For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बॉक्स ऑफिस पर मणिकर्णिका के आगे टिकी रही ठाकरे, जानिए दूसरे दिन की कमाई

    |

    नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी स्टारर ठाकरे, बॉक्स ऑफिस पर मणिकर्णिका के सामने घुटने टेक चुकी है लेकिन फिल्म अपनी गति से धीरे धीरे ही सही लेकिन आगे बढ़ रही हैं। पहले दिन लगभग 6 करोड़ की हिंदी - मराठी ओपनिंग के बाद, ठाकरे ने दूसरे दिन लगभग 9 करोड़ की कमाई की है। कुल मिलाकर दो दिन में ठाकरे की कमाई 15 करोड़ है।

    गौरतलब है कि शनिवार को छुट्टी के बावजूद ठाकरे ने 50 - 55 प्रतिशत का बिज़नेस किया है। सुबह के शो में फिल्म की ऑक्यूपेंसी लगभग 35 प्रतिशत थी। जो कि दोपहर से लेकर रात तक 55 प्रतिशत पर बनी रही। वहीं फिल्म को मणिकर्णिका और उरी दोनों से ही कड़ी टक्कर मिली है।

    हालांकि महाराष्ट्र सर्किट में ठाकरे का प्रदर्शन बेहतर हो रहा है जिससे कि फिल्म की कमाई के रविवार में बढ़त होने के पूरे आसार हैं। ठाकरे, बाला साहेब ठाकरे पर बनी एक बायोपिक जिसे अभिजीत पेनसे में डायरेक्ट किया है और संजय राउत ने लिखा है। फिल्म में अमृता राव, बाला साहेब की पत्नी मीना ताई ठाकरे के किरदार में दिखाई दे रही हैं।

    देखिए इस दशक में 26 जनवरी के सबसे बड़े क्लैश की रिपोर्ट -

    रईस Vs काबिल

    रईस Vs काबिल

    2017 में शाहरूख खान और ऋतिक रोशन अपनी अपनी फिल्मों के साथ बॉक्स ऑफिस पर भिड़े। ये एक ऐसा समय था जब दोनों को ही एक हिट फिल्म की अदद तलाश थी। लेकिन फिर भी दोनों ने भिड़ने से गुरेज नहीं किया।

    पड़ा असर

    पड़ा असर

    शाहरूख और ऋतिक की ज़िद का असर उनकी फिल्मों पर पड़ा। हालांकि दोनों ही फिल्में 100 करोड़ क्लब का हिस्सा बनी और ये क्लैश शायद दोनों के लिए ही फायदेमंद साबित हुआ।

    एयरलिफ्ट Vs क्या कूल हैं हम

    एयरलिफ्ट Vs क्या कूल हैं हम

    अक्षय कुमार की एयरलिफ्ट के सामने भिड़ने आई तुषार कपूर और रितेश देशमुख की क्या कूल है हम 3। दोनों ही फिल्मों का अपना सेट ऑडियंस था इसलिए इस क्लैश का असर किसी को नहीं पड़ना था।

    मिल गए दर्शक

    मिल गए दर्शक

    क्या कूल हैं हम को अपने तय दर्शक मिले और अक्षय कुमार की एयरलिफ्ट ने पूरे देश को देशभक्ति के रंग में रंग दिया।

    बेबी Vs डॉली की डोली

    बेबी Vs डॉली की डोली

    सोनम कपूर ने अक्षय कुमार के देशभक्ति अवतार के साथ पंगा लेने की कोशिश की। नतीजा यह हुआ कि सोनम बॉक्स ऑफिस पर ज़्यादा दिन टिक नहीं पाई।

    धूम मचा गई बेबी

    धूम मचा गई बेबी

    वहीं अक्षय कुमार ने बेबी के साथ साबित कर दिया कि अगर देश को कोई देशभक्ति के रंग में फिलहाल रंग सकता है तो वो ही हैं। इसी के साथ उन्होंने 26 जनवरी और 15 अगस्त भी अपने नाम किया।

    रेस 2 vs आकाशवाणी

    रेस 2 vs आकाशवाणी

    ये उन दिनों की बात है जब लव रंजन बॉलीवुड में एक ही फिल्म पुराने थे। लिहाज़ा उनकी फिल्म, रेस सीरीज़ के आगे धराशाई हो गई।

    कार्तिक फीके

    कार्तिक फीके

    ये वो भी दौर था जब कार्तिक आर्यन वो सुपरस्टार नहीं थे जो वो आज हैं। वहीं रेस 2 से पहले, रेस लोगों के ज़ेहन में ताज़ा थी जिसका फायदा इस सीरीज़ को भरपूर मिला।

    धोबीघाट Vs हॉस्टल

    धोबीघाट Vs हॉस्टल

    धोबीघाट, आमिर खान की पत्नी, किरण राव का एक्सपेरिमेंट था जो कि बॉक्स ऑफिस पर फेल हो गया। वहीं दूसरी तरफ हॉस्टल नाम की फिल्म किसी को याद भी नहीं होगी शायद।

    स्टार का जलवा

    स्टार का जलवा

    कुल मिलाकर देखा जाए तो 26 जनवरी की तारीख पर हमेशा स्टार पावर का नाम लिखा हुआ है। फिल्म कैसी भी हो, स्टार के नाम पर इस तारीख पर ज़रूर चल जाएगी।

    English summary
    Nawazuddin Siddiqui's Thackeray has failed to fight Kangana Ranaut's Manikarnika but the film witnessed growth on the Republic day standing at a total of Rs. 16 crore.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X