For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बॉक्स ऑफिस: 'स्पाइडर-मैन नो वे होम' ने भारत में पार किया 200 करोड़, टॉप 3 हॉलीवुड फिल्मों में शामिल

    |

    हॉलीवुड फिल्म 'स्पाइडर मैन- नो वे होम' ने भारत में 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म अपने तीसरे हफ्ते तक सिनेमाघरों में टिकी हुई है और जबरदस्त कमाई कर रही है। अपने तीसरे सोमवार तक स्पाइडरमैन ने 204 करोड़ के लगभग का कलेक्शन कर लिया है।

    सूर्यवंशी को पीछे कर 'स्पाइडर मैन- नो वे होम' साल 2021 की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बन चुकी है। वहीं, वर्ल्डवाइड यह जल्द ही 1.5 बिलियन डॉलर का आंकड़ा पार करने वाली है। कोविड काल के दौरान यह सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्मों में शामिल हो चुकी है।

    83 बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट- 11वें दिन औंधे मुंह गिरी रणवीर सिंह स्टारर फिल्म83 बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट- 11वें दिन औंधे मुंह गिरी रणवीर सिंह स्टारर फिल्म

    क्रिसमस और न्यूईयर के मौके पर ग्लोबल मार्केट में फिल्म ने शानदार कमाई की है। वहीं, भारत में भी फिल्म को छुट्टियों को फायदा मिला है। कोई शक नहीं कि आज के समय में भारत में हॉलीवुड फिल्मों का क्रेज काफी बढ़ चुका है। वहीं, स्पाईडरमैन फ्रैंचाइजी की पॉपुलैरिटी इस कदर है कि इस सीरीज की पिछली फिल्मों ने भी भारत में 100 करोड़ से ऊपर का बिजनेस किया है।

    टॉप 3 हॉलीवुड फिल्मों में शामिल

    टॉप 3 हॉलीवुड फिल्मों में शामिल

    'स्पाइडर मैन- नो वे होम' भारत में सबसे ज्यादा कमाने वाली हॉलीवुड फिल्मों की लिस्ट में टॉप 3 पर है।

    एवेंजर्स एंडगेम-367.43 करोड़
    एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर-228.50 करोड़
    स्पाइडरमैन नो वे होम- 204 करोड़ (अब तक)

    2021 की सबसे बड़ी फिल्म

    2021 की सबसे बड़ी फिल्म

    सूर्यवंशी को पीछे कर यह भारत में सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म चुकी है। फिलहाल बॉक्स ऑफिस पर स्पाइडरमैन की कमाई जारी है। ट्रेड पंडितों की मानें तो फिल्म 220 करोड़ तक की कमाई कर सकती है।

    पुष्पा से मिला टक्कर

    पुष्पा से मिला टक्कर

    स्पाइडरमैन को भारतीय बॉक्स ऑफिस पर यदि किसी फिल्म से टक्कर मिला है, तो वो है अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा। ना सिर्फ दक्षिण में, बल्कि उत्तर भारत में भी पुष्पा ने शानदार कमाई जारी रखी है।

    दुनियाभर में धमाका

    दुनियाभर में धमाका

    दुनियाभर में स्पाइडरमैन- नो वे होम तीन हफ्तों में 1.37 बिलियन डॉलर यानी लगभग 10,200 करोड़ रुपये का कारोबार कर चुकी है।जिसमें चीन और जापान ने अभी तक फिल्म को रिलीज नहीं किया है।

    English summary
    Spider-Man No Way Home crosses 200 crore mark in India and emerges as a blockbuster. The film has collected 204 crore till now. In worldwide, the film is aiming for $1.5 billion.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X