For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सूर्यवंशी बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट - तीसरे शनिवार अक्षय कुमार की ज़बरदस्त छलांग, 16 दिनों की धमाकेदार कमाई

    |

    बॉक्स ऑफिस पर सूर्यवंशी की कमाई का शानदार आंकड़ा जारी है। तीसरे शनिवार को, 16वें दिन फिल्म ने 4.2 करोड़ की कमाई कर सबको चौंका दिया। ये शुक्रवार की कमाई से लगभग 29 प्रतिशत बड़ी उछाल थी और माना जा रहा है कि रोहित शेट्टी की फिल्म एक शानदार तीसरा वीकेंड देने को तैयार है।

    सूर्यवंशी बॉक्स ऑफिस पर 15 दिनों का शानदार सफर पूरा कर चुकी है। 15वें दिन यानि कि रिलीज़ के तीसरे शुक्रवार को फिल्म ने टक्कर दी यशराज फिल्म्स की बंटी और बबली 2 को। और सूर्यवंशी ने अपने 15वें दिन पर रानी मुखर्जी - सैफ अली खान स्टारर इस सिद्धांत चतुर्वेदी - शरवरी वाघ की फिल्म को रौंद दिया।

    शुक्रवार को जहां बंटी और बबली 2 ने बॉक्स ऑफिस पर 2.6 करोड़ की ओपनिंग दी थी वहीं सूर्यवंशी ने 3.26 करोड़ की कमाई की। अब शनिवार को 4.2 करोड़ की कमाई के साथ सूर्यवंशी के लिए माना जा रहा है कि आने वाला रविवार एक बार फिर से कमाई के लिहाज़ से धमाका करेगा।

    16 दिनों में शानदार कमाई

    16 दिनों में शानदार कमाई

    16 दिनों में सूर्यवंशी ने बॉक्स ऑफिस पर 174 करोड़ की कमाई कर ली है। कोरोना काल के लिहाज़ से देखा जाए तो ये बेहद शानदार आंकड़ा है। 5 नवंबर को रिलीज़ हुई इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस आंकड़ों पर काफी कुछ निर्भर कर रहा था। पूरी इंडस्ट्री सूर्यवंशी के बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन पर नज़रें टिकाए बैठी थी। सूर्यवंशी की रिलीज़ डेट अनाउंस होते ही धड़ाधड़ फिल्मों की रिलीज़ डेट अनाउंस की गई।

    बॉक्स ऑफिस मसीहा बने अक्षय कुमार

    बॉक्स ऑफिस मसीहा बने अक्षय कुमार

    देखा जाए को कोरोना काल में अक्षय कुमार बॉक्स ऑफिस के मसीहा बनकर सामने आए। एक तरफ तो कोरोना में थोड़ी ढील मिलते ही उन्होंने बेल बॉटम रिलीज़ की जो 50 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी पर रिलीज़ होने के बाद ठीक ठाक कमाई कर गई। वहीं सूर्यवंशी के साथ अक्षय कुमार ने बॉक्स ऑफिस को उसके बेखौफ और निडर अच्छे दिन लौटाए। सभी को केवल अक्षय कुमार से ही आस थी कि सिनेमाघरों में दर्शकों की वापसी अक्षय ही करवा पाएंगे।

    कमाल कर गई तिकड़ी

    कमाल कर गई तिकड़ी

    वहीं रोहित शेट्टी और उनकी तिकड़ी, बॉक्स ऑफिस की असली हीरो निकली। रोहित शेट्टी ने सूर्यवंशी को रिलीज़ के करने के लिए लगभग 20 महीने का इंतज़ार किया। इस बीच उन्हें कभी नेटफ्लिक्स तो कभी अमेज़ॉन प्राईम से धमाकेदार डील ऑफर हुई लेकिन रोहित शेट्टी ने अपने दर्शकों का भरोसा नहीं तोड़ा और सूर्यवंशी को थिएटर के लिए बचा कर रखा। उन्हें पता था कि उनकी कॉप यूनिवर्स की तिकड़ी - सिंघम - सिंबा - सूर्यवंशी बॉक्स ऑफिस पर धमाका करेगी ही करेगी।

    ओपनिंग से ही धमाका

    ओपनिंग से ही धमाका

    सूर्यवंशी ने ओपनिंग के साथ ही धमाका किया। फिल्म ने 26 करोड़ की बॉक्स ऑफिस ओपनिंग करते हुए 77 करोड़ का वीकेंड दिया। इसके बाद फिल्म ने पूरे हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर अपनी शुरू में 12 - 14 करोड़ पर अपनी पकड़ बनाए रखी जो हफ्ता खत्म होने तक 8 करोड़ पर पहुंच गई और पहले हफ्ते फिल्म ने 120 करोड़ की कमाई दी।

    दूसरा वीकेंड भी शानदार

    दूसरा वीकेंड भी शानदार

    दूसरे वीकेंड पर भी सूर्यवंशी ने अच्छी कमाई की और 30 करोड़ का वीकेंड दिया। इस पूरे हफ्ते भी फिल्म की पकड़ बॉक्स ऑफिस पर औसत बनी रही जहां हर दिन फिल्म ने 3 - 4 करोड़ की कमाई। इसी के साथ सूर्यवंशी का दूसरा हफ्ता भी 45 करोड़ पर खत्म हुआ।

    180 करोड़ की फिल्म

    180 करोड़ की फिल्म

    180 करोड़ के बजट पर बनी सूर्यवंशी, बॉक्स ऑफिस पर 16 दिनों में 174 करोड़ की कमाई कर ली है। ऐसे में माना जा रहा है कि फिल्म रविवार को भी एक बेहद धमाकेदार आंकड़ा तोहफे में अपने प्रोड्यूसर्स को सौंपेगी। इसी के साथ सूर्यवंशी, इस दशक की दूसरी ब्लॉकबस्टर बनने की राह पर आगे बढ़ चुकी है।

    English summary
    Sooryavanshi surpassed Bunty Aur Babli 2 collections on Friday with 3.2 crores and witnessed a major jump on Saturday. Know detailed box office report of 16 days.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X