For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Box Office:तानाजी की धाकड़ कमाई से अजय देवगन ने तोड़ा अपना रिकार्ड,देखिए पूरी लिस्ट !

    |

    अजय देवगन की तानाजी द अनसंग वॅारियर साल 2020 की पहली 100 करोड़ की फिल्म बन गई है। बता दें कि अजय देवगन, सैफ अली खान और काजोल की इस फिल्म ने अपने रिलीज के 7 वें दिन पर भी 11 से 12 करोड़ का बिजनेस किया है।

    बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट अनुसार कुल मिलाकर तानाजी ने 116 करोड़ की कमाई बटोर ली है। इस वीकेंड पर सनी सिंह की जय मम्मी दी रिलीज होने के कारण फिर से तानाजी को इस वीक भी सिनेमाघर में अपनी पकड़ जमाने का मौका बराबर मिलेगा।

    लेकिन क्या आप जानते हैं कि तानाजी के साथ अजय ने अपनी ही फिल्म के लिए एक नया रिकॅार्ड सेट किया है। जिसके मुताबिक अजय देवगन की अब तक की ये चौथी फिल्म है जिसने इतनी अधिक कमाई की है।

    World Wide Box Office: अक्षय कुमार की 1000 करोड़ की कमाई, सलमान- ऋतिक को झटका !World Wide Box Office: अक्षय कुमार की 1000 करोड़ की कमाई, सलमान- ऋतिक को झटका !

    हालांकि अजय की 10 फिल्मों की बात की जाए तो सभी फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने में सफल रही है। ऐसे में इस लिस्ट में तानाजी ने भी अपनी दमदार एंट्री करवा ली है। यहां देखिए पूरी लिस्ट..

    गोलमाल अगेन और टोटल धमाल

    गोलमाल अगेन और टोटल धमाल

    अजय देवगन की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म है गोलमाल अगेन। साल 2017 में रिलीज हुई इस फिल्म ने कुल मिलाकर 206.31 करोड़ की कमाई की थी।इसके बाद नंबर आता है टोटल धमाल का। इस फिल्म ने अजय की कमाऊ फिल्मों की लिस्ट में तीसरे नंबर पर अपना स्थान बनाया है। इसकी कुल कमाई 154.23 करोड़ की है।

    सिंघम रिटर्न्स और तानाजी

    सिंघम रिटर्न्स और तानाजी

    अजय देवगन की सबसे लोकप्रिय फिल्मों की बात की जाए तो इस फेहरिस्त में एक नाम शामिल है, सिंघमरिटर्न्स का। इस फिल्म ने कुल मिलाकर 141 करोड़ की कमाई की। फिर बारी आती है तानाजी द अनसंग वॅारियर की। जिसने अजय देवगन की 100 वीं फिल्म होने के साथ इसे 107 करोड़ का अभी तक का बिजनेस दिया है। यह आंकड़ा आगे बढ़ सकता है।

    गोलमाल 3 और सन ऑफ सरदार

    गोलमाल 3 और सन ऑफ सरदार

    फिर बारी आती है गोलमाल 3 और सनऑफ सरदार की। इन दोनों फिल्मों ने भी अजय देवगन को 100 करोड़ की फिल्में दी हैं। गोलमाल 3 ने 106.34 करोड़ की कमाई की। सनऑफ सरदार ने 105.03 करोड़ की तगड़ी कमाई बटोरी है।

    रेड और दे दे प्यार दे

    रेड और दे दे प्यार दे

    दमदार अदायगी की बात की जाए तो अजय देवगन की रेड हमेशा याद रखी जाएगी। दर्शकों ने भी इस फिल्म को अच्छी प्रतिक्रिया दी। इसका बिजनेस 103.67 करोड़ के करीब पहुंचाया। इसके बाद नंबर आता है पिछले साल रिलीज अजय की फिल्म दे दे प्यार दे का। जिसने 103 करोड़ की कमाई की।

    बोल बच्चन, शिवाय, सिंघम और राजनीति

    बोल बच्चन, शिवाय, सिंघम और राजनीति

    इससे पहले की फिल्मों ने भी अजय देवगन को 100 करोड़ की रफ्तार दी है। बोल बच्चन ने 102 करोड़ और शिवाय ने अजय देवगन को 100.35 करोड़ के साथ सफल सुपरस्टार बनाया है। सिंघम और राजनीति से भी अजय देवगन ने 100 करोड़ का कलेक्शन किया है।

    English summary
    Tanhaji the unsung warrior beats golmaal 3 and become Ajay Devgn 4th highest grosser, here read full detail
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X