For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    BOX OFFICE पर ठग्स ऑफ हिंदुस्तान का तीसरा दिन : 100 करोड़ क्लब में एंट्री

    |

    आमिर खान स्टारर ठग्स ऑफ हिंदुस्तान को रिलीज़ होते ही लोगों की गालियां सुननी पड़ीं। और काफी समय बाद ऐसा हुआ कि लोगों ने आमिर खान को परदे पर नकार दिया। लेकिन इसके बावजूद, फिल्म बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड में कोई कमी नहीं छोड़ रही है। जहां एक तरफ फिल्म ने 50 करोड़ की ओपनिंग की वहीं अब रिलीज़ के तीसरे दिन फिल्म ने 100 करोड़ क्लब में एंट्री ले ली है।

    गौरतलब है कि ठग्स ऑफ हिंदुस्तान ने खराब रिव्यू के बावजूद पहले दिन 52 करोड़ की कमाई की। हालांकि फिल्म के रिव्यू इतने खराब थे कि दूसरे ही दिन फिल्म की कमाई में 45 प्रतिशत गिरावट आई और फिल्म ने केवल 28 करोड़ की कमाई की। तीसरे दिन, फिल्म की कमाई और गिर चुकी है और ठग्स ऑफ हिंदुस्तान ने केवल 22 करोड़ की कमाई की है।

    हालांकि फिल्म ने कुल 102 करोड़ की कमाई कर ली है जो हाल - फिलहालल आमिर खान की फिल्मों में सबसे कम कमाई होगी। हालांकि यशराज फिल्म्स की ये महत्तवाकांक्षी फिल्म 200 करोड़ के भव्य बजट पर बनी है। फिल्म में आमिर खान एक ठग के किरदार में हैं और अमिताभ बच्चन एक राजा के आज्ञाकारी सेवक।

    फिल्म काफी पुरानी नॉवेल कॉन्फेशन्स ऑफ अ ठग से प्रेरित है। हालांकि फिल्म में काफी झलक, मशहूर हॉलीवुड फिल्म पाईरेट्स ऑफ द कैरिबियन की दिखती है। अब देखना है कि फिल्म की कमाई आगे कोई रिकॉर्ड तोड़ पाती है या नहीं।

    देखिए 100 करोड़ में सबसे तेज़ एंट्री लेने वाली बॉलीवुड फिल्में -

    सबसे तेज़ 100 करोड़ बनाने वाली फिल्में - #1

    सबसे तेज़ 100 करोड़ बनाने वाली फिल्में - #1

    बाहुबली 2 ने केवल दिनों में ये आंकड़ा पार किया था। ये किसी भी हिंदी फिल्म के लिए झटका था। फिल्म के हिंदी पार्ट ने 511 करोड़ की कमाई की है। रिलीज़ डेट - 28 अप्रैल 2011

    सबसे तेज़ 100 करोड़ बनाने वाली फिल्में - #2

    सबसे तेज़ 100 करोड़ बनाने वाली फिल्में - #2

    दंगल ने जहां बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म बनकर सबको चौंका दिया था। वहीं इसे 100 करोड़ कमाने में तीन दिन लगे थे। फिल्म ने कुल 388 करोड़ की कमाई की थी।

    पद्मावत

    पद्मावत

    काफी हो हल्ला के बावजूद भी पद्मावत को 100 करोड़ क्लब में एंट्री लेने के लिए केवल तीन दिन लगे। फिल्म ने कुल 300 करोड़ का कलेक्शन किया।

    टाईगर ज़िंदा है

    टाईगर ज़िंदा है

    टाइगर ज़िंदा है ने रिलीज़ के तीसरे दिन 100 करोड़ क्लब में एंट्री ली। फिल्म क्रिस्मस धमाका थी और इसने कुल 339 करोड़ की कमाई की।

    रेस 3

    रेस 3

    लाख गालियों के बावजूद सलमान खान की रेस 3 ने दिन ही में 103 करोड़ की कमाई कर ली थी। हालांकि फिल्म की कुल कमाई केवल 169 करोड़ है।

    संजू

    संजू

    संजू 2018 का अब तक का सबसे बड़ा धमाका थी। फिल्म ने तीन ही दिन में 120 करोड़ की कमाई कर ली थी। वहीं फिल्म ने कुल 341 करोड़ की कमाई की।

    रईस

    रईस

    रईस को 100 करोड़ क्लब में एंट्री लेने के लिए चार दिन का समय लगा। हालांकि फिल्म कुल 137 करोड़ ही कमा पाई।

    पीके

    पीके

    पीके, काफी कंट्रोवर्सी में आने के बाद, 4 दिनों में 100 करोड़ कमा पाई थी। फिल्म ने कुल 340 करोड़ की कमाई की थी।

    बजरंगी भाईजान

    बजरंगी भाईजान

    बजरंगी भाईजान, सलमान की करियर बेस्ट फिल्मों में से एक मानी जाती है। फिल्म को 100 करोड़ क्लब में एंट्री लेने के लिए 3 दिन लगे थे। फिल्म ने कुल 320 करोड़ की कमाई की थी।

    सुलतान

    सुलतान

    सुलतान से अली अब्बास ज़फर ने सलमान खान को जीत लिया समझिए। फिल्म 3 ही दिन में 100 करोड़ क्लब में पहुंच गई थी और कुल 300 करोड़ की कमाई की थी।

    धूम 3

    धूम 3

    धूम 3 भले ही बेसिर पैर की फिल्म हो लेकिन इसने कमाई ताबड़तोड़ की थी। फिल्म 3 ही दिन में 100 करोड़ क्लब में पहुंची थी। जबकि फिल्म नॉन हॉलीडे रिलीज़ थी। फिल्म ने कुल 285 करोड़ कमाए।

    कृष 3

    कृष 3

    कृष 3 भी बेसिरपैर की फिल्म थी लेकिन 4 दिन में 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर चुकी थी। फिल्म ने कुल 240 करोड़ कमाए।

    किक

    किक

    सलमान खान को 3 दिन में 100 करोड़ बनाने की आदत अब हुई है। लेकिन किक पुराने दिनों की बात है। इसे 100 करोड़ बनाने में 5 दिन लगे। फिल्म ने कुल 233 करोड़ की कमाई की थी।

    चेन्नई एक्सप्रेस

    चेन्नई एक्सप्रेस

    शाहरूख भी याद करते होंगे कि ऐसे भी दिन थे। चेन्नई एक्सप्रेस ने कुल 227 करोड़ की कमाई की थी और इसे 100 करोड़ क्लब में एंट्री 4 दिनों में मिली थी।

    प्रेम रतन धन पायो

    प्रेम रतन धन पायो

    प्रेम रतन धन पायो ने 3 ही दिन में 100 करोड़ क्लब में एंट्री ले ली थी। फिल्म ने 208 करोड़ कमाए लेकिन फिर भी लोग इसे फ्लॉप ही मानते हैं।

    बागी 2

    बागी 2

    हाल ही में टाईगर श्रॉफ की बागी 2 ने 6 दिन के अंदर 100 करोड़ क्लब में एंट्री लेकर सबको चौंका दिया। ऐसा करने वाले वो पहले यंग सुपरस्टार हैं।

    गोलमाल अगेन

    गोलमाल अगेन

    अजय देवगन स्टारर गोलमाल अगेन ने 4 दिन के अंदर 100 करोड़ क्लब में एंट्री ली थी। फिल्म ने कुल 204 करोड़ की कमाई की थी।

    English summary
    Thugs of Hindostann may have been rejected by the critics and the audiences but the film continues to rule the Box Office. After a homongous 50 crore opening, the film enters 100 crore club in 3 days.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X