For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने के लिए तैयार हैं टाइगर श्रॉफ- 2022, 2023 के ईद, क्रिसमस को किया लॉक

    |

    बीते दिन अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की बिग बजट एक्शन एंटरटेनर 'बड़े मियां छोटे मियां' की घोषणा की गई है। इस फिल्म को लेकर फैंस बेहद उत्साहित हैं। खास बात है कि इस फिल्म के साथ ही टाइगर ने तीन बड़ी फेस्विट रिलीज अपने नाम कर ली है और बिग बजट एक्शन फिल्मों के साथ बॉक्स ऑफिस धमाका करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

    टाइगर की 3 आगामी फिल्मों की आधिकारिक घोषणा की जा चुकी है। साल 2022 में ईद के मौके पर हीरोपंती 2 और क्रिसमस पर गणपत रिलीज हो रही है। वहीं 2023 क्रिसमस को लॉक किया 'बड़े मियां छोटे मियां' ने। तीनों ही बड़े बजट की एक्शन फिल्में हैं। कोई शक नहीं कि टाइगर के आने वाला समय काफी धमाकेदार साबित होने वाला है। यह पहली बार होगा कि उन्होंने साल की सबसे बड़ी फेस्विट डेट्स को लॉक किया है।

    'पुष्पा' स्टार अल्लू अर्जुन के साथ काम करना चाहती हैं आलिया भट्ट- कहा, 'मेरी पूरी फैमिली ने पुष्पा देखी है''पुष्पा' स्टार अल्लू अर्जुन के साथ काम करना चाहती हैं आलिया भट्ट- कहा, 'मेरी पूरी फैमिली ने पुष्पा देखी है'

    कोई शक नहीं है कि ईद और क्रिसमस दोनों ही फेस्टिवल बॉक्स ऑफिस के लिए वरदान साबित होती हैं। इस दौरान छुट्टियों को माहौल होता है.. और लोग दिल खोलकर फिल्में देखते हैं।

    पिछले एक दशक का समय देंखे तो ईद पर सलमान खान और क्रिसमस पर आमिर खान की फिल्में फिक्स मानी जाती थी। लेकिन 2022 में यह मामला बदल चुका है और दोनों ही बड़ी तारीखें टाइगर के हाथ लगी है।

    हीरोपंती 2 - ईद रिलीज

    हीरोपंती 2 - ईद रिलीज

    हीरोपंती 2 पहले 6 मई 2022 के लिए शेड्यूल की गई थी, लेकिन अब ईद 2022 पर यानि की 29 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। यह टाइगर श्रॉफ की पहली ईद रिलीज होगी। टाइगर की एक्शन फिल्मों का क्रेज देखकर माना जा सकता है कि ये एक धमाकेदार पारी हो सकती है।

    अजय देवगन के साथ टक्कर

    अजय देवगन के साथ टक्कर

    खैर, ईद पर टाइगर अकेले नहीं आ रहे, बल्कि इसी दिन रिलीज हो रही है अजय देवगन- अमिताभ बच्चन- रकुल प्रीत स्टारर फिल्म "रनवे 34"। कोई शक नहीं कि इन दो बड़ी फिल्मों के साथ बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगा।

    गणपत

    गणपत

    वहीं, टाइगर की फिल्म गणपत आ रही है 2022 क्रिसमस पर.. आपके नजदीकी सिनेमाघरों में।इस एक्शन- थ्रिलर फिल्म में टाइगर और कृति सैनन की जोड़ी दिखेगी। फिल्म का निर्देशन विकास बहल कर रहे हैं।

    क्रिसमस बॉक्स ऑफिस

    क्रिसमस बॉक्स ऑफिस

    क्रिसमस पर रिलीज फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अक्सर तहलका मचाया है। आमिर खान की दंगल, गजिनी, 3 इडियट्स, पीके हो या.. सलमान खान की टाइगर जिंदा है.. ये सभी फिल्में ब्लॉकबस्टर रही थीं।

    बड़े मियां छोटे मियां

    बड़े मियां छोटे मियां

    वहीं, अब अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर सबसे बड़ी एक्शन एंटरटेनर 'बड़े मियां छोटे मियां' की घोषणा कर दी गई है। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनने वाली ये फिल्म साल 2023 के क्रिसमस पर रिलीज होने वाली है। फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं वाशु भगनानी।

    एक्शन से भरपूर

    एक्शन से भरपूर

    अक्षय और टाइगर दोनों ही अपने शानदार एक्शन अंदाज के लिए फैंस के बीच चर्चित हैं। लिहाजा, कोई शक नहीं कि ये फिल्म एक्शन और एंटरटेनमेंट का बड़ा धमाका होने वाली है। अपने टीजर रिलीज के साथ ही फिल्म ने सुर्खियां बटोरनी शुरु कर दी है।

    English summary
    Tiger Shroff is all set to hit box office with Eid and Christmas releases in years 2022 and 2023. Know his upcoming big budget films.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X