलेट एक प्रेम कथा..

2017 की सुपरहिट फिल्में

2017 की सुपरहिट फिल्में

वहीं, 2017 की यह सातवीं सुपरहिट फिल्म है। जी हां, इस साल कई बड़ी फिल्में फ्लॉप रही हैं। 8 महीनों में महज 7 फिल्में सुपरहिट की कैटेगरी में शामिल हुई।

8वीं फिल्म 100 करोड़ी

8वीं फिल्म 100 करोड़ी

बता दें, 100 करोड़ कल्ब में यह अक्षय कुमार की 8वीं फिल्म है। इसी के साथ अक्षय कुमार शाहरुख को पीछे कर नंबर 2 पर चुके हैं। नंबर 1 पर हैं सलमान खान।

वर्ल्डवाइड कलेक्शन

वर्ल्डवाइड कलेक्शन

वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

English summary
Akshay Kumar's Toilet Ek Prem Katha Completes 4 Weeks At The Box Office.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi