For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    BOX OFFICE: सोनम- दुलकर की 'द जोया फैक्टर' , यहां जानें पहले दिन का कलेक्शन

    |

    सोनम कपूर और दुलकर सलमान स्टारर फिल्म 'द जोया फैक्टर' को समीक्षकों से लेकर आम पब्लिक से मिली जुली प्रतिक्रिया मिली है। लिहाजा, बॉक्स ऑफिस इसकी शुरुआत भी ऐवरेज रही है। फिल्म ने शुक्रवार को लगभग 6 करोड़ का कलेक्शन दिया है। बता दें, द जोया फैक्टर के साथ ही दो और फिल्में भी रिलीज हुई हैं- पल पल दिल के पास और प्रस्थानम। तीनों ही फिल्में ओपनिंग में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है। ट्रेड पंडितों की मानें तो द जोया फैक्टर पहले वीकेंड बॉक्स ऑफिस पर 25 करोड़ तक का आंकड़ा छू सकती है।

    लगभग 30 करोड़ के बजट के बनी इस फिल्म को हिट होने के लिए कम से कम 60 करोड़ का कलेक्शन करना होगा। जो कि ज्यादा मुश्किल नहीं।

    खास बात है कि फिल्म के पास कमाने के लिए 10 दिनों का लंबा समय है। 2 अक्टूबर को 'वॉर' से पहले कोई बड़ी फिल्म रिलीज़ नहीं हो रही। लेकिन बॉक्स ऑफिस पर द जोया फैक्टर को जबरदस्त टक्कर देने के लिए टिकी हुई है आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल' और नितेश तिवारी की 'छिछोरे'। दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हैं।

    अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बनी द जोया फैक्टर अनुजा चौहान की किताब पर आधारित है। यह जोया की कहानी है, जो क्रिकेट के लिए लकी है। जब यह बात लोगों तक पहुंचती है तो आम लड़की को भाग्यशाली मानकर देवी तक बना दिया जाता है। लेकिन फिल्म में दिखाया गया है कि लक यानि की भाग्य पर सबकुछ टालकर हम कामयाबी हासिल नहीं कर सकते। कामयाबी के लिए जरूरी है मेहनत और लगन। यह एक हल्की फुल्की रोमांटिक फिल्म है।

    The Zoya Factor

    सोनम कपूर की पिछली फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं कर पाई थी। वहीं, यह दुलकर सलमान की दूसरी बॉलीवुड फिल्म है। उनकी पहली हिंदी फिल्म 'कारवां' को तारीफ तो मिली थी, लेकिन वह भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी। लिहाजा दोनों सितारों को अब इस फिल्म से उम्मीदें हैं। देखना दिलचस्प होगा कि ड्रीम गर्ल और छिछोरे के बीच 'द जोया फैक्टर' कितनी भाग्यशाली साबित होती है।

    'द जोया फैक्टर' फ़िल्म रिव्यू- क्रिकेट, किस्मत और रोमांस के बीच हावी रहा 'दुलकर' फैक्टर'द जोया फैक्टर' फ़िल्म रिव्यू- क्रिकेट, किस्मत और रोमांस के बीच हावी रहा 'दुलकर' फैक्टर

    English summary
    Sonam Kapoor and Dulquer Salmaan's The Zoya Factor released this Friday. Know the opening box office collection of the film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X