For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तड़प दूसरे दिन की कमाई - अहान शेट्टी - तारा सुतारिया ने बॉक्स ऑफिस पर जमाया कब्ज़ा

    |

    अहान शेट्टी - तारा सुतारिया स्टारर तड़प ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत करने के बाद दूसरे दिन को भी बेहतरीन पकड़ बनाए रखी है जिससे ये साफ है कि अहान शेट्टी की फिल्म तीसरे दिन रविवार को भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार आंकड़ों की तैयारी कर रही है और एक सफल वीकेंड देने वाली है।

    दो दिनों में फिल्म ने 8 करोड़ की कमाई कर ली है। और माना जा रहा है कि फिल्म 13 - 14 करोड़ का वीकेंड दे सकती है। माना जा रहा था कि अहान शेट्टी, आयुष शर्मा - सलमान खान स्टारर अंतिम को पीछे छोड़ देंगे लेकिन वो कुछ कदम पीछे रह गए हैं।

    अब देखना है कि वीकेंड पर अहान की फिल्म कितनी लंबी छलांग मार सकती है। ओपनिंग में ही अहान शेट्टी - तारा सुतारिया ने लगभग 50 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी महाराष्ट्र में दर्ज कर चौंकाने वाले आंकड़े दिए हैं। इसलिए फिल्म से अच्छी कमाई की उम्मीद अभी भी बरकार है।

    अच्छी ओपनिंग

    अच्छी ओपनिंग

    तड़प ने शुक्रवार 3 दिसंबर को अच्छी ओपनिंग देते हुए 4.05 करोड़ की ओपनिंग दी थी। सुबह ही फिल्म ने लगभग 11 - 12 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी दर्ज की थी जो कि सलमान खान की अंतिम से भी ज़्यादा थी। अंतिम ने अपने पहले दिन, सुबह के शो में केवल 8 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी दर्ज की थी।

    शनिवार को भी अच्छी कमाई

    शनिवार को भी अच्छी कमाई

    दूसरे दिन शनिवार को थोड़ी बढ़त दिखाते हुए तड़प ने 4.17 करोड़ की कमाई की। शनिवार को फिल्म ने 13 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी दर्ज की। सुबह के शो की शुरूआत 8 प्रतिशत के साथ हुई। दोपहर को ये आंकड़ा 11 प्रतिशत हुआ और रात मेें ये आंकड़ा 18 प्रतिशत पहुंच गया।

    पुणे और चेन्नई में शानदार

    पुणे और चेन्नई में शानदार

    तड़प ने शनिवार को पुणे और चेन्नई में शानदार प्रदर्शन किया। फिल्म ने चेन्नई में लगभग 23 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी दर्ज की और पुणे में लगभग 24 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी दर्ज की। हैदराबाद और मुंबई में भी ऑक्यूपेंसी अच्छी रही और तड़प ने यहां 19 - 20 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी दर्ज की।

    केवल 20 करोड़ का बजट

    केवल 20 करोड़ का बजट

    तड़प का बजट केवल 20 करोड़ का है। इसलिए माना जा रहा है कि 1650 स्क्रीन पर रिलीज़ हुई ये फिल्म युवाओं में अपनी पकड़ बनाए रखेगी। हालांकि, तड़प को 10 दिसंबर से टक्कर मिलेगी आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर की अनोखी लव स्टोरी चंडीगढ़ करे आशिकी के साथ।

    कमाई का बड़ा मौका

    कमाई का बड़ा मौका

    तड़प के पास कमाई का अच्छा खासा मौका है। माना जा रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कम से कम 30 - 32 करोड़ तक की कमाई कर सकती है क्योंकि तड़प के पास कमाने के लिए एक बड़ा window है। बॉक्स ऑफिस पर अगली बड़ी फिल्म रिलीज़ होगी 24 तारीख को। तब तक अहान शेट्टी और तारा सुतारिया बॉक्स ऑफिस पर टिके रहेंगे।

    English summary
    Tadap Box Office Collection - Ahan Shetty and Tara Sutaria's Sajid Nadiadwala film strikes gold at the box office with 8 crore collections. Film eyes big for a golden Sunday.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X