For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'स्पाइडर-मैन' ने एडवांस बुकिंग में मचाया तूफान, शोज हाउसफुल- बंपर ओपनिंग के साथ सूर्यवंशी को जबरदस्त टक्कर

    |

    हॉलीवुड सुपरहीरो फिल्म 'स्पाइडर मैन- नो वे होम' 16 दिसंबर को भारत में रिलीज होने वाली है। फिल्म की एडवांस बुकिंग 3 दिन पहले से शुरु की जा चुकी है और यह जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है। एडवांस बुकिंग के आंकड़ों को देखकर जाहिर है कि स्पाइडर मैन बॉक्स ऑफिस पर बंपर ओपनिंग देने वाली है।

    रविवार रात से फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरु की गई और इसी के साथ कई शोज अभी से हाउसफुल हो चुके हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो पीवीआर ने महज 3 घंटों में स्पाइडर मैन के 50 हजार से ज्यादा टिकट बेचे हैं। वहीं, हेवी बुकिंग की वजह से कई थियेटर्स की साइट क्रैश हो गई।

    'सूर्यवंशी' बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट: अक्षय कुमार की फिल्म रही सुपरहिट, दमदार लाइफटाइम कलेक्शन'सूर्यवंशी' बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट: अक्षय कुमार की फिल्म रही सुपरहिट, दमदार लाइफटाइम कलेक्शन

    एडवांस बुकिंग के साथ स्पाइडर-मैन अभी से ही बाहुबली 2, वॉर, एवेंजर्स एंडगेम और सूर्यवंशी जैसी फिल्मों के साथ रेस में दौड़ रही है। फिल्म का क्रेज इस कदर है कि कहीं कहीं इसके टिकट की कीमत 2200 रूपए तक रखी गई है, लेकिन फिर भी शोज हाउसफुल हैं।

    'स्पाइडरमैन' मार्वेल के सबसे शानदार किरदारों में से एक है, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है। इस फ्रैंचाइजी की लगभग सभी फिल्मों ने भारत में बेहतरीन कारोबार किया है। 'स्पाइड मैन- नो वे होम' भारत में 18-19 करोड़ तक की ओपनिंग दे सकती है। यह फिल्म अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है।

    बढ़ाए गए शोज

    बढ़ाए गए शोज

    रिपोर्ट्स की मानें तो हैदराबाद मल्टीप्लेक्सस में कल शाम 5 बजे एडवांस बुकिंग शुरू हुई और महज दो घंटे के भीतर 5000 से अधिक टिकट बिक गए। थिएटर में अब सारे शो हाउस फुल हो जाने पर मल्टीप्लेक्स के मालिकों को इसके लिए एक्स्ट्रा शो रखने का फैसला किया है। जो सुबह 5 बजे से शुरू होगा।

    मुंबई में बुकिंग

    मुंबई में बुकिंग

    मुंबई में अधिकांश सिनेमाघरों ने इस फिल्म के लिए एडवांस बुकिंग शुरू कर दी है और 2डी-3डी हर फॉर्मेट में इस मार्वेल फिल्म को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। हालांकि हम देख सकते हैं कि लगभग 70% थिएटर लगभग भरे हुए हैं, लेकिन शाम से इसके रफ्तार पकड़ने की उम्मीद है।

    दिल्ली में बुकिंग

    दिल्ली में बुकिंग

    सिर्फ मुंबई ही नहीं, बल्कि दिल्ली-एनसीआर में एडवांस बुकिंग की स्थिति शानदार नजर आ रही है। लगभग 80% थिएटर हाउसफुल हैं और आने वाले दिनों में, सिनेमा हॉल और शो जोड़ सकते हैं जो बदले में थिएटर मालिकों को अधिक दर्शकों को आकर्षित करने में मदद करेंगे।

    बंगलुरु में बुकिंग

    बंगलुरु में बुकिंग

    मुंबई और दिल्ली की तुलना में यहां बुकिंग कम है। हालांकि, हम देख सकते हैं कि अभी यहां स्पाइडर-मैन को कम शो दिए गए हैं, जिसके कारण केवल 50% शो बुक किए गए हैं।

    हैदराबाद में शानदार रिस्पॉस

    हैदराबाद में शानदार रिस्पॉस

    हैदराबाद अन्य शहरों की तुलना में काफी आगे है। यहां 90% शो पूरी तरह से बुक हो चुके हैं। यहां तक कि सुबह 8 बजे के शो को भी शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है।

    वहीं,अभी तक चंडीगढ़ स्पाइडर-मैन के लिए धीमी शुरुआत दिखा रहा है, यहां केवल 40% शो ही बुक हुए हैं।

    चेन्नई और पुणे

    चेन्नई और पुणे

    चेन्नई में शो तेजी से भर रहे हैं और 80% शो पहले ही बुक हो चुके हैं। वहीं, पुणे मेंलगभग 50% थिएटर अच्छी प्रतिक्रिया दिखा रहे हैं। आने वाले दिनों में पुणे में फिल्म को गति मिलने की उम्मीद है।

    English summary
    Marvel superhero film, Spiderman No Way Home, is showing some historic advance booking result in India. Film is all set to smash box office records after Sooryavanshi.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X
    Desktop Bottom Promotion