For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जापानी बॉक्स ऑफिस पर भी RRR ने मचाया तहलका, कमाई के मामले 'थ्री इडियट्स' को भी पछाड़ा

    |

    एसएस राजामौली की 'आरआरआर' साल की सबसे बड़ी ओपनिंग हासिल करने में कामयाब रही और तब से यह रुकने का नाम नही ले रही है। फिल्म न केवल भारत में बल्कि जापान और दुनिया भर में भी दर्शकों का दिल जीता है। फिलहाल 'आरआरआर' जापानी बॉक्स ऑफिस पर बहुत सफल चल रही है।

    फिल्म जापान बॉक्स ऑफिस पर एक उल्लेखनीय प्रदर्शन कर रही है, 122 K+ फ़ुटबॉल के साथ तीसरे हफ्ते (17 दिन) तक 185M ¥ का कलेक्शन किया है। एसएस राजामौली के निर्देशन को दुनिया भर में जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। फिल्म ने इंटरनेशनल मार्केट्स में उम्मीद से कहीं ज्यादा अच्छा प्रदर्शन किया था।

    RRR

    1200 करोड़ की कमाई

    फिल्म ने दुनिया भर में 1,200 करोड़ की कमाई की और एक भारतीय फिल्म के लिए कई बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड सेट किया, जिसमें तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म और दुनिया भर में दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तेलुगु फिल्म शामिल है।

    क्रांतिकारियों की शानदार काल्पनिक कहानी

    आपको बता दें कि, 'आरआरआर' दो लेजेन्ड्री क्रांतिकारियों और 1920 के दशक में अपने देश के लिए लड़ने से पहले घर से दूर उनकी यात्रा के बारे में एक काल्पनिक कहानी है। तेलुगु भाषा की पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म डीवीवी एंटरटेनमेंट्स के डी वी वी दानय्या द्वारा निर्मित है। ये फिल्म 25 मार्च 2022 को रिलीज हुई थी।

    थ्री इडियट्स को पछाड़ा

    इस फिल्म ने भारत में भी शानदार प्रदर्शन किया था। अंतर्राष्ट्रीय पटल पर भी सिनेमा से जुड़े कई दिग्गजों ने फिल्म की जमकर तारीफ की है। बता दें कि फिल्म आमिर खान की 'थ्री इडियट्स' को पछाड़कर तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। वहीं, रजनीकांत की 'मुथू' नंबर वन पर और 'बाहुबली 2' दूसरे पायदान पर पहले की तरह बनी हुई है।

    English summary
    The magic of RRR also worked at the Japanese box office, earning 185M yen in just 17 days. This movie broke the record of Aamir Khan's three idiots.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X