For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Box Office Prediction: अजय की तानाजी बनेगी सैफ के लिए खतरा, जवानी जानेमन के साथ 2 बड़ी रिलीज

    |

    साल 2020 का ये वीकेंड काफी दिलचस्प है। इसकी सबसे बड़ी वजह तानाजी द अनसंग वॅारियर की तगड़ी कमाई है। स्ट्रीट डांसर 3डी और पंगा के बाद इस वीकेंड पर रिलीज हो रही है तीन अलग जोनर की फिल्में। तानाजी में विलेन की भूमिका के बाद सैफ अली खान जवानी जानेमन लेकर आ रहे हैं। कॅाकटेल के बाद फिर से सैफ अपने रंगीन अंदाज में दिखाई देंगे।

    BOX OFFICE: अजय देवगन की तानाजी ने तोड़ा सिंबा का रिकॅार्ड,धुआंधार कमाई, सुपरहिट !BOX OFFICE: अजय देवगन की तानाजी ने तोड़ा सिंबा का रिकॅार्ड,धुआंधार कमाई, सुपरहिट !

    इसके साथ हिमेश रेशमिया की हैप्पी हार्डी और हीर के साथ मलाला यूसुफजई पर बनी फिल्म गुल मकई भी रिलीज हुई है। हालांकि जिस रफ्तार से तानाजी द अनंसग वॅारियर 250 करोड़ की कमाई की तरफ बढ़ रही है।

    इसका कहीं ना कहीं घाटा इस वीक रिलीज हुई फिल्मों को हो सकता है। दूसरी तरफ दो नई फिल्म रिलीज होने के बाद भी जवानी जानेमन की बड़ी टक्कर तानाजी के साथ मानी जा रही है। यहां देखिए कैसी रहेगी इन तीनों फिल्मों की ओपनिंग और तानाजी क्या होगी इन सबके लिए खतरा साबित। पढ़ें पूरी रिपोर्ट..

    जवानी जानेमन की इतनी होगी ओपनिंग

    जवानी जानेमन की इतनी होगी ओपनिंग

    फिल्म ट्रेड एनालिस्ट गिरिश जौहर के मुताबिक जवानी जानेमन पहले दिन 4 करोड़ के करीब की कमाई कर सकती है। कॅाकटेल और लव आज-कल में बाद सैफ की तानाजी को भी दर्शकों ने पसंद किया है।

    क्या होगा हिमेश का हाल

    क्या होगा हिमेश का हाल

    दूसरी तरफ हिमेश रेशमिया की फिल्म हैप्पी हार्डी हीर के पहले दिन कमाई के लिए केवल 50 लाख की कमाई करने की उम्मीद की जा रही है। फिल्म रानू मंडल के सांग तेरी मेरी कहानी पहले से हिट हो चुका है। ये एक रॅाम कॅाम फिल्म है।

    केवल मिलेगी 25 लाख की कमाई

    केवल मिलेगी 25 लाख की कमाई

    गुल मकई पाकिस्तानी एक्टिविस्ट और नोबल शांति पुरस्कार जीत चुकीं मलाला यूसुफजई की जिंदगी पर आधारित है। रीमा शेख ने मलाला की भूमिका निभाई है। ट्रेड पंडितों के मुताबिक गुल मकई केवल 25 लाख तक की ओपनिंग कर सकती है।

    तानाजी का जलवा बरकरार

    तानाजी का जलवा बरकरार

    सिनेमाघर में अजय देवगन की तानाजी की रफ्तार रुकने का नाम नहीं ले रही है। सैफ अली खान, अजय देवगन और काजोल की ये फिल्म अपने रिलीज के 21 दिन पर भी 3 करोड़ के करीब का बिजनेस कर चुकी है। इस लिहाज से फिल्म ने तीसरे वीक में 32.75 करोड़ की कमाई की। कुल मिलाकर ये फिल्म 237 करोड़ तक पहुंची है।

    तानाजी के आगे टिकना मुश्किल

    तानाजी के आगे टिकना मुश्किल

    स्ट्रीट डांसर 3 डी यानी कि वरुण धवन की डांस फिल्म भी तानाजी के आगे नहीं टिक पाई। तानाजी के बाद रिलीज होने के बाद भी फिल्म ने अभी तक कुल मिलाकर 56.77 करोड़ की कमाई की। ऐसे में तानाजी के आगे पंगा की कमाई 21 करोड़ तक पहुंची है। तानाजी का कलेक्शन इन दोनों से अधिक रहा है।

    कौन टिकता है..

    कौन टिकता है..

    जवानी जानेमन के आगे तानाजी टिकती है या फिर ये देखना काफी दिलचस्प होगा। हालांकि महाराष्ट्र में तानाजी का जलवा अभी भी बरकरार है। वहीं जवानी जानेमन का बज भी उम्मीद से काफी कम है। लोकप्रियता के आधार पर जवानी जानेमन के आगे हिमेश की हैप्पी और गुल मकई पीछे जा सकती है।

    English summary
    Saif Ali Khan jawaani jaaneman, Happy Hardy and heer and Gul makai box office prediction, Here read
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X