For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    BOX OFFICE: दो फिल्में.. और टाईगर ने किया सभी सुपरस्टार्स को पीछे!

    |

    टाईगर श्राफ बॉलीवुड के उन एक्टर्स में हैं, जिन्होंने आते के साथ दिखा दिया कि वे यहां लंबी पारी खेलने आए हैं। सिर्फ दो फिल्मों के साथ टाईगर को हिट स्टार माना जाने लगा है। इस साल टाईगर की रिलीज फिल्म बागी ने 100 प्रतिशत का मुनाफा कमाया है।

    जबकि रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी फिल्म 'ए फ्लाइंग जट' रिलीज होने के तैयार है। टाईगर और रेमो डिसूजा के रिकॉर्ड को देखते हुए, पूरी उम्मीद है कि यह फिल्म सुपरहिट होगी।

    बहरहाल, टाईगर की तुलना ताजा एक्टर्स की लिस्ट से करें तो कहीं ना कहीं टाईगर अपनी दूसरी रिलीज फिल्म के साथ ही उनसे आगे निकल आए हैं। जहां वरूण धवन और सुशांत सिंह राजपूत जैसे सितारों की सक्सेस दूसरी फिल्म से गिर गई थी। वहीं, टाईगर ने अभी भी बैलेंस बनाया हुआ है।

    यहां जानें क्यों है टाईगर दूसरे एक्टर्स से आगे-

    टाईगर श्राफ-

    टाईगर श्राफ-

    टाईगर की पहली फिल्म हीरोपंती ने जहां 55 करोड़ कमाया था। वहीं, दूसरी फिल्म ने 75 करोड़ की कमाई की है। बता दें, टाईगर की दोनों ही फिल्में हिट रही हैं।

    वरूण धवन -

    वरूण धवन -

    वरूण धवन -

    सिद्धार्थ मल्होत्रा-

    सिद्धार्थ मल्होत्रा-

    सिद्धार्थ मल्होत्रा की डेब्यू फिल्म स्टूडेंट ऑफ दि ईयर ने जहां 70 करोड़ का कारोबार किया था। वहीं दूसरी फिल्म हंसी तो फंसी ने सिर्फ 35.5 करोड़ का कलेक्शन किया था।

    सुशांत सिंह राजपूत -

    सुशांत सिंह राजपूत -

    सुशांत सिंह राजपूत की पहली फिल्म कोई पो छे को लोगों ने बहुत पसंद किया था। फिल्म ने 50 करोड़ कमाया था। जबकि दूसरी फिल्म शुद्ध देसी रोमांस ने 46 करोड़

    अर्जुन कपूर -

    अर्जुन कपूर -

    अर्जुन की पहली फिल्म इशकज़ादे ने 45 करोड़ की कमाई की थी। जबकि दूसरी फिल्म औंधे मुंह गिरी थी। फिल्म औरंगजेब ने 23 करोड़ का कलेक्शन किया था।

    आयुष्मान खुर्राना -

    आयुष्मान खुर्राना -

    आयुष्मान भले ही काफी समय से गायब हों, लेकिन इनकी एंट्री भी धमाकेदार रही है। आयुष्मान की पहली फिल्म विकी डोनर ने 40.1 करोड़ का कलेक्शन किया था। जबकि नौटंकी साला ने सिर्फ 21 करो़ड़

    फवाद खान-

    फवाद खान-

    अपनी पहली फिल्म से फवाद खान ने नाकमयाबी देखी। लेकिन उनके स्टारडम में कोई फर्क नहीं पड़ा। बता दें, खूबसूरत ने बॉक्स ऑफिस पर मात्र 24 करोड़ का कलेक्शन किया था। जबकि फवाद की दूसरी फिल्म कपूर एंड सन्स ने 75 करोड़ का कलेक्शन किया।

    English summary
    Tiger Shroff is just two movies old but is considered as a hit star. Here’s a list of actors who debuted in 2012-2013 and the comparison of their first 2 movies.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X