»   » BOX OFFICE: शाहरूख, ऋतिक को पीछे करेगी ये फिल्में.. टॉप लिस्ट में बनेगी जगह!

BOX OFFICE: शाहरूख, ऋतिक को पीछे करेगी ये फिल्में.. टॉप लिस्ट में बनेगी जगह!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

साल 2017 की शुरुआत काफी धमाकेदार रही है। शाहरूख खान की रईस और ऋतिक की काबिल वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाने वाली बॉलीवुड फिल्मों की टॉप 25 लिस्ट में जगह बना चुकी है। वहीं, इस साल कई फिल्में आने वाली हैं, जो कई फिल्मों को पीछे करते हुए टॉप 10 में एंट्री ले सकती है। 

सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट'.. 6 बातें जो आप नहीं जानते!

बता दें, रईस 289.80 करोड़ के साथ 17वें नंबर पर है, जबकि ऋतिक की काबिल 209 करोड़ के साथ 25वें नंबर पर जगह बनाई है। लेकिन ज्यादा दिन नहीं लगेगा, जब कोई फिल्म काबिल की जगह ले लेगी।

Bollywood

इस साल एक के बाद एक धमाकेदार फिल्में रिलीज होने वाली हैं। सलमान खान की दो फिल्मों ने जगह पक्की कर रखी है। तो शाहरूख खान की एक और फिल्म भी रिलीज हो रही है।

यहां जानें 2017 की फिल्में, जो वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर करेगी धमाक- 

ट्यूबलाइट

ट्यूबलाइट

कोई शक नहीं कि यह फिल्म वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाने वाली टॉप 5 फिल्मों में तो शामिल हो ही जाएगी। इससे पहले बजरंगी भाईजान और सुल्तान टॉप 5 में शामिल हैं।

टाईगर जिंदा है

टाईगर जिंदा है

वहीं, सलमान- कैटरीना की यह फिल्म भी पक्के तौर पर लिस्ट में जगह बनाएगी। हैरानी नहीं होगी यदि यह फिल्म 300 करोड़ क्लब में एंट्री ले।

शाहरूख- इम्तियाज अली की फिल्म

शाहरूख- इम्तियाज अली की फिल्म

शाहरूख के फिल्मों की खासियत है कि जितना यह भारत में कमाती है, लगभग उतना ही ओवरसीज में। लिहाजा, शाहरूख की हर फिल्म वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस की टॉप लिस्ट में शामिल हो ही जाती है।

पद्मावती

पद्मावती

भले ही यह फिल्म कंट्रोवर्सी का शिकार हो रही हो। लेकिन संजय लीला भंसाली की काबिलियत हमें पूरा भरोसा है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाका करेगी।

दत्त बॉयोपिक

दत्त बॉयोपिक

वहीं, राजकुमार हिरानी की फिल्मों का भी टॉप लिस्ट में शामिल होना अलग बात नहीं है। पीके, 3 इडियट्स के बाद दत्त बॉयोपिक से भी काफी उम्मीदें हैं।

टॉयलेट- एक प्रेम कथा

टॉयलेट- एक प्रेम कथा

यूं तो अक्षय कुमार की कई फिल्में रिलीज हो रही हैं। लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा में है यह फिल्म। काफी उम्मीद है कि यह अक्षय कुमार की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बनेगी।

English summary
Know the list of top worldwide earning movies. Kaabil and Raees made into top 25.
Please Wait while comments are loading...