For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बॉक्स ऑफिस: सूर्यवंशी को पछाड़कर 'स्पाइडर-मैन नो वे होम' बनेगी 2021 की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म

    |

    हॉलीवुड फिल्म 'स्पाइडर मैन- नो वे होम' भारत में जबरदस्त कमाई कर रही है। फिल्म ने 13 दिनों में 183.02 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। वहीं, ट्रेड पंडितों की मानें तो इस वीकेंड तक स्पाइडरमैन भारत में अक्षय कुमार स्टारर सूर्यवंशी को भी पीछे कर देगी। सूर्यवंशी को पीछे कर 'स्पाइडर मैन- नो वे होम' साल 2021 की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बन जाएगी।

    स्पाइडरमैन अभी भी थियेटरों में 4-5 करोड़ तक के रेंज में कमाई कर रही है। लिहाजा, फिल्म के लिए 200 करोड़ का आंकड़ा पार करना फिलहाल काफी आसान है। 83 की वजह से फिल्म के स्क्रीन में कमी आई है, लेकिन 'जर्सी' के पोस्टपोन होने का फायदा फिल्म को मिलेगा।

    सूर्यवंशी के साथ अक्षय कुमार ने तोड़ा रिकॉर्डसूर्यवंशी के साथ अक्षय कुमार ने तोड़ा रिकॉर्ड

    वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर स्पाइडर मैन ने 1 बिलियन डॉलर का आंकड़ा पार कर लिया है। क्रिसमस के मौके पर ग्लोबल मार्केट में फिल्म शानदार कमाई कर रही है। वहीं, भारत में फिल्म को छुट्टियों को फायदा मिल रहा है। कोई शक नहीं कि आज के समय में भारत में हॉलीवुड फिल्मों का क्रेज काफी बढ़ चुका है।

    बहरहाल, यहां देंखे साल 2021 की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्मों की लिस्ट-

    सूर्यवंशी

    सूर्यवंशी

    रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर इस फिल्म ने 195.04 करोड़ का कलेक्शन किया है, फिलहाल यह 2021 की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बनी है।

    स्पाइडर मैन- नो वे होम

    स्पाइडर मैन- नो वे होम

    इस हॉलीवुड फिल्म ने अब तक 183.02 करोड़ का कलेक्शन किया है। जबकि अभी भी फिल्म की कमाई जारी है। यह बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ क्लब में एंट्री लेने वाली है।

    83

    83

    कबीर खान के निर्देशन में बनी रणवीर सिंह स्टारर इस फिल्म ने 6 दिनों में 65 करोड़ के लगभग की कमाई की है। फिल्म के लिए 100 करोड़ तक पहुंचना मुश्किल है।

    गॉडजिला वर्सेस कॉन्ग

    गॉडजिला वर्सेस कॉन्ग

    24 मार्च को भारत में रिलीज इस हॉलीवुड फिल्म ने 6.40 करोड़ की ओपनिंग दी थी। जबकि फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन 47 करोड़ के लगभग रहा।

    पुष्पा

    पुष्पा

    अल्लू अर्जुन स्टारर इस पैन इंडिया फिल्म के हिंदी वर्जन ने अब तक 42.45 करोड़ की कमाई कर ली है, जबकि अभी भी फिल्म की कमाई जारी है।

    अंतिम- द फाइनल ट्रूथ

    अंतिम- द फाइनल ट्रूथ

    सलमान खान और आयुष शर्मा स्टारर इस फिल्म ने 5 करोड़ की ओपनिंग दी थी.. और फिल्म ने कुल 37.55 करोड़ का कलेक्शन किया है। फिलहाल बॉक्स ऑफिस पर एवरेज रही है।

    चंडीगढ़ करे आशिकी

    चंडीगढ़ करे आशिकी

    आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर स्टारर इस फिल्म ने 28.50 करोड़ का कलेक्शन किया है। फिल्म के कंटेंट की तारीफ हुई है, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म फ्लॉप रही।

    English summary
    Spider-Man: No Way Home to beat Akshay Kumar's Sooryavanshi this weekend and will become highest grosser of 2021 in India. Film grossed 183.02 crore till now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X