For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ठाकरे ओपनिंग: बॉक्स ऑफिस पर टिक गए नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, सबसे बड़ी ओपनर

    |

    नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी स्टारर ठाकरे बायोपिक तमाम दिक्कतों के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर टिक गई है। फिल्म ने हिंदी और मराठी, दोनों वर्जन मिलाकर लगभग 6 करोड़ की ओपनिंग की है जो कि नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के करियर की सबसे बड़ी सोलो ओपनिंग है। इसके पहले हाल ही में आई मांझी द माउंटेन मैन और बाबूमोशाय बंदूकबाज़ ने लगभग 1 से 1.25 करोड़ के बीच की ओपनिंग दी थी।

    कमाई का सबसे ज़्यादा अंश मुंबई सर्किट में दिखा है जिसका मतलब साफ है कि आने वाले दिनों में फिल्म महाराष्ट्र में तेज़ी पकड़ सकती है। फिल्म मणिकर्णिका से तो क्लैश कर ही रही है वहीं इसे विकी कौशल की उरी का भी सामना करना पड़ रहा है। दूसरी तरफ रिलीज़ के पहले ही दिन फिल्म लीक भी हो चुकी है।

    फिल्म के मराठी वर्जन ने लगभग 2.5 करोड़ की कमाई की है। ऐसे में साफ है कि फिल्म को आने वाली छुट्टियों में दर्शक मिलेंगे। गौरतलब है कि ठाकरे, बाला साहेब ठाकरे पर बनी एक बायोपिक है जिसमें उनके राजनीतिक और निजी जीवन के बारे में बताया गया है। फिल्म में अमृता राव, उनकी पत्नी, मीना ताई ठाकरे की भूमिका में दिखाई दे रही हैं।

    26 जनवरी वीकेंड पर रिलीज़ होने का फायदा फिल्म को आने वाले दिनों में मिलेगा। जानिए बॉक्स ऑफिस की 26 जनवरी रिपोर्ट -

    26 जनवरी धमाकेदार वीकेंड

    26 जनवरी धमाकेदार वीकेंड

    वैसे भी 26 जनवरी फिल्मों की रिलीज़ के लिहाज़ से काफी अच्छा वीकेंड रहता है। साल की पहली ऑफिशियल छुट्टी और इसके अलावा साल की अमूमन पहली फिल्म का क्रेज़ लोगों में भरपूर रहता है। जिसके कारण इस वीकेंड की फिल्में धुंआधार कमाई करती हैं।

    पद्मावत

    पद्मावत

    इस फिल्म की रिलीज़ के लिए अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म पैडमैन को आगे बढ़ा लिया। फिल्म ने 300 करोड़ की कमाई और 2018 की सबसे ज़्यादा कमाने वाली फिल्मों में शामिल हुई।

    काबिल vS रईस

    काबिल vS रईस

    क्लैश होने के बावजूद दोनों ही फिल्मों ने अच्छी खासी कमाई की और 100 करोड़ क्लब का हिस्सा बनी।

    एयरलिफ्ट

    एयरलिफ्ट

    फिल्म 26 जनवरी वीकेंड को रिलीज़ हुई और लोगों को इतनी पसंद आई कि धीरे धीरे ही ही पर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 126 करोड़ की कमाई कर ली थी।

    जय हो

    जय हो

    26 जनवरी पर अब तक की सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली है सलमान खान की जय हो। फिल्म 24 को रिलीज़ हुई थी और 26 को 24 करोड़ की कमाई की थी।

    रेस 2

    रेस 2

    हालांकि फिल्म 25 जनवरी को ही रिलीज़ हुई थी लेकिन फिर भी फिल्म ने 26 जनवरी को 20 करोड़ की कमाई की थी।

    अग्निपथ

    अग्निपथ

    ऋतिक रोशन की अग्निपथ के लिए भी 26 जनवरी वीकेंड लकी साबित हुआ था।2012 की इस फिल्म ने ओपनिंग डे के लगभग ही 26 जनवरी को भी कमाई की थी - 23 करोड़ रूपये की।

    बेबी

    बेबी

    2015 में आई अक्षय कुमार की बेबी ने 26 जनवरी को लगभग 15 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म लोगों को बहुत पसंद आई थी पर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में मात खा गई थी।

    डॉली की डोली

    डॉली की डोली

    अक्षय कुमार की बेबी के साथ रिलीज़ हुई थी सोनम कपूर की डॉली की डोली। फिल्म बॉक्स ऑफिस फ्लॉप थी और 26 जनवरी को फिल्म ने 5 करोड़ की कमाई की थी।

    धोबी घाट

    धोबी घाट

    26 जनवरी को आमिर खान की मल्टीस्टारर धोबी घाट भी रिलीज़ हुई थी और फिल्म ने लगभग 12 करोड़ कमाए थे।

    English summary
    Nawazuddin Siddiqui's Thackeray has opened fairly well at the Box Office and has turned out Nawazuddin Siddiqui's biggest solo opener.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X