For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Thank God Box Office Opening- अजय देवगन की फिल्म थैंक गॉड को मिली शानदार शुरुआत!

    |

    अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म भी 25 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई और इस फिल्म ने अक्षय कुमार की राम सेतु से क्लैश किया है। काफी समय से फिल्म विवादों में चल रही थी लेकिन इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर एक बड़ा खबर सामने आ रही है। हालांकि अजय देवगन की फिल्म ने अक्षय कुमार की राम सेतु को क्रॉस नहीं किया है लेकिन उनको भी एक अच्छी शुरुआत मिली है।

    आखिरी अपडेट आने तक पता चला है कि सुपरस्टार अजय देवगन की फिल्म ने अपने पहले दिन 08.10 करोड़ का बिजनेस किया है। सिद्धार्थ और अजय देवगन की यह फिल्म फैमिली ऑडियंस के लिए है। ये फिल्म पूरी तरह से कॉमेडी पर आधारित है।

    Ram Setu Box Office Opening- अक्षय कुमार की राम सेतु ने पहले दिन ही कर डाली इतनी कमाई!Ram Setu Box Office Opening- अक्षय कुमार की राम सेतु ने पहले दिन ही कर डाली इतनी कमाई!

    #ThankGod पूरी तरह से biggg #Diwali की छुट्टी पर स्पॉट बुकिंग पर निर्भर था... हालांकि दिन 1 बिज़ संलग्न नामों के अनुपात में नहीं है, शाम के बाद बिज़ ने गति पकड़ ली... लंबे, *विस्तारित* सप्ताहांत में बढ़ने/कूदने की आवश्यकता है... मंगल ₹ 8.10 करोड़ #इंडिया बिज़।

    पहले ऐसा कहा जा रहा था कि दोनों फिल्मों के क्लैश होने से बॉक्स ऑफिस पर फर्क पड़ेगा लेकिन ऐसा कुछ देखा नहीं जा रहा है। फिल्म ने अपने अपने आधार पर शानदार काम किया है।

    अजय देवगन और अक्षय कुमार काफी अच्छे दोस्त हैं और दोनों का एक साथ आना चौकाने वाला था लेकिन दिवाली के लंबे वीकेंड का फायदा लोगों को मिलने वाला है। साल 2022 में कुछ ही ऐसी फिल्में रहीं हैं जिन्होने शानदार कलेक्शन किया है। ये दोनों फिल्में अच्छी मानी जा रहीं हैं।

    English summary
    Thank God Box Office Opening- Ajay Devgn's film Thank God got a great opening! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X